MSP से किसानों को परेशानी हुई तो छोड़ दूंगा राजनीति- सीएम खट्टर

पुलिस ने लेवी मांगनेवाले दो अपराधियों को हथियार सहित दबोचा Karauli : श्री महावीर जी में भगवान जिनेन्द्र की निकली रथ यात्रा पीलीभीत टाइगर रिजर्व के बीच स्थित नहरों का जंक्शन है खास 29 को कल्पना सोरेन गांडेय से करेगी नामांकन बीजापुर के आराध्य देव चिकटराज मेले का हुआ समापन उत्तराखंड: चारधाम यात्रा के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन लगातार जारी कांग्रेस प्रत्याशी ने किया नामांकन फॉर्म जमा - झाबुआ रामपुर पहुंचे संजय सिंह, कहा- इंडिया गठबंधन की बनेगी सरकार दंतेवाड़ा 18 नक्सली सरेंडर हमीरपुर में मतदान बढ़ाने का लिया गया संकल्प मऊ में मतदान के लिए दिलाई गई शपथ गर्मियों में बढ़ गई है गैस और अपच की समस्या Dream Girl 3 में अनन्या पांडे नहीं सारा अली खान नजर आएगी Liquor Shop Closed: नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में आज से 26 अप्रैल तक बंद रहेंगे ठेके PM-चुनावी दौरा-प्रदेश मतदाता जागरूकता-प्रदेश पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे यात्रियों को किफायती मूल्य पर भोजन उपलब्ध कराएगा आज का राशिफल पीलीभीत में सड़क सुरक्षा जागरूकता को स्कूलों में दिलाई गई शपथ चुनाव प्रचार समाप्त

MSP से किसानों को परेशानी हुई तो छोड़ दूंगा राजनीति- सीएम खट्टर

Anjali Yadav 26-11-2020 17:51:29

अंजलि यादव,

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,



नई दिल्ली: पंजाब से लेकर हरियाणा तक किसानों के विरोध प्रदर्शन का व्यापक असर दिख रहा है. अंबाला बॉर्डर पर किसान और पुलिस आमने-सामने आए. बता दे कि किसनों के मुद्दों को लेकर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की जुबानी जंग तेज हो गई है. अपने हालिया बयान में हरियाणा के मुख्यमंत्री खट्टर ने अमरिंदर सिंह के खिलाफ बोलते हुए कहा कि एमएसपी को लेकर किसी तरह की परेशानी किसानों को झेलनी पड़ेगी तो वह राजनीति छोड़ देंगे.



खट्टर और कैप्टन में जुबानी जंग तेज

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के बीच किसानों के मुद्दों को लेकर जुबानी जंग तेज हो गई है. सीएम मनोहर लाल खट्टर ने ट्वीट करके कहा है कि एमएसपी को लेकर किसी तरह की
परेशानी किसानों को झेलनी पड़ेगी तो वह राजनीति छोड़ देंगे.





सोनीपत-पानीपत हलदाना बॉर्डर पर भारी पुलिसबल 

सोनीपत-पानीपत हलदाना बॉर्डर पर भारी संख्या में पुलिसबल की तैनाती की गई है. जीटी रोड पर मिट्टी और पत्थर डालकर मार्ग को अवरुद्ध किया गया है. एडीजीपी संदीप खिरवार खुद यहां मोर्चा संभाल रहे हैं. कई आला अधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं.





प्रदर्शन के कारण दिल्ली-नोएडा बॉर्डर पर जबरदस्त जाम

किसानों के विरोध प्रदर्शन के कारण दिल्ली में जाम की स्थिति आ गई है. दिल्ली पुलिस अब बॉर्डर पर वाहनों की चेकिंग कर रही है, ताकि किसान दिल्ली में ना जा सकें. लंबे जाम के कारण कई लोगों को पैदल ही सफर करना पड़ रहा है. सिंधु बॉर्डर पर लंबा जाम होने के कारण पुलिस ने अब एक लेन पर बैरिकेड हटाया है.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :