Bigg Boss 14: आते ही पवित्रा पर बरसीं कविता

पुलिस ने लेवी मांगनेवाले दो अपराधियों को हथियार सहित दबोचा Karauli : श्री महावीर जी में भगवान जिनेन्द्र की निकली रथ यात्रा पीलीभीत टाइगर रिजर्व के बीच स्थित नहरों का जंक्शन है खास 29 को कल्पना सोरेन गांडेय से करेगी नामांकन बीजापुर के आराध्य देव चिकटराज मेले का हुआ समापन उत्तराखंड: चारधाम यात्रा के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन लगातार जारी कांग्रेस प्रत्याशी ने किया नामांकन फॉर्म जमा - झाबुआ रामपुर पहुंचे संजय सिंह, कहा- इंडिया गठबंधन की बनेगी सरकार दंतेवाड़ा 18 नक्सली सरेंडर हमीरपुर में मतदान बढ़ाने का लिया गया संकल्प मऊ में मतदान के लिए दिलाई गई शपथ गर्मियों में बढ़ गई है गैस और अपच की समस्या Dream Girl 3 में अनन्या पांडे नहीं सारा अली खान नजर आएगी Liquor Shop Closed: नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में आज से 26 अप्रैल तक बंद रहेंगे ठेके PM-चुनावी दौरा-प्रदेश मतदाता जागरूकता-प्रदेश पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे यात्रियों को किफायती मूल्य पर भोजन उपलब्ध कराएगा आज का राशिफल पीलीभीत में सड़क सुरक्षा जागरूकता को स्कूलों में दिलाई गई शपथ चुनाव प्रचार समाप्त

Bigg Boss 14: आते ही पवित्रा पर बरसीं कविता

Gauri Manjeet Singh 26-10-2020 16:17:58

नई दिल्ली,Localnewsofindia-बिग बॉस 14 में कल यानी 25 अक्टूबर के एपिसोड में तीन नए सदस्यों की एंट्री हुई है। जो तीन नए लोग घर में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री आए हैं वो हैं टीवी सीरियल FIR फेम कविता कौशिक, नैना सिंह और फेमस आर जे शार्दुल पंडित। क्योंकि कविता टीवी इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी अच्छी-खासी है इसलिए उनका शो में आना एक टर्निंग प्वॉइंट कहा जा रहा है। बिग बॉस के घर में प्रवेश करने से पहले ही उन्हें एक मज़बूत दावेदार माना जा रहा है। इसकी एक झलक आज के एपिसोड में देखने को मिल भी जाएगी।

आज के एपिसोड का एक वीडियो कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें कविता, शार्दुल और पवित्रा पर ज़ोरदार बरसती हुई दिख रही हैं। दरअसल, आते ही कविता इस खबर की कैप्टन बन गई हैं। वीडियो में
दिख रहा है कि कविता कहती हैं कि ‘अब वो कैप्टन हैं तो घर में काम सिस्टम से होंगे.. कविता कुछ घरवालों से बात कर ही रही होती हैं कि अचानक बिग बॉस अनाउंस करते हैं कि स्मोकिंग एरिया में एक से ज्यादा लोग नहीं जा सकते'।

'बिग बॉस की घोषणा सुनकर कविता स्मोकिंग एरिया की तरफ जाती हैं तो वहां पवित्रा के अलावा शार्दुल भी मौजूद होते हैं। इसी बात पर कविता भड़क जाती हैं और शार्दुल पर रूल तोड़ने को लेकर चिल्लाने लगती हैं। इसके बाद वो पवित्रा के पास जाती हैं तो पवित्रा उनसे बहस करती हैं और कहती हैं कि वो उनसे इस तरह बात न करें। इस बात पर कविता का पारा और हाई हो जाता है और वो पवित्रा के लिए कहती हैं कि ऐसे लोगों को मैं अपने घर के बाहर खड़ा रखती हूं। आप भी देखें वीडियो।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :