अक्षय कुमार ने असम में बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए बढ़ाया हाथ

सात दिवसीय राष्ट्रीय सेवा योजना का विषेश शिविर होने जा रहा शुरु अपनों को निहारते गाँव प्रधानमंत्री आवास के नाम पर ग्रामीणों से लाखों की धन उगाही,मामला पहुंचा सांसद कार्यालय आदि शक्ति...शिव-पार्वती की भक्ति में डूबे नजर आए पीएम मोदी, जागेश्वर धाम में कही बड़ी बात वार्षिक संत निरंकारी समागम का आयोजन 28 से 30 को आध्यात्मिक स्थल समाखला में टेबल टेनिस में मनिका बत्रा ने रचा इतिहास, सिंगल्स क्वार्टर फाइनल में पहुंचने वाली बनी पहली भारतीय डिलीवरी के बाद प्रसूता की मौत, परिजनों ने किया अस्पताल में हंगामा । उत्तराखंड स्टेट T20 क्रिकेट चैंपियनशिप के लिए जिले की टीम का हुआ चयन कोटद्वार: जंगल में चारा पत्ती लेने गए बुजुर्ग को हाथी ने कुचलकर मार डाला, तीन दिन बाद मिला शव लोकसभा में PM मोदी: ‘संसद के कर्मचारियों-पत्रकारों का योगदान अहम, आतंकी हमले से सांसदों को बचाने वालों का नमन’ 22 सितंबर को विधानसभा के बाहर गरजेंगे मिड-डे मील वर्कर्स अयोध्या में खतरे के निशान के पास पहुंचा सरयू नदी का जलस्तर, बाढ़ का खतरा राहुल गांधी को वापस मिला बंगला तो बोले रवि किशन PM का बड़प्पन है...' 'बेटी बचाओ... की ब्रांड एंबेसडर रेसलर के साथ दहेज के लिए ज्यादती, FIR दर्ज सारस के बाद अब बाज बना आरिफ का नया दोस्त' राहुल की फ्लाइंग किस पर प्रियंका चतुर्वेदी 'नफरत की आदत में मोहब्बत रास नहीं आई राजस्थान में भ्रष्टाचार का अनोखा विरोध गधों को खिलाए गए गुलाब जामुन पुरुषों के मुकाबले महिलाओं में बढ़े हार्ट अटैक के मामले- स्टडी राहुल ने संसद में फ्लाइंग किस दिया? हेमा मालिनी बोलीं- 'मैंने नहीं देखा' महाराष्ट्र में मिला COVID वेरिएंट 'एरिस' का पहला केस

अक्षय कुमार ने असम में बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए बढ़ाया हाथ

Swati 18-07-2019 12:33:26

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फिल्मों के साथ ही साथ सामाजिक सरोकारों से जुड़े कामों में बढ़चढ़कर हिस्सा लेते हैं। ऐसे में वह एक बार फिर से असम (Assam) में आई बाढ़ (Assam floods)पीड़ितों के लिए वह सामने आए हैं।  अक्षय ने असम में बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है और दो करोड़ की राशि देने का एलान किया है। अक्षय ने मुख्यमंत्री राहत कोष (CM Relief Fund) और काजीरंगा (Kaziranga) के लिए 1 करोड़ रूपए दान देने का फैसला किया है। 

इस बात की जानकारी खुद अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके दी है। अक्षय ने ट्विटर पर इस घटना को लेकर अपनी संवेदनाएं प्रकट करते हुए कहा कि असम में आए के बारे में सुनकर काफी दुख हुआ।  इसमें पीड़ित सभी इंसान और जानवर इस जरूरत की स्थिति में मदद के हकदार हैं। मैं मुख्यमंत्री राहत कोष और काजीरंगा पार्क
रेस्क्यू के लोए 1 करोड़ रूपए दान करना चाहूंगा। सभी से अपील करता हूं कि इसके लिए अपना योगदान दें।  एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के इस ट्वीट पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और उनके इस काम की तारीफ कर रहे हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले भी अक्षय सामाजिक सरोकार से जुड़े काम के लिए आगे आये थे। उन्होंने मई में उड़ीसा में आये फानी तूफान से प्रभावित लोगों के लिए एक करोड़ की राशि दान की थी। अक्षय ने  केरल और चेन्नई में आई बाढ़ के समय भी अक्षय ने मदद का एलान किया था।

अब वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार की जल्द ही फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अक्षय के साथ विद्या बालन (Vidya Balan), तापसी पन्नू और सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आने वाली हैं। यह फिल्म 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगी। 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :