अर्जुन तेंदुलकर की पैनी गेंदबाजी के आगे नहीं टिक रहे अग्रेज बल्लेबाज

सात दिवसीय राष्ट्रीय सेवा योजना का विषेश शिविर होने जा रहा शुरु अपनों को निहारते गाँव प्रधानमंत्री आवास के नाम पर ग्रामीणों से लाखों की धन उगाही,मामला पहुंचा सांसद कार्यालय आदि शक्ति...शिव-पार्वती की भक्ति में डूबे नजर आए पीएम मोदी, जागेश्वर धाम में कही बड़ी बात वार्षिक संत निरंकारी समागम का आयोजन 28 से 30 को आध्यात्मिक स्थल समाखला में टेबल टेनिस में मनिका बत्रा ने रचा इतिहास, सिंगल्स क्वार्टर फाइनल में पहुंचने वाली बनी पहली भारतीय डिलीवरी के बाद प्रसूता की मौत, परिजनों ने किया अस्पताल में हंगामा । उत्तराखंड स्टेट T20 क्रिकेट चैंपियनशिप के लिए जिले की टीम का हुआ चयन कोटद्वार: जंगल में चारा पत्ती लेने गए बुजुर्ग को हाथी ने कुचलकर मार डाला, तीन दिन बाद मिला शव लोकसभा में PM मोदी: ‘संसद के कर्मचारियों-पत्रकारों का योगदान अहम, आतंकी हमले से सांसदों को बचाने वालों का नमन’ 22 सितंबर को विधानसभा के बाहर गरजेंगे मिड-डे मील वर्कर्स अयोध्या में खतरे के निशान के पास पहुंचा सरयू नदी का जलस्तर, बाढ़ का खतरा राहुल गांधी को वापस मिला बंगला तो बोले रवि किशन PM का बड़प्पन है...' 'बेटी बचाओ... की ब्रांड एंबेसडर रेसलर के साथ दहेज के लिए ज्यादती, FIR दर्ज सारस के बाद अब बाज बना आरिफ का नया दोस्त' राहुल की फ्लाइंग किस पर प्रियंका चतुर्वेदी 'नफरत की आदत में मोहब्बत रास नहीं आई राजस्थान में भ्रष्टाचार का अनोखा विरोध गधों को खिलाए गए गुलाब जामुन पुरुषों के मुकाबले महिलाओं में बढ़े हार्ट अटैक के मामले- स्टडी राहुल ने संसद में फ्लाइंग किस दिया? हेमा मालिनी बोलीं- 'मैंने नहीं देखा' महाराष्ट्र में मिला COVID वेरिएंट 'एरिस' का पहला केस

अर्जुन तेंदुलकर की पैनी गेंदबाजी के आगे नहीं टिक रहे अग्रेज बल्लेबाज

Deepak Chauhan 19-06-2019 13:20:14

सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन कड़ी महनत से लगातार अपने खेल में सुधार ला रहे हैं। खासकर, उनकी गेंदबाजी में निखार देखा जा सकता है। अर्जुन इस वक्त इंग्लैंड में जारी सेकेंड XI चैंपियनशिप में खेल रहे हैं। उन्होंने एमसीसी यंग क्रिकेटर्स टीम की ओर से शानदार गेंदबाजी करते हुए दो विकेट हासिल किए। इसी दौरान उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

वीडियो में अर्जुन अपनी गजब की स्पेल से बल्लेबाज को बोल्ड करते नजर आ रहे हैं। दरअसल, इस चैंपियनशिप के दौरान अर्जुन ने सर्रे के बल्लेबाज नेथन टाईली को बोल्ड कर दिया। उनकी स्पेल ने सबके होश उड़ा दिए। अर्जुन के इस विकेट का वीडियो लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड के ऑफीशियल ट्विटर हैंडल ने शेयर किया है, जिसके बाद उनकी खूब तारीफ की जा रही है।

अर्जुन का पहला शिकार नेथन टाईली बने। वो 7 गेंदों का सामना करते हुए महज 4 रन बनाकर आउट हो गए। अर्जुन ने जिस गेंद पर टाईली को आउट किया वह काफी अच्छी थी, जिसे टाईली
समझ नहीं पाए और गेंद सीधे स्टम्प्स पर जा लगी।  

एमसीसी यंग क्रिकेटर्स टीम की तरफ से गेंदबाजी करते हुए अर्जुन ने 11 ओवर्स में 4.55 की इकोनॉमी के साथ 50 रन देकर दो विकेट चटकाए। इसमें दो मैडन ओवर्स भी शामिल हैं। हालांकि, इन 11 ओवरों में 19 साल के इस गेंदबाज ने नो बॉल कराते हुए 4 अतिरिक्त रन भी दिए। अर्जुन तेंदुलकर की शानदार गेंदबाजी के बावजूद सर्रे सेकेंड XI ने 6 विकेट पर 340 का स्कोर खड़ा कर लिया। वहीं, एमसी यंग क्रिकेटर्स टीम इस वक्त 6 विकेट गंवाकर लक्ष्य से 227 रन पीछे है। 

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्जुन भारत की अंडर-19 टीम का हिस्सा भी रह चुके हैं। उन्होंने जुलाई 2018 में पहले यूथ टेस्ट मैच के दौरान श्रीलंका अंडर -19 टीम के खिलाफ कोलंबो क्रिकेट क्लब मैदान पर अपना पहला विकेट हासिल किया था। आपको बता दें कि अर्जुन के पिता सचिन तेंदुलकर ने 1989 में पाकिस्तान के खिलाफ 16 साल की उम्र में भारत की ओर से डेब्यू किया था।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :