राजस्थान के 5 जिलों में कल से शीतलहर का अलर्ट

बरतें सावधानी-कुत्तों के साथ साथ,दूसरे जानवरों के काटने से भी होता है रेबीज का खतरा चिराग पासवान के समर्थन में RJD की शिकायत लेकर आयोग पहुंची BJP क्रू ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक कितने करोड़ कमाए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर ED का एक्शन,98 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त आइये जानते है किस कारण से बढ़ सकता है ब्रेन स्ट्रोक का खतरा रामनवमी जुलूस पर हुई हिंसा को लेकर राज्यपाल को लिखा पत्र गॉर्लिक-बींस से बनने वाला टेस्टी सलाद प्रदोष व्रत 2024:आइये जानते है प्रदोष व्रत और शुभ मुहूर्त इन ड्रिंक्स की मदद से Vitamin D की कमी को दूर करे बेंगलुरु-रामनवमी पर हिंसा की घटना सामने आई सलमान खान फायरिंग मामले-मुंबई क्राइम ब्रांच ने आरोपियों से पूछताछ शुरू की कलरएसेंस वाले नंदा का गोरखधंधा चोर ठग या व्यवसायी गर्मियों में पेट को ठंडा रखने के लिए बेस्ट हैं ये 3 ड्रिंक्स आज का राशिफल भारत में वर्कप्लेस की बढ़ रही डिमांड 46 साल की तनीषा मुखर्जी मां बनने को तरस रहीं PAK और 4 खाड़ी देशों में भारी बारिश सिंघम अगेन के सेट से सामने आईं दीपिका पादुकोण की तस्वीरें प्रेग्नेंसी में भी काम कर रही हैं दुबई की बारिश में बुरे फंसे राहुल वैद्य PM मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना

राजस्थान के 5 जिलों में कल से शीतलहर का अलर्ट

Anjali Yadav 26-11-2020 13:22:26

अंजलि यादव,

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,



नई दिल्ली: राजस्थान के कई इलाकों में आज हल्के बादल छाए रहेंगे. मौसम विभाग के मुताबिक प्रदेश के 5 जिलों में 27 नवंबर से 3 दिन तक के लिए शीतलहर का अलर्ट जारी किया है. 27, 28 और 29 नवंबर को झुंझुनूं, सीकर, चूरू, हनुमानगढ़ और श्रीगंगानगर में शीतलहर चलेगी. प्रदेश में बुधवार रात माउंट आबू में सबसे ज्यादा ठंडी रही. यहां रात का तापमान 3 डिग्री रहा.



लाहौल वैली में बर्फबारी जारी

हिमाचल प्रदेश में लगातार चौथे दिन बर्फबारी हो रही है. लाहौल-स्पीति जिले में गुरुवार को भी बर्फ गिरी. ऐसे में अटल टनल बंद होने से लाहौल वैली में फंसे
टूरिस्ट्स को बाहर निकलने के लिए अभी और इंतजार करना पड़ेगा. अटल टनल बुधवार को बंद कर दी गई थी. मनाली में गुरुवार को मिनिमम टेंपरेचर 3.8 डिग्री दर्ज किया गया. नारकंडा में भी गुरुवार को बर्फबारी हुई है.



जम्मू-कश्मीर में मौसम सुधरने की उम्मीद

राज्य में बुधवार को लगातार तीसरे दिन बर्फबारी हुई. गुलमर्ग के कुछ इलाकों में 4 से 6 इंच तक बर्फ गिरी. श्रीनगर में मिनिमम टेंपरेचर 0.6 डिग्री और गुलमर्ग में माइनस 5 डिग्री दर्ज किया गया, आज भी -3.5 डिग्री दर्ज किया गया है. कई इलाकों में बारिश भी हुई. मौसम विभाग के मुताबिक गुरुवार से स्थिति में सुधार की उम्मीद है.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :