सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियान के साथ अपनी फोटो देखकर भड़के सूरज पंचोली

सात दिवसीय राष्ट्रीय सेवा योजना का विषेश शिविर होने जा रहा शुरु अपनों को निहारते गाँव प्रधानमंत्री आवास के नाम पर ग्रामीणों से लाखों की धन उगाही,मामला पहुंचा सांसद कार्यालय आदि शक्ति...शिव-पार्वती की भक्ति में डूबे नजर आए पीएम मोदी, जागेश्वर धाम में कही बड़ी बात वार्षिक संत निरंकारी समागम का आयोजन 28 से 30 को आध्यात्मिक स्थल समाखला में टेबल टेनिस में मनिका बत्रा ने रचा इतिहास, सिंगल्स क्वार्टर फाइनल में पहुंचने वाली बनी पहली भारतीय डिलीवरी के बाद प्रसूता की मौत, परिजनों ने किया अस्पताल में हंगामा । उत्तराखंड स्टेट T20 क्रिकेट चैंपियनशिप के लिए जिले की टीम का हुआ चयन कोटद्वार: जंगल में चारा पत्ती लेने गए बुजुर्ग को हाथी ने कुचलकर मार डाला, तीन दिन बाद मिला शव लोकसभा में PM मोदी: ‘संसद के कर्मचारियों-पत्रकारों का योगदान अहम, आतंकी हमले से सांसदों को बचाने वालों का नमन’ 22 सितंबर को विधानसभा के बाहर गरजेंगे मिड-डे मील वर्कर्स अयोध्या में खतरे के निशान के पास पहुंचा सरयू नदी का जलस्तर, बाढ़ का खतरा राहुल गांधी को वापस मिला बंगला तो बोले रवि किशन PM का बड़प्पन है...' 'बेटी बचाओ... की ब्रांड एंबेसडर रेसलर के साथ दहेज के लिए ज्यादती, FIR दर्ज सारस के बाद अब बाज बना आरिफ का नया दोस्त' राहुल की फ्लाइंग किस पर प्रियंका चतुर्वेदी 'नफरत की आदत में मोहब्बत रास नहीं आई राजस्थान में भ्रष्टाचार का अनोखा विरोध गधों को खिलाए गए गुलाब जामुन पुरुषों के मुकाबले महिलाओं में बढ़े हार्ट अटैक के मामले- स्टडी राहुल ने संसद में फ्लाइंग किस दिया? हेमा मालिनी बोलीं- 'मैंने नहीं देखा' महाराष्ट्र में मिला COVID वेरिएंट 'एरिस' का पहला केस

सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियान के साथ अपनी फोटो देखकर भड़के सूरज पंचोली

Gauri Manjeet Singh 06-08-2020 12:31:48

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस फोटो को लेकर ये दावा किया जा रहा है कि दिशा सालियान और एक्टर सूरज पंचोली एक साथ हैं। इतना ही इस फोटो को लेकर ये भी कहा जा रहा है सुशांत, दिशा और सूरज करीबी दोस्त थे लेकिन कुछ कारण इन सभी की दोस्ती में कुछ दरारे आ गई थीं। अब सोशल मीडिया पर दिशा के साथ अपनी तस्वीर वायरल देख सूरज पंचोली बेहद नाराज हो गए और उन्होंने ट्वीट करते हुए मीडिया और सोशल मीडिया यूजर्स को खूब खरी-खरी सुना रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने इस फोटो को फेक करार दिया है। 

दिशा सालियन के साथ अपनी फोटो वायरल होता देख सूरज पंचोली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'ये पूरी तरह से गलत खबर है। क्या ये वही मीडिया है, जिस पर भरोसा करने को कहा जाता है। ये फोटो साल 2016 की है, तस्वीर में नजर आने वाली लड़की दिशा नहीं बल्कि मेरी फ्रेंड अनुश्री है। तस्वीर में नजर आ रही लड़की अब इंडिया में नहीं रहती है।' उन्होंने आगे ये भी लिखा कि, वो दिशा से कभी भी नहीं मिले। सूरज लिखते हैं कि उनका नाम इस केस में ना घसीटा जाए। लोगों का ब्रेनवाश न किया जाए और उनको परेशान न किया जाए।  सूरज ने यह भी लिखा है कि वो दिशा से कभी भी नहीं मिले।

आपको बता दें कि इससे पहले भी सोशल मीडिया पर दावा किया गया था कि सूरज, दिशा के साथ सीक्रेट रिलेशनशिप में थे, जिसके बाद
उन्होंने कहा था कि उन्हें यह भी पता नहीं है कि दिशा कौन है और वो उनसे कभी मिले भी नहीं है। मुझे तो उसके बारे में सुशांत की मौत के बाद पता चला है और मुझे इसका बुरा भी लगा था। किसी ने इन सारी बातों को अपने व्यक्तिगत फेसबुक पेज पर एक फिल्म की पटकथा की तरह लिख दिया है और सभी लोग उन्हें सही मान बैठे।'

आपको बता दें कि इस पोस्ट से पहले सूरज ने सुशांत केस में अपना नाम बार-बार आता देख काफी नाराज हो गए थे। एक इंटरव्यू के दौरान सूरज पंचोली बात करते हुए कहा, 'सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में बेवजह घसीटा जा रहा है। लेकिन मेरा मानना है कि इस मामले से मैं जितना दूर रहूंगा उतना ही मेरे लिए बेहतर होगा। उन्हें जो करना है वो कर सकते हैं। शुक्रिया मेरा बयान लेने के लिए। सूरज आगे कहते हैं कि अगर इस केस से संबंधित मेरे पास कुछ भी सूचना होगी तो मैं जरूर बताउंगा।

बता दें कि महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और बीजेपी नेता नारायण राणे ने सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान केस में कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने मुंबई पुलिस के साथ-साथ एक्टर आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली को भी निशाने पर लिया और कहा था कि सूरज पंचोली के घर पर पार्टी थी और सुशांत सिंह राजपूत से घर पर कुछ दूर ही डीनो मोरिया का घर है। डीनो मोरिया के घर बहुत सारे मंत्री आते रहते हैं। 13 जून को उनके घर भी पार्टी थी, जिसके बाद सभी लोग डीनो मोरिया के घर से निकलकर सीधे सुशांत के घर गए थे। 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :