आदित्य नारायण करेंगे 1 दिसंबर को गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी

चिराग पासवान ने महेश्वर हजारी पर हमला बोला Airtel ने इंटरनेशनल रोमिंग पैकेज लॉन्च किया 30 अप्रैल को कोर्ट में फिर से पेश होंगे बाबा रामदेव पवन सिंह ने रोहतास में शुरू किया रोड शो चित्रकूट में हनुमान जन्मोत्सव पर विविधि कार्यक्रम भगवान हनुमान जी के जन्मोत्सव पर आज हनुमान मंदिर में की जा रही विधिवत पूजा अर्चना ललितपुर में दो बाइकों की टक्कर में दो की लोगों की मौत प्रशांत किशोर ने कहा शिक्षा का स्तर बढ़ाए सरकार सहरसा में वीर कुंवर सिंह जयंती समारोह बदायूं से ग्यारह प्रत्याशी मैदान में। हनुमान जयंती प्रधानमंत्री-प्रदेश दौरा आज का राशिफल लू की चेतावनी के बीच निर्वाचन आयोग ने आज विभिन्‍न पक्षों के साथ बैठक की यूक्रेन युद्ध से हुआ हृदय परिवर्तन, यूक्रेन की मडिया बनी करणेश्वरी संजय निषाद पर हमला जिला सहकारी बैंक के वर्तमान अध्यक्ष का नवाज खान पर बड़ा आरोप । विश्व पृथ्वी दिवस फारबिसगंज मे 26 अप्रैल को प्रधानमंत्री मोदी की प्रस्तावित विशाल चुनावी जनसभा भोपाल में एनसीसी कैडेट्स ने विश्व पृथ्वी दिवस पर किया जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन

आदित्य नारायण करेंगे 1 दिसंबर को गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी

Gauri Manjeet Singh 27-11-2020 16:37:03

नई दिल्ली,Localnewsofindia-दिग्गज सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण 1 दिसंबर को गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी करेंगे। एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी शादी की तैयारी और प्लानिंग पर बात की। उनकी मानें तो वे क्लोज फैमिली मेंबर्स और फ्रेंड्स की मौजूदगी में मंदिर में शादी करेंगे और उसके बाद छोटा सा रिसेप्शन होस्ट करेंगे।

कोविड के कारण ज्यादा लोगों को नहीं बुलाएंगे

स्पॉटब्वॉय की खबर के मुताबिक, आदित्य ने कहा- हम 1 दिसंबर को शादी कर रहे हैं। कोविड-19 की वजह से हम सिर्फ क्लोज फैमिली मेंबर्स और फ्रेंड्स को ही बुला सकते हैं। क्योंकि महाराष्ट्र में शादी में 50 से ज्यादा लोगों को बुलाने की इजाजत नहीं है। इसलिए यह मंदिर में छोटी सी शादी होगी और उसके बाद छोटा सा रिसेप्शन।

कोविड के कारण ज्यादा लोगों को नहीं बुला सकते। यह मोस्टली फैमिली अफेयर होगा, जिसमें टीवी और म्यूजिक वर्ल्ड से क्लोज फ्रेंड्स शामिल होंगे, जिन्हें मुझे बुलाना चाहिए।"

इसी महीने हुआ आदित्य-श्वेता का रोका

आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की रोका सेरेमनी इसी महीने की शुरुआत में हुई थी। सेरेमनी की एक फोटो सोशल मीडिया
पर वायरल हुई थी। इसमें कपल और उनके पैरेंट्स दिखाई दे रहे थे। आदित्य और श्वेता के हाथों में शगुन का सामान दिखाई दे रहा था।

सोशल मीडिया पर किया था शादी का ऐलान

3 नवंबर को आदित्य नारायण ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी का ऐलान किया था। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा था, "हम शादी करने जा रहे हैं। मैं सबसे लकी हूं, जिसे श्वेता मिली। मेरी सोलमेट, 11 साल पहले और अब हम फाइनली दिसंबर में शादी कर रहे हैं। हम दोनों बेहद निजी लोग हैं और मानते हैं कि किसी की निजी जिंदगी को निजी रखना सबसे अच्छा है। शादी की तैयारियों के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक ले रहा हूं। आपसे दिसंबर में मिलूंगा।"

हालांकि, इसके बाद आदित्य अब तक चार पोस्ट कर चुके हैं। इनमें से एक 'इंडियाज बेस्ट डांसर' के फिनाले के शूट की थी, दूसरी उन्होंने अपनी मां के बर्थडे पर की थी। तीसरी पोस्ट उन्होंने दिवाली की शुभकामनाएं देने के लिए और चौथी पोस्ट 'द कपिल शर्मा शो' में उन पर फिल्माए गए एपिसोड के प्रमोशन के लिए की थी।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :