IPL 2020: CSK की ओपनिंग जोड़ी ने IPL में रचा इतिहास

सात दिवसीय राष्ट्रीय सेवा योजना का विषेश शिविर होने जा रहा शुरु अपनों को निहारते गाँव प्रधानमंत्री आवास के नाम पर ग्रामीणों से लाखों की धन उगाही,मामला पहुंचा सांसद कार्यालय आदि शक्ति...शिव-पार्वती की भक्ति में डूबे नजर आए पीएम मोदी, जागेश्वर धाम में कही बड़ी बात वार्षिक संत निरंकारी समागम का आयोजन 28 से 30 को आध्यात्मिक स्थल समाखला में टेबल टेनिस में मनिका बत्रा ने रचा इतिहास, सिंगल्स क्वार्टर फाइनल में पहुंचने वाली बनी पहली भारतीय डिलीवरी के बाद प्रसूता की मौत, परिजनों ने किया अस्पताल में हंगामा । उत्तराखंड स्टेट T20 क्रिकेट चैंपियनशिप के लिए जिले की टीम का हुआ चयन कोटद्वार: जंगल में चारा पत्ती लेने गए बुजुर्ग को हाथी ने कुचलकर मार डाला, तीन दिन बाद मिला शव लोकसभा में PM मोदी: ‘संसद के कर्मचारियों-पत्रकारों का योगदान अहम, आतंकी हमले से सांसदों को बचाने वालों का नमन’ 22 सितंबर को विधानसभा के बाहर गरजेंगे मिड-डे मील वर्कर्स अयोध्या में खतरे के निशान के पास पहुंचा सरयू नदी का जलस्तर, बाढ़ का खतरा राहुल गांधी को वापस मिला बंगला तो बोले रवि किशन PM का बड़प्पन है...' 'बेटी बचाओ... की ब्रांड एंबेसडर रेसलर के साथ दहेज के लिए ज्यादती, FIR दर्ज सारस के बाद अब बाज बना आरिफ का नया दोस्त' राहुल की फ्लाइंग किस पर प्रियंका चतुर्वेदी 'नफरत की आदत में मोहब्बत रास नहीं आई राजस्थान में भ्रष्टाचार का अनोखा विरोध गधों को खिलाए गए गुलाब जामुन पुरुषों के मुकाबले महिलाओं में बढ़े हार्ट अटैक के मामले- स्टडी राहुल ने संसद में फ्लाइंग किस दिया? हेमा मालिनी बोलीं- 'मैंने नहीं देखा' महाराष्ट्र में मिला COVID वेरिएंट 'एरिस' का पहला केस

IPL 2020: CSK की ओपनिंग जोड़ी ने IPL में रचा इतिहास

Anjali Yadav 05-10-2020 11:55:19

अंजलि यादव,

लोकल नयूज ऑफ इंडिया,



नई दिल्ली: चेन्नई सुपरकिंग्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को 10 विकेट से हराकर टूर्नामेंट दूसरी जीत दर्ज की. चेन्नई के ओपनर फाफ डु प्लेसी और शेन वॉट्सन ने मिलकर सीएसके को शानदार जीत दिला दी. दोनों ने मिलकर 181 रन बनाए.



181 रन की पार्टनरशिप से रचा इतिहास

बता दे कल CSK vs KXIP के मेच के दौरान फाफ और वॉट्सन द्वारा 181 रन की पार्टनरशिप सबसे बड़ी पार्टनरशिप का रिकॉर्ड है. दोनों ने मिलकर मुरली विजय और माइक हसी के 159 रन की पार्टनरशिप के रिकॉर्ड को तोड़ दिया. पंजाब के द्वारा दिए गए 179 रन के लक्ष्य को सीएसके ने 17.4 ओवर में 181 रन बनाकर हासिल कर लिया. वॉट्सन 53 गेंद पर 83 रन बनाकर नाबाद रहे तो वहीं फाफ ने 53 गेंद पर 87 रन की पारी
खेली. दोनों ने गजब की बल्लेबाजी की और पंजाब के गेंदबाजों को कोई सफलता हाथ आने नहीं दी. 



एक साथ बनाए कई रिकॉर्ड

वॉट्सम ने अपनी पारी में 11 चौके और 3 छक्के जमाए तो वहीं डुप्लेसी ने 11 चौके और 1 छक्के लगाए. दोनों के द्वारा की गई नाबाद 181 रन की पार्टनरशिप पंजाब के खिलाफ की गई किसी भी विकेट के लिए सबसे बड़ी पार्टनरशिप का रिकॉर्ड है. आईपीएल में ओपनिंग की यह चौथी सबसे बड़ी पार्टनरशिप है.

आईपीएल के इतिहास में बिना विकेट खोए किसी टीम के द्वारा हासिल किया गया यह दूसरा सबसे बड़ा लक्ष्य है. बिना विकेट खोए सबसे ज्यादा रनों के लक्ष्य को हासिल करने का रिकॉर्ड केकेआर के नाम है. केकेआर ने 2017 में गुजरात लॉयंस 184 रनों के लक्ष्य को बिना विकेट खोए हासिल करने का कमाल किया था.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :