Bigg Boss 14-आपस में टकराए कविता और रुबीना

चिराग पासवान ने महेश्वर हजारी पर हमला बोला Airtel ने इंटरनेशनल रोमिंग पैकेज लॉन्च किया 30 अप्रैल को कोर्ट में फिर से पेश होंगे बाबा रामदेव पवन सिंह ने रोहतास में शुरू किया रोड शो चित्रकूट में हनुमान जन्मोत्सव पर विविधि कार्यक्रम भगवान हनुमान जी के जन्मोत्सव पर आज हनुमान मंदिर में की जा रही विधिवत पूजा अर्चना ललितपुर में दो बाइकों की टक्कर में दो की लोगों की मौत प्रशांत किशोर ने कहा शिक्षा का स्तर बढ़ाए सरकार सहरसा में वीर कुंवर सिंह जयंती समारोह बदायूं से ग्यारह प्रत्याशी मैदान में। हनुमान जयंती प्रधानमंत्री-प्रदेश दौरा आज का राशिफल लू की चेतावनी के बीच निर्वाचन आयोग ने आज विभिन्‍न पक्षों के साथ बैठक की यूक्रेन युद्ध से हुआ हृदय परिवर्तन, यूक्रेन की मडिया बनी करणेश्वरी संजय निषाद पर हमला जिला सहकारी बैंक के वर्तमान अध्यक्ष का नवाज खान पर बड़ा आरोप । विश्व पृथ्वी दिवस फारबिसगंज मे 26 अप्रैल को प्रधानमंत्री मोदी की प्रस्तावित विशाल चुनावी जनसभा भोपाल में एनसीसी कैडेट्स ने विश्व पृथ्वी दिवस पर किया जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन

Bigg Boss 14-आपस में टकराए कविता और रुबीना

Gauri Manjeet Singh 28-10-2020 13:39:23

नई दिल्ली,Localnewsofindia-Bigg Boss 14 : टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक ने हाल ही में बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है। आते ही उन्हें घर का कैप्टन भी चुन लिया गया है। कविता के आने से घर में एक अलग माहौल देखा जा रहा है, अपनी कैप्टेंस के दौरान वो काफी सख़्त नज़र आ रही हैं और सबसे अपने हिसाब से काम करवा रही हैं। अब तक कविता का सबसे ज्यादा झगड़ा शार्दुल पंडित (वाइल्ड कार्ड) के साथ हुआ है, लेकिन अब कविता और रुबीना के बीच भी अनबन होती नज़र आएगी। हालांकि कविता और रुबीना के बीच अभी तक अच्छी बातचीत थी, लेकिन कविता का अपनी शर्त के मुताबिक काम करवाना रुबीना को पसंद नहीं आएगा और वो उनका काम करने से मना कर देंगी। इस बात पर दोनों के बीच झगड़ा हो जाएगा।

आज के एपिसोड के सामने आए वीडियो में कविता, रुबीना से कहते हुए दिख रही हैं कि वो कैप्टन के लिए फल काट दें। कविता कहती हैं कि आपको (रुबीना) कैप्टन के
लिए फ्रूट काटना पड़ेगा, लेकिन रुबीना ऐसा करने से इनकार कर देती हैं। रुबीना कहती हैं कि वो ये नहीं करेंगी क्योंकि कैप्टन के लिए फ्रूट काटना उनका कार्य नहीं है। इस बात पर कविता और उनके बीच बहस हो जाती है और कविता, रुबीना से कहती हैं ‘आप दूसरों को बोलती हैं कि वो बदतमीज़ी करते हैं आप क्या कर रही हैं’।

आपको बता दें कि रुबीना और कविता दोनों की टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस हैं। कविता भले ही अभी घर में आई हों लेकिन उन्हें एक बिग बॉस के घर का मज़बूत दावेदार माना जा रहा है। वहीं रुबीना के बारे में बात करें तो रुबीना भी सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट्स में से एक मानी जा रही हैं। रुबीना के गेम की सलमान ख़ान भी तारीफ कर चुके हैं कि वो अच्छा खेल रही हैं। रुबीना घर में न सिर्फ मस्ती मज़ाक करती हैं बल्कि वो अपने बात पर स्टैंड भी लेती हैं। कई वजहों से उन्हें बिग बॉस के घर की मज़बूत दावेदार माना जा रहा है।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :