IPL 2020: आज चेन्नई-राजस्थान का मैच

Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री ने अपने भाषण के दौरान विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। No Entry के सीक्वल में आइये जानते है कौन से यंग सितारे नजर आएँगे कर्नाटक-कॉलेज कैंपस में हुई वारदात गुजरात में मिले 4.7 करोड़ वर्ष पुराने अवशेष आज का राशिफल चमकीला के लिए अंजुम बत्रा ने दो महीने में सीखा ढोलक बजाना Lok Sabha Election 2024: चेन्नई में वोटिंग शुरू हुई,साथ फिल्मी सितारे भी पोलिंग बूथ के बाहर नजर आए बरतें सावधानी-कुत्तों के साथ साथ,दूसरे जानवरों के काटने से भी होता है रेबीज का खतरा चिराग पासवान के समर्थन में RJD की शिकायत लेकर आयोग पहुंची BJP क्रू ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक कितने करोड़ कमाए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर ED का एक्शन,98 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त आइये जानते है किस कारण से बढ़ सकता है ब्रेन स्ट्रोक का खतरा रामनवमी जुलूस पर हुई हिंसा को लेकर राज्यपाल को लिखा पत्र गॉर्लिक-बींस से बनने वाला टेस्टी सलाद प्रदोष व्रत 2024:आइये जानते है प्रदोष व्रत और शुभ मुहूर्त इन ड्रिंक्स की मदद से Vitamin D की कमी को दूर करे बेंगलुरु-रामनवमी पर हिंसा की घटना सामने आई सलमान खान फायरिंग मामले-मुंबई क्राइम ब्रांच ने आरोपियों से पूछताछ शुरू की कलरएसेंस वाले नंदा का गोरखधंधा चोर ठग या व्यवसायी गर्मियों में पेट को ठंडा रखने के लिए बेस्ट हैं ये 3 ड्रिंक्स

IPL 2020: आज चेन्नई-राजस्थान का मैच

Anjali Yadav 22-09-2020 16:59:57

अंजलि यादव,
लोकल न्यूज ऑफ़ इंडिया,
  


चेन्नई सुपर किंग्स टीम मौजूदा आईपीएल के अपने दूसरे मैच में मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स का सामना करेगी. इस मैच के साथ रॉयल्स की टीम अपने आईपीएल अभियान का आगाज करेगी. लेकिन पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स से पार पाना आसान नहीं होगा. यह मैच शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा, जो भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे शुरू होगा.


RR प्लेइंग इलेवन में नहीं होंगे स्टार स्टोक्स

राजस्थान रॉयल्स को शुरुआती चरण में स्टार आलराउंडर बेन स्टोक्स की सेवाएं नहीं मिलेंगी, लेकिन ‘कनकशन’ चोट से कप्तान स्टीव स्मिथ के उबरने के कारण मंगलवार को होने इंडियन प्रीमियर लीग मैच से पहले टीम का हौसला कुछ बढ़ा होगा. स्टोक्स की गैरमौजूदगी से टूर्नामेंट में रॉयल्स का अभियान कम से कम पहले चरण में प्रभावित होगा.


लेकिन प्लेइंग इलेवन में स्मिथ की मौजूदगी का मतलब है कि टीम आसानी से घुटने नहीं टेकेगी. स्मिथ को इंग्लैंड दौरे पर
नेट सत्र के दौरान सिर में चोट लगी थी, जिसके कारण वह वनडे सीरीज में नहीं खेल पाए थे. अब नियमों के तहत उन्होंने ‘कनकशन’ परीक्षण पास कर लिया है और खेलने के लिए तैयार हैं.


CSK और RR: आंकड़े क्या कहते हैं..

आईपीएल रिकॉर्ड की बात करें, तो CSK और RR के बीच 2008-2019 से 21 मुकाबले हो चुके हैं, जिनमें से 14 में चेन्नई ने बाजी मारी, जबकि 7 में राजस्थान रॉयल्स ने जीत हासिल की. जीत-हारे के आंकड़े बहुत हद तक सीएके के पक्ष में हैं.
फ्रेंचाइजी की ओर से जारी बयान में स्मिथ ने कहा, ‘कुछ दिनों से दुबई में हूं. मैंने आराम किया और रनिंग की. तेजी से दाईं-बाईं तरफ दौड़ लगाई जो मैदान पर वापसी करने के नियमों का हिस्सा था.’ उन्होंने कहा, ‘और मैंने नेट पर बल्लेबाजी की. उम्मीद करता हूं कि चोट से उबर गया हूं और मंगलवार को खेलने के लिए तैयार हूं.’

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :