भूमि पेडनेकर की दुर्गमति का ट्रेलर हुआ जारी

बरतें सावधानी-कुत्तों के साथ साथ,दूसरे जानवरों के काटने से भी होता है रेबीज का खतरा चिराग पासवान के समर्थन में RJD की शिकायत लेकर आयोग पहुंची BJP क्रू ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक कितने करोड़ कमाए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर ED का एक्शन,98 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त आइये जानते है किस कारण से बढ़ सकता है ब्रेन स्ट्रोक का खतरा रामनवमी जुलूस पर हुई हिंसा को लेकर राज्यपाल को लिखा पत्र गॉर्लिक-बींस से बनने वाला टेस्टी सलाद प्रदोष व्रत 2024:आइये जानते है प्रदोष व्रत और शुभ मुहूर्त इन ड्रिंक्स की मदद से Vitamin D की कमी को दूर करे बेंगलुरु-रामनवमी पर हिंसा की घटना सामने आई सलमान खान फायरिंग मामले-मुंबई क्राइम ब्रांच ने आरोपियों से पूछताछ शुरू की कलरएसेंस वाले नंदा का गोरखधंधा चोर ठग या व्यवसायी गर्मियों में पेट को ठंडा रखने के लिए बेस्ट हैं ये 3 ड्रिंक्स आज का राशिफल भारत में वर्कप्लेस की बढ़ रही डिमांड 46 साल की तनीषा मुखर्जी मां बनने को तरस रहीं PAK और 4 खाड़ी देशों में भारी बारिश सिंघम अगेन के सेट से सामने आईं दीपिका पादुकोण की तस्वीरें प्रेग्नेंसी में भी काम कर रही हैं दुबई की बारिश में बुरे फंसे राहुल वैद्य PM मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना

भूमि पेडनेकर की दुर्गमति का ट्रेलर हुआ जारी

Gauri Manjeet Singh 25-11-2020 15:43:22

नई दिल्ली,Localnewsofindia-अमेजन प्राइम वीडियो ने अपनी आगामी थ्रिलर फिल्म 'दुर्गामती' का ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जिसमें भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका निभा रही हैं। इस फिल्म में माही गिल, जीशु सेनगुप्ता, करण कपाड़िया और अरशद वारसी जैसे सितारे काम करते नजर आएंगे। फिल्म में भूमि पेडनेकर एक सरकारी अधिकारी की अनूठी भूमिका में नजर आएंगी जो एक भयावह साजिश का शिकार बन जाती है। फिल्म दुर्गामती के ट्रेलर में साजिश, ड्रामा और हॉरर का तड़का नजर आ रहा है। इस फिल्म को भारत सहित  200 देशों में 11 दिसंबर से देखा जा सकता है।

यहां पर देखें फिल्म दुर्गामती का ट्रेलर

https://youtu.be/gP6ViZix92U

यह फिल्म अशोक द्वारा लिखित और निर्देशित है और विक्रम मल्होत्रा ​​द्वारा निर्मित
है जिसे भूषण कुमार की टी-सीरीज बैनर के साथ-साथ अक्षय कुमार द्वारा केप ऑफ गुड फिल्म्स बैनर के तहत प्रस्तुत किया गया है। इससे पहले फिल्म का नाम दुर्गावती था जिसे बदलकर दुर्गामती कर दिया गया।

गौरतलब है कि यह फिल्म हिट तेलुगु फिल्म 'भागमथी' की रीमेक है। इसमें अनुष्का शेट्टी ने अहम भूमिका निभाई थी। फिल्म की कहानी एक महिला आईएएस अधिकारी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे एक मरी हुई रानी के भूत का सामना करना पड़ता है। फरवरी में अरशद का फिल्म में वेलकम करते हुए भूमि ने लिखा था, "आपका स्वागत है अरशद वारसी सर, मैंने आपकी सालों से फैन रही हूं और आखिरकार आपके साथ काम करने का मौका मिलने पर उत्साहित हूं। फिल्म का हिस्सा बनने के लिए शुक्रिया।"

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :