IPL 2020: हैदराबाद की लगातार दूसरी जीत से हुई चांदी

पुलिस ने लेवी मांगनेवाले दो अपराधियों को हथियार सहित दबोचा Karauli : श्री महावीर जी में भगवान जिनेन्द्र की निकली रथ यात्रा पीलीभीत टाइगर रिजर्व के बीच स्थित नहरों का जंक्शन है खास 29 को कल्पना सोरेन गांडेय से करेगी नामांकन बीजापुर के आराध्य देव चिकटराज मेले का हुआ समापन उत्तराखंड: चारधाम यात्रा के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन लगातार जारी कांग्रेस प्रत्याशी ने किया नामांकन फॉर्म जमा - झाबुआ रामपुर पहुंचे संजय सिंह, कहा- इंडिया गठबंधन की बनेगी सरकार दंतेवाड़ा 18 नक्सली सरेंडर हमीरपुर में मतदान बढ़ाने का लिया गया संकल्प मऊ में मतदान के लिए दिलाई गई शपथ गर्मियों में बढ़ गई है गैस और अपच की समस्या Dream Girl 3 में अनन्या पांडे नहीं सारा अली खान नजर आएगी Liquor Shop Closed: नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में आज से 26 अप्रैल तक बंद रहेंगे ठेके PM-चुनावी दौरा-प्रदेश मतदाता जागरूकता-प्रदेश पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे यात्रियों को किफायती मूल्य पर भोजन उपलब्ध कराएगा आज का राशिफल पीलीभीत में सड़क सुरक्षा जागरूकता को स्कूलों में दिलाई गई शपथ चुनाव प्रचार समाप्त

IPL 2020: हैदराबाद की लगातार दूसरी जीत से हुई चांदी

Anjali Yadav 03-10-2020 12:30:36

अंजलि यादव,

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,


नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 13 कुछ अलग ही रंग दिखा रही हैं. जैसे-जैसे और मैच होते जा रहे है, वैसे-वैसे ही हर टीम अपना अलग ही अंदाज दिखा रही हैं. ऐसा पहली बार देखने को मिल रहा हैं, की चेन्नई सुपर किंग्स को इस सीजन लगातार तीसरी हार का सामना करना पड़ा है. वहीं सनराइजर्स हैदराबाद ने सीएसके को आईपीएल 13 के 14वें मुकाबले में 7 रन से मात दी हैं.



प्वाइंट्स टेबल की स्थिति में हुए बदलाव

जैसे की सभी जानते हैं कि सनराइजर्स हैदराबाद लगातार अपने पहले दो मैच हारी हैं. जिसके बाद दिल्ली कैपिटलस और सीएसके को आईपीएल 13 में लगातार दो जीत से मात दी. जिसके चलते हैदराबाद और सीएसके के प्वाइंट्स टेबल की स्थिति में बदलाव हुए हैं. जबकि मुंबई इंडियंस हालांकि चार मैच में दो जीत के साथ बेहतर नेट रनरेट के चलते नंबर वन बनी हुई है.

दिल्ली कैपिटल्स ने भी प्वाइंट्स टेबल में अपना दूसरा स्थान बरकरार रखा है. दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने तीन में से दो मैचों में जीत दर्ज की है. केकेआर की टीम भी तीन में से दो मैच जीतकर तीसरे नंबर पर बनी हुई है.



लगातार दूसरी जीत से हुआ फायदा

लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को लगातार दूसरी जीत से तीन पायदान का फायदा हुआ है. सनराइजर्स हैदराबाद चार मैच में मिली दूसरी जीत से अब
सातवें से चौथे पायदान पर पहुंच गई है. वहीं राजस्थान रॉयल्स की टीम तीन मैच में दो जीत के साथ पांचवें नंबर पर है. रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर की टीम तीन मैच में दो जीत के साथ छठे पायदान पर बनी हुई है.



टीम जिन्हें एक-एक मैच में ही मिली जीत

किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स दो ही ऐसी टीमें हैं जिन्हें अब तक सिर्फ एक-एक मैच में ही जीत मिली है. किंग्स इलेवन पंजाब चार मैच में एक जीत के साथ सातवें नंबर पर है, जबकि सीएसके की स्थिति में कोई बदलाव नहीं हुआ है और टीम आठवें नंबर पर बनी हुई है. सीएसके का नेट रनरेट किंग्स इलेवन पंजाब की तुलना में काफी खराब है.



मयंक अग्रवाल के पास है ऑरेंज कैप

किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज मयंक अग्रवाल चार मैच मैचों में 246 रन बनाकर ऑरेंज कैप होल्डर बने हुए हैं. दूसरे नंबर पर के एल राहुल हैं जिन्होंने चार मैचों में 239 रन बनाए हैं. सीएसके के डु प्लेसिस चार मैच में 195 रन के साथ इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर है.

किंग्स इलेवन पंजाब के मोहम्मद शमी चार मैच में 8 विकेट के साथ पर्पल कैप होल्डर बने हुए हैं. रबाडा ने तीन मैच में 7 विकेट लिए हैं और वह दूसरे नंबर पर हैं. राहुल चाहर चार मैच में 6 विकेट के साथ तीसरे नंबर पर हैं.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :