IPL 2020 MI vs RCB: 2011 में सूर्यकुमार यादव पर किया रोहित शर्मा का ट्वीट हुआ वायरल

पटना के गांधी मैदान में "फिट टू मूव, फिट टू वोट" मैराथन का आयोजन कानून के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए सम्मेलन का आयोजन चंपारण में मतदाता जागरूकता बिहार में दूसरे चरण के मतदान पर रिपोर्ट उच्च न्यायालय के आदेषो के बाद राष्ट्रीय उच्च मार्ग पांच परवाणु शिमला पर चला प्रशासन का पीला पंजा राजस्थान में पहले चरण के लोकसभा चुनाव संपन्न Jodhpur : कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री जय राम रमेश जोधपुर पहुंचे भाजपा ने हुबली की घटना पर कर्नाटक सरकार पर साधा निशाना ओडिशा: झारसुगड़ा में नाव हादसा श्रमिक मतदाता जागरूकता कार्यक्रम चित्रकूट मतदाता जागरूकता -मिर्जापुर इंदौर साइबर सुरक्षा माँ पर अभद्र टिप्पणी पर बोले चिराग पासवान जीत के प्रति आश्वास हैं पप्पू यादव प्रदेश मतदान आज का राशिफल Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री ने अपने भाषण के दौरान विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। No Entry के सीक्वल में आइये जानते है कौन से यंग सितारे नजर आएँगे कर्नाटक-कॉलेज कैंपस में हुई वारदात गुजरात में मिले 4.7 करोड़ वर्ष पुराने अवशेष

IPL 2020 MI vs RCB: 2011 में सूर्यकुमार यादव पर किया रोहित शर्मा का ट्वीट हुआ वायरल

Gauri Manjeet Singh 29-10-2020 11:56:48

नई दिल्ली,Localnewsofindia-आबुधाबी में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम को आईपीएल 2020(IPL 2020) के 48वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB, आरसीबी) के खिलाफ अकेले दम जीत दिलाने वाले सूर्यकुमार यादव की इस समय हर कोई जमकर तारीफ कर रहा है। आरसीबी के खिलाफ सूर्यकुमार ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 43 गेंदों में 79 रनों की नॉटआउट पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई। सूर्यकुमार की इस पारी के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा का 2011 में किया गया एक ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने सूर्यकुमार यादव के भविष्य को लेकर बड़ी बात कही थी। 

https://twitter.com/ImRo45?ref_src=twsrc^tfw|twcamp^tweetembed|twterm^145534011199070210|twgr^share_3&ref_url=https://

दरअसल, 2011 में रोहित शर्मा द्वारा किए गए इस ट्वीट में हिटमैन ने सूर्यकुमार यादव को उभरता हुआ खिलाड़ी बताया था और कहा था कि इनके प्रदर्शन पर भविष्य में नजर रखनी होगी।
रोहित का यह ट्वीट सूर्यकुमार की इस धमाकेदार पारी के बाद जमकर वायरल हो रहा है। रोहित ने उस ट्वीट मे लिखा था, 'बस अभी चेन्नई में बीसीसीआई अवॉर्ड्स का समापन हुआ है। कुछ शानदार क्रिकेटर आ रहे हैं। सूर्यकुमार यादव जो कि मुंबई से हैं, इनके प्रदर्शन पर भविष्य में जरूर नजर रखनी होगी।'

रोहित द्वारा की लगभग 9 साल पहले की प्रिडिक्शन पिछले कुछ सालों में एकदम सही साबित हुई है और सूर्यकुमार यादव ने मुंबई इंडियंस की टीम को बल्ले के दम पर कई मैचों में जीत दिलाई है। सूर्यकुमार यादव ने इस साल खेले आईपीएल में अबतक 12 मैचों में 155.36 के स्ट्राइक रेट से 362 रन बनाए हैं, जबकि पिछले साल खेले गए आईपीएल में मुंबई के इस बल्लेबाज ने 16 मैचों में कुल 424 रन जड़े थे।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :