IPL 2020 में क्रिस गेल की वापसी हुई मुश्किल

Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री ने अपने भाषण के दौरान विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। No Entry के सीक्वल में आइये जानते है कौन से यंग सितारे नजर आएँगे कर्नाटक-कॉलेज कैंपस में हुई वारदात गुजरात में मिले 4.7 करोड़ वर्ष पुराने अवशेष आज का राशिफल चमकीला के लिए अंजुम बत्रा ने दो महीने में सीखा ढोलक बजाना Lok Sabha Election 2024: चेन्नई में वोटिंग शुरू हुई,साथ फिल्मी सितारे भी पोलिंग बूथ के बाहर नजर आए बरतें सावधानी-कुत्तों के साथ साथ,दूसरे जानवरों के काटने से भी होता है रेबीज का खतरा चिराग पासवान के समर्थन में RJD की शिकायत लेकर आयोग पहुंची BJP क्रू ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक कितने करोड़ कमाए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर ED का एक्शन,98 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त आइये जानते है किस कारण से बढ़ सकता है ब्रेन स्ट्रोक का खतरा रामनवमी जुलूस पर हुई हिंसा को लेकर राज्यपाल को लिखा पत्र गॉर्लिक-बींस से बनने वाला टेस्टी सलाद प्रदोष व्रत 2024:आइये जानते है प्रदोष व्रत और शुभ मुहूर्त इन ड्रिंक्स की मदद से Vitamin D की कमी को दूर करे बेंगलुरु-रामनवमी पर हिंसा की घटना सामने आई सलमान खान फायरिंग मामले-मुंबई क्राइम ब्रांच ने आरोपियों से पूछताछ शुरू की कलरएसेंस वाले नंदा का गोरखधंधा चोर ठग या व्यवसायी गर्मियों में पेट को ठंडा रखने के लिए बेस्ट हैं ये 3 ड्रिंक्स

IPL 2020 में क्रिस गेल की वापसी हुई मुश्किल

Gauri Manjeet Singh 28-09-2020 14:10:47

नई दिल्ली,Localnewsofindia-  इंडियन प्रीमियर लीग में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने तीन मुकाबले खेले हैं। जीत भले ही एक मैच में मिली हो लेकिन तीनों मैच में टीम ने शानदार खेल दिखाया है। तीनों मैच से पहले विस्फोटक ओपनर क्रिस गेल के वापसी की बातें की जा रही थी लेकिन अब इस पूरे टूर्नामेंट में उनका खेलना मुश्किल लग रहा है। वजह है ओपनर मयंक अग्रवाल का लाजवाब फॉर्म।

वेस्टइंडीज के विस्फोटक ओपनर क्रिस गेल से जिस तूफानी पारी की उम्मीद की जाती है वो इस वक्त मयंक के बल्ले से देखने को मिल रही है। इस बल्लेबाज ने ऐसी आतिशी बल्लेबजी की है जिसके बाद गेल की प्लेइंग इलेवन में वापसी के रास्ते बंद हो गए हैं। बतौर ओपनर गेल को टीम में फिलहाल तो जगह मिलती नजर नहीं आ रही। मयंक ने अब तक 3 मुकाबलों में एक शतक और एक अर्धशतक के साथ 200 से ज्यादा रन बनाए हैं। जिस धमाकेदार फॉ़र्म में वह चल रहे हैं उनको सिर्फ आराम दिए जाने के लिए ही बाहर बिठाया जा सकता है। (IPL 2020 की पूरी कवरेज)

मयंक अग्रवाल का आतिशी फॉर्म

टूर्नामेंट का आगाज ही
मयंक ने 89 रन की तूफानी पारी के साथ किया। दिल्ली कैप्टल्स के खिलाफ धीमी शुरुआत करने के बाद इस बल्लेबाज ने जैसी रफ्तार पकड़ी की मैच का पासा ही पलट गया। हर की कगार पर नजर आ रही पंजाब को उन्होंने सुपर ओवर तक पहुंचाया। दूसरे मैच में वह कुछ खास नहीं कर पाए। राजस्थान के खिलाफ टूर्नामेंट का तीसरा मुकाबला धमाकेदार रहा और महज 45 गेंद पर मयंक ने शतक बना डाला। यह आइपीएल में किसी भारतीय का दूसरा सबसे तेज शतक है।

ऑरेंज कैप की रेस में मयंक

इस वक्त ऑरेंज कैप पर कब्जा जमाने वाले केएल राहुल और मयंक के बीच महज 1 रन का फासला है। पंजाब के कप्तान ने 222 रन बनाए हैं तो उनके नाम 221 रन है। राहुल का सर्वाधिक स्कोर 132 का है तो मयंक ने 106 रन की सबसे बड़ी पारी खेली है। राहुल ने 23 चौके और 9 छक्के लगाए हैं तो मयंक के बल्ले से कुल 21 चौके और 11 छक्के देखने को मिले हैं। राहुल ने 156 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए हैं तो इस बल्लेबाज का स्ट्राइक रेट 170 से ज्यादा का है।  

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :