PM मोदी की भतीजी का पर्स छीनने वाले दो शातिर गिरफ्तार

चिराग पासवान ने महेश्वर हजारी पर हमला बोला Airtel ने इंटरनेशनल रोमिंग पैकेज लॉन्च किया 30 अप्रैल को कोर्ट में फिर से पेश होंगे बाबा रामदेव पवन सिंह ने रोहतास में शुरू किया रोड शो चित्रकूट में हनुमान जन्मोत्सव पर विविधि कार्यक्रम भगवान हनुमान जी के जन्मोत्सव पर आज हनुमान मंदिर में की जा रही विधिवत पूजा अर्चना ललितपुर में दो बाइकों की टक्कर में दो की लोगों की मौत प्रशांत किशोर ने कहा शिक्षा का स्तर बढ़ाए सरकार सहरसा में वीर कुंवर सिंह जयंती समारोह बदायूं से ग्यारह प्रत्याशी मैदान में। हनुमान जयंती प्रधानमंत्री-प्रदेश दौरा आज का राशिफल लू की चेतावनी के बीच निर्वाचन आयोग ने आज विभिन्‍न पक्षों के साथ बैठक की यूक्रेन युद्ध से हुआ हृदय परिवर्तन, यूक्रेन की मडिया बनी करणेश्वरी संजय निषाद पर हमला जिला सहकारी बैंक के वर्तमान अध्यक्ष का नवाज खान पर बड़ा आरोप । विश्व पृथ्वी दिवस फारबिसगंज मे 26 अप्रैल को प्रधानमंत्री मोदी की प्रस्तावित विशाल चुनावी जनसभा भोपाल में एनसीसी कैडेट्स ने विश्व पृथ्वी दिवस पर किया जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन

PM मोदी की भतीजी का पर्स छीनने वाले दो शातिर गिरफ्तार

Deepak Chauhan 13-10-2019 13:15:13

दिल्ली की उत्तर जिला पुलिस ने प्रधानमंत्री की भतीजी से झपटमारी करने वाले दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों की पहचान नोनू और बादल के तौर पर की है। पुलिस ने दोनों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की एक दर्जन टीम सुल्तानपुरी, सदर बाजार, नबी करीम और चांदनी चौक इलाकों में छापेमारी की। पुलिस ने आरोपियों को नबी करीम इलाके से गिरफ्तार किया है। 


सड़कों पर छीनाझपटी से लोग परेशान

पुलिस का कहना है कि वारदात के बाद घटनास्थल से लेकर पुरानी दिल्ली तक 200 से अधिक सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली गई। इस दौरान स्कूटी पर पीछे बैठे युवक की पहचान नोनू के रूप में हुई। पुलिस पहले भी कई बार उसे गिरफ्तार कर चुकी है।

स्थानीय पुलिस जांच में मालूम हुआ कि एलजी आवास के पास स्थित गुजराती समाज भवन से झपटमारी करने के बाद दोनों स्कूटी सवार युवक तीस हजारी कोर्ट होते हुए रानी झांसी फ्लाईओवर से ईदगाह गोल
चैंबरी की तरफ भागे थे। झपटे गए मोबाइल को बदमाशों ने ईदगाह के पास ही बंद कर दिया था। वहीं, स्कूटी चला रहे युवक की अभी पहचान नहीं हो पाई है।


बैग चोरी में जेल जा चुका है बदमाश

पुलिस के मुताबिक, नोनू मूलरूप से सुल्तानपुरी इलाके का रहने वाला है, मगर सात साल से वह नबी करीम इलाके में फुटपाथ पर रह रहा है। किशोरावस्था में वह सदर बाजार इलाके में भीड़भाड़ के दौरान लोगों के बैग से रुपये निकालता था। दो साल पहले पहले सदर बाजार पुलिस ने बैग से रुपये निकालने के आरोप में उसे गिरफ्तार किया था।

 

पहले भी होईप्रोफाइल लोगों से झपटमारी

  •  19 अगस्त 2019 सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता की पत्नी से मंडी हाउस के पास झपटमारी 
  •  20 सितंबर 2017 लाल किला घूमने आए यूक्रेन के राजदूत से झपटमारी, पुलिस ने मोबाइल बरामद कर बदमाशों को गिरफ्तार किया 
  •  25 दिसंबर 2017 संयुक्त राष्ट्र संघ में तत्कालीन भारतीय राजनयिक इनम गंभीर से रोहिणी इलाके में झपटमारी

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :