आज मुंबई इंडियंस का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स से होगा

बरतें सावधानी-कुत्तों के साथ साथ,दूसरे जानवरों के काटने से भी होता है रेबीज का खतरा चिराग पासवान के समर्थन में RJD की शिकायत लेकर आयोग पहुंची BJP क्रू ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक कितने करोड़ कमाए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर ED का एक्शन,98 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त आइये जानते है किस कारण से बढ़ सकता है ब्रेन स्ट्रोक का खतरा रामनवमी जुलूस पर हुई हिंसा को लेकर राज्यपाल को लिखा पत्र गॉर्लिक-बींस से बनने वाला टेस्टी सलाद प्रदोष व्रत 2024:आइये जानते है प्रदोष व्रत और शुभ मुहूर्त इन ड्रिंक्स की मदद से Vitamin D की कमी को दूर करे बेंगलुरु-रामनवमी पर हिंसा की घटना सामने आई सलमान खान फायरिंग मामले-मुंबई क्राइम ब्रांच ने आरोपियों से पूछताछ शुरू की कलरएसेंस वाले नंदा का गोरखधंधा चोर ठग या व्यवसायी गर्मियों में पेट को ठंडा रखने के लिए बेस्ट हैं ये 3 ड्रिंक्स आज का राशिफल भारत में वर्कप्लेस की बढ़ रही डिमांड 46 साल की तनीषा मुखर्जी मां बनने को तरस रहीं PAK और 4 खाड़ी देशों में भारी बारिश सिंघम अगेन के सेट से सामने आईं दीपिका पादुकोण की तस्वीरें प्रेग्नेंसी में भी काम कर रही हैं दुबई की बारिश में बुरे फंसे राहुल वैद्य PM मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना

आज मुंबई इंडियंस का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स से होगा

Gauri Manjeet Singh 06-10-2020 16:37:54

नई दिल्ली,Localnewsofindia-इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन (IPL 2020) में आज मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) से होना है। इस मैच में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के पास सुरेश रैना का एक आईपीएल रिकॉर्ड तोड़ने का मौका होगा। आईपीएल में सबसे ज्यादा हाफसेंचुरी जड़ने वाले भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना और रोहित शर्मा ही हैं और अगर इस मैच में रोहित पचासा जड़ते हैं, तो वो रैना से आगे निकल जाएंगे। रैना और रोहित दोनों के खाते में फिलहाल 38-38 हाफसेंचुरी हैं।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के कप्तान  विराट इस मामले में इन दोनों के बाद आते हैं, जिनके खाते में 37 हाफसेंचुरी हैं। आईपीएल में ओवरऑल अगर बात करें तो सबसे ज्यादा हाफसेंचुरी का रिकॉर्ड सनराइजर्स हैदराबाद के
कप्तान डेविड वॉर्नर के नाम दर्ज हैं। वॉर्नर ने कुल 45 आईपीएल पचासा जड़े हैं। रोहित ने 193 आईपीएल मैचों में 31.71 की औसत और 131.24 के स्ट्राइक रेट से 5074 रन बनाए हैं, वहीं रैना ने भी इतने ही मैचों में 33.34 की औसत और 137.14 स्ट्राइक रेट से 5368 रन बनाए हैं।

रोहित शर्मा इस मैच में उतरते ही आईपीएल में सबसे ज्यादा मैच खेलने के मामले दूसरे नंबर पर आ जाएंगे। इस मामले में महेंद्र सिंह धोनी टॉप पर हैं। धोनी 194 आईपीएल मैच खेल चुके हैं, जबकि रोहित अपना 194वां आईपीएल मैच खेलने उतरेंगे। मुंबई इंडियंस फिलहाल प्वॉइंट टेबल में दूसरे पायदान पर है। मुंबई ने पांच में से तीन मैच जीते हैं, जबकि दो में टीम को हार का सामना करना पड़ा है।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :