Housefull4 के प्रमोशन में लगे अक्षय कुमार ने शेयर किया एक और पोस्टर

श्रमिक मतदाता जागरूकता कार्यक्रम चित्रकूट मतदाता जागरूकता -मिर्जापुर इंदौर साइबर सुरक्षा माँ पर अभद्र टिप्पणी पर बोले चिराग पासवान जीत के प्रति आश्वास हैं पप्पू यादव प्रदेश मतदान आज का राशिफल Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री ने अपने भाषण के दौरान विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। No Entry के सीक्वल में आइये जानते है कौन से यंग सितारे नजर आएँगे कर्नाटक-कॉलेज कैंपस में हुई वारदात गुजरात में मिले 4.7 करोड़ वर्ष पुराने अवशेष आज का राशिफल चमकीला के लिए अंजुम बत्रा ने दो महीने में सीखा ढोलक बजाना Lok Sabha Election 2024: चेन्नई में वोटिंग शुरू हुई,साथ फिल्मी सितारे भी पोलिंग बूथ के बाहर नजर आए बरतें सावधानी-कुत्तों के साथ साथ,दूसरे जानवरों के काटने से भी होता है रेबीज का खतरा चिराग पासवान के समर्थन में RJD की शिकायत लेकर आयोग पहुंची BJP क्रू ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक कितने करोड़ कमाए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर ED का एक्शन,98 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त आइये जानते है किस कारण से बढ़ सकता है ब्रेन स्ट्रोक का खतरा रामनवमी जुलूस पर हुई हिंसा को लेकर राज्यपाल को लिखा पत्र

Housefull4 के प्रमोशन में लगे अक्षय कुमार ने शेयर किया एक और पोस्टर

Sakshi Dobriyal 14-10-2019 13:31:07

 बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अभी अपनी अपकमिंग फिल्म हाउसफुल-4 के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। उनकी इस मल्टीस्टारर फिल्म हाउसफुल-4 का दर्शकों में भी क्रेज है। फिल्म में कई स्टार हैं और अक्षय कुमार ने एक और एक्टर से मिलवाया है, जो फिल्म में सूर्यभान का किरदार निभा रहे हैं। अक्षय कुमार ने एक मोशन पोस्टर जारी करते हुए इस बात की जानकारी दी है।

अक्षय कुमार की ओर से जारी किए गए पोस्टर के अनुसार यह किरदार 1419 के सूर्यभान और 2019 के माइकल भाई का है। इस किरदार को एक्टर शरद केलकर निभा रहे हैं, जिन्हें पोस्टर में दिखाया गया है। यह फिल्म पुनर्जन्म की कहानियों पर आधारित है, जिसमें पिछले जन्म और 2019 को जोड़कर किरदारों की कहानियों को दिखाया गया है।

अक्षय कुमार ने पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'खुलेगा
1419 के सूर्यभान उर्फ 2019 के माइकल भाई का राज इस दिवाली।' फिल्म रिलीज से पहले नए कैरेक्टर के बारे में बता चलने के बाद फिल्म के लिए क्रेज ज्यादा बढ़ गया है। वैसे इस फिल्म में बॉबी देओल, पूजा हेगड़े, रितेश देशमुख, कृति सेनन, कृति खरबंदा जैसे सितारे नजर आएंगे

बता दें कि फिल्म दिवाली के मौके पर 26 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। यह फिल्‍म हाउसफुल सीरीज की चौथी फिल्‍म है। इसकी बाकी तीनों फिल्‍मों को दर्शकों का जबरदस्‍त प्‍यार हासिल हुआ है। फिल्म का गाना शैतान का साला काफी वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया पर इस गाने को लेकर कई चैलेंज भी दिए जा रहे हैं। फिल्म का मुकाबला राजकुमार राव स्टारर फिल्म मेड इन चाइना और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म सांड की आंख से हो सकता है।




  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :