केदार जाधव को टीम मे रखने पर फैन्स की खरी-खोटी सुन रहे है सिलेक्टर्स और कप्तान कोहली

चिराग पासवान ने महेश्वर हजारी पर हमला बोला Airtel ने इंटरनेशनल रोमिंग पैकेज लॉन्च किया 30 अप्रैल को कोर्ट में फिर से पेश होंगे बाबा रामदेव पवन सिंह ने रोहतास में शुरू किया रोड शो चित्रकूट में हनुमान जन्मोत्सव पर विविधि कार्यक्रम भगवान हनुमान जी के जन्मोत्सव पर आज हनुमान मंदिर में की जा रही विधिवत पूजा अर्चना ललितपुर में दो बाइकों की टक्कर में दो की लोगों की मौत प्रशांत किशोर ने कहा शिक्षा का स्तर बढ़ाए सरकार सहरसा में वीर कुंवर सिंह जयंती समारोह बदायूं से ग्यारह प्रत्याशी मैदान में। हनुमान जयंती प्रधानमंत्री-प्रदेश दौरा आज का राशिफल लू की चेतावनी के बीच निर्वाचन आयोग ने आज विभिन्‍न पक्षों के साथ बैठक की यूक्रेन युद्ध से हुआ हृदय परिवर्तन, यूक्रेन की मडिया बनी करणेश्वरी संजय निषाद पर हमला जिला सहकारी बैंक के वर्तमान अध्यक्ष का नवाज खान पर बड़ा आरोप । विश्व पृथ्वी दिवस फारबिसगंज मे 26 अप्रैल को प्रधानमंत्री मोदी की प्रस्तावित विशाल चुनावी जनसभा भोपाल में एनसीसी कैडेट्स ने विश्व पृथ्वी दिवस पर किया जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन

केदार जाधव को टीम मे रखने पर फैन्स की खरी-खोटी सुन रहे है सिलेक्टर्स और कप्तान कोहली

Deepak Chauhan 22-01-2020 11:36:49

न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है। टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन टी-20 के बाद वनडे सीरीज से भी बाहर हो गए हैं। टी-20 टीम में धवन की जगह संजू सैमसन और वनडे टीम में पृथ्वी शॉ को शामिल किया गया है। न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे टीम का ऐलान होने के बाद फैन्स ने टि्वटर पर अपनी नाराजगी जाहिर की। केदार जाधव को वनडे टीम में शामिल करने के लिए फैन्स ने बीसीसीआई, सिलेक्टर्स और विराट कोहली को जमकर खरी-खरी सुनाई।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बेंगलुरु में खेले गए तीसरे वनडे मैच में फील्डिंग के दौरान शिखर धवन चोटिल का बायां कंधा चोटिल हो गया। इस चोट की वजह से ही वह न्यूजीलैंड दौरे से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह टीम में जगह बनाने वाले पृथ्वी शॉ को पहली
बार वनडे टीम में शामिल किया गया। बीसीसीआई ने जब टि्वटर टीम का ऐलान किया, तो इस टीम में केदार जाधव का नाम देखकर फैन्स भड़क गए।

सोशल मीडिया पर फैन्स ने बीसीसीआई, विराट कोहली और सिलेक्टर्स से सवाल पूछा कि क्यों केदार जाधव को टीम में शामिल किया गया है। इसके साथ ही फैन्स ने सूर्यकुमार यादव को वनडे टीम में जगह नहीं देने पर भी अपनी नाराजगी जताई। टि्वटर यूजर्स का कहना है कि केदार जाधव की जगह भारत की वनडे टीम में सूर्यकुमार यादव, विजय शंकर या शुभमन गिल में से किसी एक को जगह मिलनी चाहिए।


न्यूजीलैंड के खिलाफ कुछ ऐसी है भारत की वनडे टीम: 

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), पृथ्वी शॉ, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शिवम दुबे, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, रविंद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, नवदीप सैनी, शार्दुल ठाकुर, केदार जाधव।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :