भूमि पेडनेकर की फ़िल्म 'दुर्गामती- द मिथ' OTT पर 11 दिसम्बर को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी

No Entry के सीक्वल में आइये जानते है कौन से यंग सितारे नजर आएँगे कर्नाटक-कॉलेज कैंपस में हुई वारदात गुजरात में मिले 4.7 करोड़ वर्ष पुराने अवशेष आज का राशिफल चमकीला के लिए अंजुम बत्रा ने दो महीने में सीखा ढोलक बजाना Lok Sabha Election 2024: चेन्नई में वोटिंग शुरू हुई,साथ फिल्मी सितारे भी पोलिंग बूथ के बाहर नजर आए बरतें सावधानी-कुत्तों के साथ साथ,दूसरे जानवरों के काटने से भी होता है रेबीज का खतरा चिराग पासवान के समर्थन में RJD की शिकायत लेकर आयोग पहुंची BJP क्रू ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक कितने करोड़ कमाए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर ED का एक्शन,98 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त आइये जानते है किस कारण से बढ़ सकता है ब्रेन स्ट्रोक का खतरा रामनवमी जुलूस पर हुई हिंसा को लेकर राज्यपाल को लिखा पत्र गॉर्लिक-बींस से बनने वाला टेस्टी सलाद प्रदोष व्रत 2024:आइये जानते है प्रदोष व्रत और शुभ मुहूर्त इन ड्रिंक्स की मदद से Vitamin D की कमी को दूर करे बेंगलुरु-रामनवमी पर हिंसा की घटना सामने आई सलमान खान फायरिंग मामले-मुंबई क्राइम ब्रांच ने आरोपियों से पूछताछ शुरू की कलरएसेंस वाले नंदा का गोरखधंधा चोर ठग या व्यवसायी गर्मियों में पेट को ठंडा रखने के लिए बेस्ट हैं ये 3 ड्रिंक्स आज का राशिफल

भूमि पेडनेकर की फ़िल्म 'दुर्गामती- द मिथ' OTT पर 11 दिसम्बर को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी

Gauri Manjeet Singh 23-11-2020 13:09:53

नई दिल्ली,Localnewsofindia-अक्षय कुमार निर्मित भूमि पेडनेकर की फ़िल्म 'दुर्गामती- द मिथ' भी ओटीटी के रास्ते चल पड़ी है। फ़िल्म 11 दिसम्बर को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी। यह जानकारी आप तक पहले ही पहुंच चुकी है, मगर नया अपडेट यह है कि फ़िल्म के शीर्षक में थोड़ा सा बदलाव करके रिलीज़ डेट बतायी गयी है।   

अक्षय ने अब फ़िल्म का फ़र्स्ट लुक पोस्टर शेयर करके अपने फैंस के साथ यह जानकारी साझा की। अक्षय ने ट्वीट किया- क्या आप तैयार हैं? प्राइम वीडियो पर 11 दिसम्बर को मिलिए दुर्गामती से। बता दें, फ़िल्म में भूमि पेडनेकर लीड रोल में हैं। यह तमिल-तेलुगु फ़िल्म भागमती का रीमेक है, जिसे जी अशोक ने निर्देशित किया है। फ़िल्म का निर्माण अक्षय कुमार ने भूषण कुमार के साथ मिलकर किया है। फ़िल्म में अरशद वारसी, जिशु सेनगुप्ता, माही गिल, करण कपाड़िया अहम किरदारों में दिखेंगे। फ़िल्म में भूमि वही रोल निभाती नज़र आएंगी, जो ओरिजिनल में अनुष्का शेट्टी ने निभाया था। अनुष्का ने भागमती में प्रशासनिक अधिकारी का रोल निभाया था। भागमती एक बेहतरीन हॉरर-थ्रिलर फ़िल्म है। 

https://twitter.com/akshaykumar?ref_src=twsrc^tfw|twcamp^tweetembed|twterm^1330731299657510912|twgr^&ref_url=https://

बदला गया फ़िल्म का नाम

लक्ष्मी के शीर्षक को लेकर मचे बवाल के बाद मेकर्स अब फूंक-फूंककर क़दम रख रहे हैं।
इसीलिए, दुर्गामती की रिलीज़ से पहले एहतियातन इसका टाइटल बदल दिया गया है। पहले फ़िल्म का शीर्षक 'दुर्गावती' था, जिसे अब 'दुर्गामती- द मिथ' कर दिया गया। द मिथ भी जोड़ दिया गया है, जिससे किसी तरह की कोई ग़लतफ़हमी ना रहे।

https://twitter.com/bhumipednekar?ref_src=twsrc^tfw|twcamp^tweetembed|twterm^1314453252738445312|twgr^&ref_url=https://

बता दें कि फ़िल्म के एलान से लेकर 9 अक्टूबर को प्राइम वीडियो पर रिलीज़ की सूचना जारी होने तक इसका टाइटल 'दुर्गावती' ही था, मगर अब इसे 'दुर्गामती' कर दिया गया है। इसका कारण तो नहीं बताया गया है, मगर माना जा रहा है कि किसी विवाद से बचने के लिए मेकर्स ने ऐसा किया होगा, क्योंकि इसी नाम से एक ऐतिहासिक किरदार भी है। वहीं, दुर्गामती और भागमती में समानता भी नज़र आती है। 

इससे पहले अक्षय को अपनी फ़िल्म लक्ष्मी का टाइटल भी भारी विरोध के बाद बदलना पड़ा था। यह फ़िल्म तमिल हिट मुनि2- कंचना का रीमेक थी और इसका शीर्षक पहले लक्ष्मी बम था, जिसका सोशल मीडिया में काफ़ी विरोध किया गया था। कुछ संगठनों ने भी फ़िल्म के ख़िलाफ़ एतराज़ दर्ज़ करवाया था, जिसके बाद डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर 9 नवम्बर को रिलीज़ से पहले फ़िल्म का शीर्षक लक्ष्मी कर दिया गया। बम टाइटल से हटा दिया गया था। 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :