अभिमन्यु मिथुन ने विजय हज़ारे ट्रॉफी के फाइनल में ली हैट्रिक

चिराग पासवान ने महेश्वर हजारी पर हमला बोला Airtel ने इंटरनेशनल रोमिंग पैकेज लॉन्च किया 30 अप्रैल को कोर्ट में फिर से पेश होंगे बाबा रामदेव पवन सिंह ने रोहतास में शुरू किया रोड शो चित्रकूट में हनुमान जन्मोत्सव पर विविधि कार्यक्रम भगवान हनुमान जी के जन्मोत्सव पर आज हनुमान मंदिर में की जा रही विधिवत पूजा अर्चना ललितपुर में दो बाइकों की टक्कर में दो की लोगों की मौत प्रशांत किशोर ने कहा शिक्षा का स्तर बढ़ाए सरकार सहरसा में वीर कुंवर सिंह जयंती समारोह बदायूं से ग्यारह प्रत्याशी मैदान में। हनुमान जयंती प्रधानमंत्री-प्रदेश दौरा आज का राशिफल लू की चेतावनी के बीच निर्वाचन आयोग ने आज विभिन्‍न पक्षों के साथ बैठक की यूक्रेन युद्ध से हुआ हृदय परिवर्तन, यूक्रेन की मडिया बनी करणेश्वरी संजय निषाद पर हमला जिला सहकारी बैंक के वर्तमान अध्यक्ष का नवाज खान पर बड़ा आरोप । विश्व पृथ्वी दिवस फारबिसगंज मे 26 अप्रैल को प्रधानमंत्री मोदी की प्रस्तावित विशाल चुनावी जनसभा भोपाल में एनसीसी कैडेट्स ने विश्व पृथ्वी दिवस पर किया जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन

अभिमन्यु मिथुन ने विजय हज़ारे ट्रॉफी के फाइनल में ली हैट्रिक

Aryan Saini 25-10-2019 16:13:11

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज अभिमन्यु मिथुन शुक्रवार को विजय हजारे ट्रॉफी में हैट्रिक लेने वाले कर्नाटक के पहले गेंदबाज बन गए। मिथुन ने यह उपलब्धि अपने 30वें जन्मदिन पर एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में तमिलनाडु के खिलाफ खेले जा रहे फाइनल मुकाबले में हासिल की. उन्होंने तमिलनाडु के खिलाफ पारी के आखिरी ओवर में शाहरुख खान (27), एम. मोहम्मद (10), मुरुगन अश्विन (0) को आउट किया। मिथुन ने आखिरी ओवर की तीसरी गेंद पर शाहरुख को मनीष पांडे के हाथों कैच कराया। अगली गेंद पर महमूद का कैच देवदूत पडीक्कल ने पकड़ा जबकि तीसरे बल्लेबाज अश्विन का कैच कृष्णप्पा गौतम ने लपका और इसी के साथ मिथुन ने अपनी हैट्रिक पूरी की।

मिथुन ने इस मैच में कुल पांच विकेट अपने नाम किए। उन्होंने मुरली
विजय को आउट कर तमिलनाडु को अच्छी शुरुआत नहीं करने दी। इसके बाद उन्होंने विजय शंकर (38) को बाहर भेजा। कर्नाटक ने फाइनल मैच में तमिलनाडु को 49.5 ओवरों में 252 रनों पर ढेर कर दिया। मैच में तमिलनाडु का शीर्ष क्रम पूरी तरह से विफल रहा। सिर्फ सलामी बल्लेबाज अभिनव मुकुंद ही विकेट पर टिक सके। उन्होंने टीम के लिए सबसे ज्यादा 85 रन बनाए। मुकुंद ने 110 गेंदों का सामना किया और नौ चौके मारे। मुकुंद के साथी मुरली विजय शून्य और हाल ही में टेस्ट मैच खेलकर लौटे रविचंद्रन अश्विन आठ रन बना सके। मुकुंद को बाबा अपराजित का साथ मिला। अपराजित ने 84 गेंदों पर 66 रन बनाए और मुकुंद के साथ तीसरे विकेट के लिए 124 रनों की साझेदारी की।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :