IND vs AUS: वनडे सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया के हेड कोच जस्टिन लैंगर का बड़ा बयान

सात दिवसीय राष्ट्रीय सेवा योजना का विषेश शिविर होने जा रहा शुरु अपनों को निहारते गाँव प्रधानमंत्री आवास के नाम पर ग्रामीणों से लाखों की धन उगाही,मामला पहुंचा सांसद कार्यालय आदि शक्ति...शिव-पार्वती की भक्ति में डूबे नजर आए पीएम मोदी, जागेश्वर धाम में कही बड़ी बात वार्षिक संत निरंकारी समागम का आयोजन 28 से 30 को आध्यात्मिक स्थल समाखला में टेबल टेनिस में मनिका बत्रा ने रचा इतिहास, सिंगल्स क्वार्टर फाइनल में पहुंचने वाली बनी पहली भारतीय डिलीवरी के बाद प्रसूता की मौत, परिजनों ने किया अस्पताल में हंगामा । उत्तराखंड स्टेट T20 क्रिकेट चैंपियनशिप के लिए जिले की टीम का हुआ चयन कोटद्वार: जंगल में चारा पत्ती लेने गए बुजुर्ग को हाथी ने कुचलकर मार डाला, तीन दिन बाद मिला शव लोकसभा में PM मोदी: ‘संसद के कर्मचारियों-पत्रकारों का योगदान अहम, आतंकी हमले से सांसदों को बचाने वालों का नमन’ 22 सितंबर को विधानसभा के बाहर गरजेंगे मिड-डे मील वर्कर्स अयोध्या में खतरे के निशान के पास पहुंचा सरयू नदी का जलस्तर, बाढ़ का खतरा राहुल गांधी को वापस मिला बंगला तो बोले रवि किशन PM का बड़प्पन है...' 'बेटी बचाओ... की ब्रांड एंबेसडर रेसलर के साथ दहेज के लिए ज्यादती, FIR दर्ज सारस के बाद अब बाज बना आरिफ का नया दोस्त' राहुल की फ्लाइंग किस पर प्रियंका चतुर्वेदी 'नफरत की आदत में मोहब्बत रास नहीं आई राजस्थान में भ्रष्टाचार का अनोखा विरोध गधों को खिलाए गए गुलाब जामुन पुरुषों के मुकाबले महिलाओं में बढ़े हार्ट अटैक के मामले- स्टडी राहुल ने संसद में फ्लाइंग किस दिया? हेमा मालिनी बोलीं- 'मैंने नहीं देखा' महाराष्ट्र में मिला COVID वेरिएंट 'एरिस' का पहला केस

IND vs AUS: वनडे सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया के हेड कोच जस्टिन लैंगर का बड़ा बयान

Gauri Manjeet Singh 25-11-2020 11:51:39

नई दिल्ली,Localnewsofindia-27 नवंबर से शुरू हो रही भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया के हेड कोच जस्टिन लैंगर ने बड़ा बयान दिया है। लैंगर ने कहा है कि सीरीज के दौरान किसी भी तरह के अपशब्दों के लिए कोई जगह नहीं होगी। भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें जब एक दूसरे के खिलाफ खेलती हैं, तो अक्सर ही खिलाड़ियों के बीच जुबानी जंग देखने को मिलती है, जिसमें कई प्लेयर अपशब्द का भी प्रयोग करते नजर आते हैं। टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर तीन वनडे, तीन टी20 और चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। 

ऑनलाइन मीडिया से बातचीत करते हुए लैंगर ने कहा, 'लोग कहते हैं कि आप ऑस्ट्रेलिया आने में नर्वस होते हैं, मुझे नहीं लगता कि यह चैटर की वजह से है। यह इसलिए है, क्योंकि
वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के सामने करने आ रहे होते हैं। जिसने भी हमें पिछले सालों में देखा होगा, उसको पता होगा कि हम अपने मैदान पर और मैदान के बाहर के अपने बर्ताव को लेकर बात करते हैं और किसी भी तरह के अपशब्दों के लिए कोई जगह नहीं रखते हैं। बैंटर के लिए काफी जगह है और प्रतिस्पर्धी सूझबूझ की।

लैंगर ने कहा कि जब विश्व के इतने दमदार खिलाड़ी जब सीरीज में खेलेंगे, तो प्रतिस्पर्धा की एनर्जी अपने आप ही काफी बढ़ जाती है। उन्होंने कहा कि मैं भरोसा दिलाता हूं कि क्रिकेट के मैदान के प्रेशर से बोले जाने वाले शब्दों का कोई लेना-देना नहीं होगा। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने कहा था कि वह टीम इंडिया द्वारा उकसाए जाने को नजरअंदाज करने का प्रयास करेंगे। 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :