टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका धायल धवन तीन हफ्तों के लिए बाहर

पुलिस ने लेवी मांगनेवाले दो अपराधियों को हथियार सहित दबोचा Karauli : श्री महावीर जी में भगवान जिनेन्द्र की निकली रथ यात्रा पीलीभीत टाइगर रिजर्व के बीच स्थित नहरों का जंक्शन है खास 29 को कल्पना सोरेन गांडेय से करेगी नामांकन बीजापुर के आराध्य देव चिकटराज मेले का हुआ समापन उत्तराखंड: चारधाम यात्रा के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन लगातार जारी कांग्रेस प्रत्याशी ने किया नामांकन फॉर्म जमा - झाबुआ रामपुर पहुंचे संजय सिंह, कहा- इंडिया गठबंधन की बनेगी सरकार दंतेवाड़ा 18 नक्सली सरेंडर हमीरपुर में मतदान बढ़ाने का लिया गया संकल्प मऊ में मतदान के लिए दिलाई गई शपथ गर्मियों में बढ़ गई है गैस और अपच की समस्या Dream Girl 3 में अनन्या पांडे नहीं सारा अली खान नजर आएगी Liquor Shop Closed: नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में आज से 26 अप्रैल तक बंद रहेंगे ठेके PM-चुनावी दौरा-प्रदेश मतदाता जागरूकता-प्रदेश पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे यात्रियों को किफायती मूल्य पर भोजन उपलब्ध कराएगा आज का राशिफल पीलीभीत में सड़क सुरक्षा जागरूकता को स्कूलों में दिलाई गई शपथ चुनाव प्रचार समाप्त

टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका धायल धवन तीन हफ्तों के लिए बाहर

Deepak Chauhan 11-06-2019 13:45:13

वर्ल्ड कप-2019 के अपने दूसरे ही मैच में शतक जड़कर लय हासिल कर चुके शिखर धवन से टीम इंडिया को टूर्नामेंट में बड़ी उम्मीदें थीं. लेकिन भारतीय फैंस के लिए अच्छी खबर नहीं है. 'गब्बर' के बाएं हाथ का अंगूठा चोटिल है. जिसके चलते उन्हें टीम से बाहर रखा गया है. धवन अब तीन हफ्ते तक कोई मैच नहीं खेल पाएंगे. यानी 13 जून को न्यूजीलैंड और 16 जून को पाकिस्तान से होने वाले बड़े मैचों के पहले ही टीम इंडिया को यह झटका लगा है.

गौरतलब है कि रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में टीम इंडिया की जीत के नायक रहे धवन तेज गेंदबाज नाथन कूल्टर नाइल की उछाल लेती गेंद पर चोट खा बैठे थे. लेकिन उन्होंने दर्द की परवाह
न करते हुए अपनी पारी जारी रखी और 109 गेंदों में 117 रनों की चमकदार इनिंग्स खेली.

इसके बाद धवन चोट की वजह से फील्डिंग करने नहीं उतरे और उनकी जगह रवींद्र जडेजा ने पूरे 50 ओवर फील्ड में गुजारे. धवन के अंगूठे में प्रैक्चर है. नॉटिंघम में स्कैन के बाद यह पता चला. अब उनकी जगह केएल राहुल टीम इंडिया की ओर से पारी की शुरुआत कर सकते हैं.

शिखर धवन ने आईसीसी टूर्नामेंट्स में शानदार प्रदर्शन किया है. शिखर धवन ने 2015 के वर्ल्ड कप में 51.50 की औसत से 412 रन बनाए थे, जिसमें उनके दो शतक शामिल रहे. आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी (2013-2017) में भी धवन का जोरदार प्रदर्शन रहा है. उन्होंने 77.88 की औसत से तीन शतकों के साथ 701 रन बनाए.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :