सत्यमेव जयते 2 का पोस्टर आया सामने, ईद 2021 में होगी रिलीज

पुलिस ने लेवी मांगनेवाले दो अपराधियों को हथियार सहित दबोचा Karauli : श्री महावीर जी में भगवान जिनेन्द्र की निकली रथ यात्रा पीलीभीत टाइगर रिजर्व के बीच स्थित नहरों का जंक्शन है खास 29 को कल्पना सोरेन गांडेय से करेगी नामांकन बीजापुर के आराध्य देव चिकटराज मेले का हुआ समापन उत्तराखंड: चारधाम यात्रा के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन लगातार जारी कांग्रेस प्रत्याशी ने किया नामांकन फॉर्म जमा - झाबुआ रामपुर पहुंचे संजय सिंह, कहा- इंडिया गठबंधन की बनेगी सरकार दंतेवाड़ा 18 नक्सली सरेंडर हमीरपुर में मतदान बढ़ाने का लिया गया संकल्प मऊ में मतदान के लिए दिलाई गई शपथ गर्मियों में बढ़ गई है गैस और अपच की समस्या Dream Girl 3 में अनन्या पांडे नहीं सारा अली खान नजर आएगी Liquor Shop Closed: नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में आज से 26 अप्रैल तक बंद रहेंगे ठेके PM-चुनावी दौरा-प्रदेश मतदाता जागरूकता-प्रदेश पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे यात्रियों को किफायती मूल्य पर भोजन उपलब्ध कराएगा आज का राशिफल पीलीभीत में सड़क सुरक्षा जागरूकता को स्कूलों में दिलाई गई शपथ चुनाव प्रचार समाप्त

सत्यमेव जयते 2 का पोस्टर आया सामने, ईद 2021 में होगी रिलीज

Gauri Manjeet Singh 21-09-2020 12:38:26

नई दिल्ली,Localnewsofindia-सरकार द्वारा लॉकडाउन प्रतिबंधों में ढील दिए जाने के बाद कई फिल्मकारों और प्रोडक्शन हाउसों ने सुरक्षा मानदंडों को बनाए रखते हुए काम फिर से शुरू कर दिया है। सत्यमेव जयते 2 के निर्देशक मिलाप झवेरी लॉकडाउन में अपनी पटकथा को और निखारने में जुट गए हैं। अब इसकी शूटिंग लखनऊ में होगी। टी-सीरीज और एमे एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 12 मई, 2021 में ईद के मौके पर रिलीज करने की उम्मीद दिखाई जा रही है। 

सत्यमेव जयते के कमर्शियल सक्सेस के बाद जॉन, मिलाप और प्रोड्यूसर्स ने इस बार जॉन के अपोजिट दिव्या खोसला कुमार के साथ फ्रैंचाइजी को आगे ले जाने का फैसला किया है। जहां पहली फिल्म भ्रष्टाचार से निपटती थी, वहीं यह फ़िल्म पुलिस से लेकर राजनेताओं, उद्योगपतियों और आम आदमी तक सभी क्षेत्रों में भ्रष्टाचार से निपटती है।

एक्टर जॉन अब्राहम ने भी फिल्म का नया पोस्टर रिलीज करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘जिस देश की मइया गंगा है, वहां खून भी तिरंगा है। सत्यमेव जयते 2 सिनेमाघरों में 12 मई, 2021 में रिलीज होगी।’ वहीं, मुंबई से अपने शूट लोकेशन और कहानी को बदलकर लखनऊ में शूट करने पर निर्देशक मिलाप कहते हैं, ‘रचनात्मक रूप से हमने स्क्रिप्ट को बदलकर लखनऊ कर दिया क्योंकि इससे हमें इसे बड़े पैमाने पर बनाने का मौका मिलेगा और कैनवास को भी बड़ा बनाया जा सकेगा। देखने मे भी लखनऊ पैमाने और भव्यता को जोड़ता है। इस फिल्म का एक्शन दस गुना ज्यादा गतिशील, पावरफूल और दमदार होने वाला है। सत्यमेव जयते 2, आम जनता की फिल्म है और यह एक्शन, संगीत, संवादबाजी, देशभक्ति
और वीरता का उत्सव भी है। ईद एक परफ़ेक्ट आदर्श अवसर है मनोरंजन करने के लिए’।

निर्माता निखिल आडवाणी कहते हैं, "जैसा कि मिलाप ने इस विषय को विकसित किया है। उत्पादकों के रूप में, हम उनके अपने रचनात्मक विकल्पों का ख़ुशी से समर्थन करते है। अब शूट लखनऊ में किया जाएगा जो कीं भारत में मेरे निजी पसंदीदा शहरों में से एक है। यह हमारे लिए बेहद खास फिल्म है। इस मताधिकार में पहली फ़िल्म के लिए प्रशंसकों द्वारा दिखाए गए प्यार ने हमें एक बड़ा, अधिक रोमांचक अनुभव बनाने के लिए प्रोत्साहित किया है। हमें उम्मीद है कि मौजूदा परिस्थितियों में सुधार होगा और हमारे लिए एक बार फिर सिनेमाघरों में अपने दर्शकों तक पहुंचने का मार्ग प्रशस्त होगा।

'सत्यमेव जयते बॉक्स ऑफिस कमर्शियल हिट के साथ दर्शकों ने भी एक्शन और ड्रामा को काफ़ी पसंद किया। जॉन तभी से हमारे देश के एक्शन हीरो बन गए हैं। निखिल और हमने फ्रैंचाइजी को आगे ले जाकर, मिलाप और जॉन के साथ मनोरंजक कमर्शियल सिनेमा बनाते रहने का फ़ैसला किया है। पहले भाग की सफलता को देख निश्चित रूप से इस बार हम पर एक बड़ी और बेहतर फिल्म बनाने की ज़िम्मेदारी है। मिलाप ने एक अच्छी स्क्रिप्ट लिखी है जिसमें माइंड ब्लोइंग कहानी के साथ-साथ शानदार गाने होंगे जो हर एक दर्शकों से जुड़ेंगे। और जॉन का पहले कभी नहीं देखा लूक होगा।’, निर्माता भूषण कुमार कहते हैं। 

गौरतलब है कि भूषण कुमार, कृष्ण कुमार (टी-सीरीज), मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी (एमे एंटरटेनमेंट) द्वारा निर्मित सत्यमेव जयते 2, 12 मई 2021 को रिलीज होगी। 

https://www.instagram.com/thejohnabraham/?utm_source=ig_embed

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :