अहमदाबाद में कर्फ्यू हटते ही आम दिनों की तरह हलचल हुई शुरू

पुलिस ने लेवी मांगनेवाले दो अपराधियों को हथियार सहित दबोचा Karauli : श्री महावीर जी में भगवान जिनेन्द्र की निकली रथ यात्रा पीलीभीत टाइगर रिजर्व के बीच स्थित नहरों का जंक्शन है खास 29 को कल्पना सोरेन गांडेय से करेगी नामांकन बीजापुर के आराध्य देव चिकटराज मेले का हुआ समापन उत्तराखंड: चारधाम यात्रा के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन लगातार जारी कांग्रेस प्रत्याशी ने किया नामांकन फॉर्म जमा - झाबुआ रामपुर पहुंचे संजय सिंह, कहा- इंडिया गठबंधन की बनेगी सरकार दंतेवाड़ा 18 नक्सली सरेंडर हमीरपुर में मतदान बढ़ाने का लिया गया संकल्प मऊ में मतदान के लिए दिलाई गई शपथ गर्मियों में बढ़ गई है गैस और अपच की समस्या Dream Girl 3 में अनन्या पांडे नहीं सारा अली खान नजर आएगी Liquor Shop Closed: नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में आज से 26 अप्रैल तक बंद रहेंगे ठेके PM-चुनावी दौरा-प्रदेश मतदाता जागरूकता-प्रदेश पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे यात्रियों को किफायती मूल्य पर भोजन उपलब्ध कराएगा आज का राशिफल पीलीभीत में सड़क सुरक्षा जागरूकता को स्कूलों में दिलाई गई शपथ चुनाव प्रचार समाप्त

अहमदाबाद में कर्फ्यू हटते ही आम दिनों की तरह हलचल हुई शुरू

Gauri Manjeet Singh 23-11-2020 16:32:41

नई दिल्ली,Localnewsofindia-कोरोना के मामले बढ़ने की वजह से अहमदाबाद में शुक्रवार रात 9 बजे से लगा कर्फ्यू सोमवार सुबह 6 बजे हट गया। कर्फ्यू हटते ही आम दिनों की तरह हलचल शुरू हो गई। सड़कों पर वाहनों की भीड़ के साथ BRTS और STS की बसें भी दौड़ती दिखीं। हालांकि, जगह-जगह चेकिंग अब भी जारी है और लोगों से कोरोना गाइडलाइंस फॉलो करने की अपील की जा रही है। स्थिति अभी ये है कि शहर के प्राइवेट हॉस्पिटल्स में सिर्फ 9 वेंटिलेटर खाली हैं।

ऑफिस-बिजनेस शुरू होने से सुबह से ही ट्रैफिक बढ़ गया।
ऑफिस-बिजनेस शुरू होने से सुबह से ही ट्रैफिक बढ़ गया।

कर्फ्यू में शहर की सीमाएं सील थीं
शनिवार और रविवार को लगे कर्फ्यू का सख्ती के पालन करवाया गया। शहर की सभी सीमाएं सील कर दी गई थीं और जबर्दस्त चेकिंग की गई। शहर में सिर्फ जीजे-01 पासिंग के
वाहनों को ही आने-जाने की परमिशन थी। दूसरे शहरों के लोगों को अहमदाबाद में एंट्री नहीं दी गई। दूसरे शहरों से आने वाली बसों को भी बायपास से ही लौटा दिया गया। बसों की कमी के चलते लोगों को दिक्कतें भी हुईं।

BRTS और STS बस सर्विस भी शुरू हुई।
BRTS और STS बस सर्विस भी शुरू हुई।

शहर के 127 इलाके माइक्रो कंटेनमेंट जोन
अहमदाबाद में 133 इलाके माइक्रो कंटेनमेंट जोन में थे, जिनमें से 6 इलाके सोमवार सुबह कंटेनमेंट जोन से बाहर आ गए। इस तरह अब माइक्रो कंटेनमेंट जोन वाले इलाकों की संख्या 127 रह गई है। हालांकि, दिवाली के बाद से शहर के पश्चिम इलाके में माइक्रो कंटेनमेंट जोन तेजी से बढ़ रहे हैं। इसके चलते इन इलाकों में सख्ती बरती जा रही है।

फोटो सीजी रोड की है।
फोटो सीजी रोड की है।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :