अफ्रीका ने श्रीलंका को नौ विकेट से हराया

ब्राइडल शावर में आरती सिंह ने मचाई धूम माध्यमिक शिक्षा परिषद UP बोर्ड प्रयागराज केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर हिमाचल प्रदेश में पहली बार विदेशी खेल कज़ाक़ कुरेस को लेकर पहले इवेंट और परिचायक कार्यशाला का आयोजन 5 मई को पंजाब किंग्स इलेवन क्रिकेट मैच पटना के गांधी मैदान में "फिट टू मूव, फिट टू वोट" मैराथन का आयोजन कानून के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए सम्मेलन का आयोजन चंपारण में मतदाता जागरूकता बिहार में दूसरे चरण के मतदान पर रिपोर्ट उच्च न्यायालय के आदेषो के बाद राष्ट्रीय उच्च मार्ग पांच परवाणु शिमला पर चला प्रशासन का पीला पंजा राजस्थान में पहले चरण के लोकसभा चुनाव संपन्न Jodhpur : कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री जय राम रमेश जोधपुर पहुंचे भाजपा ने हुबली की घटना पर कर्नाटक सरकार पर साधा निशाना ओडिशा: झारसुगड़ा में नाव हादसा श्रमिक मतदाता जागरूकता कार्यक्रम चित्रकूट मतदाता जागरूकता -मिर्जापुर इंदौर साइबर सुरक्षा माँ पर अभद्र टिप्पणी पर बोले चिराग पासवान जीत के प्रति आश्वास हैं पप्पू यादव प्रदेश मतदान

अफ्रीका ने श्रीलंका को नौ विकेट से हराया

Swati 29-06-2019 12:38:29

 दक्षिण अफ्रीका ने शुक्रवार को रिवरसाइड मैदान पर खेले गए मैच में श्रीलंका को नौ विकेट से हरा दिया, लेकिन कप्तान फाफ डुप्लेसी को इस बात का अफसोस है कि यह जीत देर से आई है। साउथ अफ्रीका की यह जीत तब आई है, जब टीम आईसीसी के सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर हो गई है। इस मैच में दक्षिण अफ्रीका ने एकतरफा प्रदर्शन किया। उसने पहले ड्वायन प्रीटोरियस की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर श्रीलंका को 49.3 ओवरों में 203 रनों पर ढेर कर दिया और फिर नौ विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। 

इस जीत के बाद डुप्लेसी ने कहा, “यब जीत काफी दिनों से आनी थी। यह अच्छा मैच था और हमने ड्रेसिंग रूम में बैठे खिलाड़ियों की प्रतिभा के साथ मिलकर खेल के सभी प्रारुपों में न्याय किया। हम प्रीटोयिरस को टीम में लाने की काफी कोशिश कर रहे थे लेकिन
संयोजन नहीं बन पा रहा था। आज वह लुंगी एनगिडी के स्थान पर आए।”

उन्होंने कहा, “यह जीत खट्टी-मीठी है। ऐसा महसूस नहीं हो रहा कि यह बहुत कुछ है। यह थोड़ी देर बाद आई। हमने पूरे टूर्नामेंट में बल्लेबाजी तो अच्छी की लेकिन हमारे पास अंत तक खड़े रहने और मैच जिताने वाले बल्लेबाज नहीं थे।” डुप्लेसी ने कहा कि बांग्लादेश के खिलाफ मिली हार के बाद उनके हाथ से चीजें निकलने लगी थीं।

Image result for africa vs sri lanka

बांग्लादेश ने दक्षिण अफ्रीका को मात दे बड़ा उलटफेर किया था। उस पर डुप्लेसी ने कहा, “मुझे लगता है कि बांग्लादेश के खिलाफ जो मैच था उसने हमसे रास्ता छीन लिया था। इंग्लैंड बेहतरीन टीम है और वह हमारे खिलाफ तो बेहतरीन खेले, लेकिन बांग्लादेश ने तो हमारे खिलाफ गजब का खेल खेला और उसने हमारे लिए चीजें बिगाड़ दीं।”

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :