बीजेपी ने नीतीश कुमार का फोटो अपने विज्ञापनों से हटा दिया है. इसका क्या मतलब है-चिराग

चिराग पासवान ने महेश्वर हजारी पर हमला बोला Airtel ने इंटरनेशनल रोमिंग पैकेज लॉन्च किया 30 अप्रैल को कोर्ट में फिर से पेश होंगे बाबा रामदेव पवन सिंह ने रोहतास में शुरू किया रोड शो चित्रकूट में हनुमान जन्मोत्सव पर विविधि कार्यक्रम भगवान हनुमान जी के जन्मोत्सव पर आज हनुमान मंदिर में की जा रही विधिवत पूजा अर्चना ललितपुर में दो बाइकों की टक्कर में दो की लोगों की मौत प्रशांत किशोर ने कहा शिक्षा का स्तर बढ़ाए सरकार सहरसा में वीर कुंवर सिंह जयंती समारोह बदायूं से ग्यारह प्रत्याशी मैदान में। हनुमान जयंती प्रधानमंत्री-प्रदेश दौरा आज का राशिफल लू की चेतावनी के बीच निर्वाचन आयोग ने आज विभिन्‍न पक्षों के साथ बैठक की यूक्रेन युद्ध से हुआ हृदय परिवर्तन, यूक्रेन की मडिया बनी करणेश्वरी संजय निषाद पर हमला जिला सहकारी बैंक के वर्तमान अध्यक्ष का नवाज खान पर बड़ा आरोप । विश्व पृथ्वी दिवस फारबिसगंज मे 26 अप्रैल को प्रधानमंत्री मोदी की प्रस्तावित विशाल चुनावी जनसभा भोपाल में एनसीसी कैडेट्स ने विश्व पृथ्वी दिवस पर किया जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन

बीजेपी ने नीतीश कुमार का फोटो अपने विज्ञापनों से हटा दिया है. इसका क्या मतलब है-चिराग

Anjali Yadav 27-10-2020 12:42:33

अंजलि यादव,

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,



नई दिल्ली: कहते है एक बिहारी, सब पर भारी...ये मिसाल काफी आम है. मगर, चुनावी माहौल के बीच बिहार में इसका नया रूप दिखाई पड़ रहा है. दो युवा बिहारी, अनुभव से भरपूर नीतीश कुमार पर भारी पड़ते नजर आ रहे हैं. हालांकि, ये असर फिलहाल सिर्फ भाषणों में है. 


बिहार के चुनावी रण में एक तरफ 15 साल के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का चेहरा है तो दूसरी तरफ एक बार के विधायक तेजस्वी यादव मोर्चा संभाले हुए हैं. दो बड़े गठबंधनों की इस लड़ाई में एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और युवा नेता चिराग पासवान भी कूद पड़े हैं. मुकाबला जबरदस्त हो रहा है. खूब वार-पलटवार चल रहे हैं. तेजस्वी और चिराग ने नीतीश कुमार के तीर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ ही मोड़ दिए हैं. 



जेडीयू नेता ने बताया चिराग को जमूरा
जेडीयू नेता और बिहार सरकार में मंत्री संजय झा ने चिराग पासवान
पर व्यक्तिगत टिप्पणी करते हुए कहा कि जमूरे को मदारी नचाता है और ये जमूरा बने हुए हैं.

संजय झा के इस बयान पर मंगलवार को चिराग पासवान ने पलटवार किया. चिराग पासवान ने कहा कि मुझे जमूरा कह रहे हैं तो बताइए मदारी कौन है? चिराग ने कहा कि लगातार ये कहा जा रहा है कि मैं प्रधानमंत्री के इशारे पर काम कर रहा हूं, इसका मतलब ये हुआ कि जेडीयू मुझे जमूरा बताकर प्रधानमंत्री का अपमान कर रही है.

यानी जेडीयू के मंत्री ने चिराग पासवान पर जो टिप्पणी की उसे भी चिराग ने प्रधानमंत्री की तरफ मोड़ते हुए उनका अपमान बता दिया. कुल मिलाकर 28 अक्टूबर यानी कल होने वाले पहले चरण के मतदान से पहले नीतीश कुमार और उनके मंत्री ने तेजस्वी और चिराग को घेरने के लिए जो तीर छोड़े थे, दोनों युवा नेताओं ने प्रधानमंत्री की तरफ मोड़कर अपना बचाव किया है.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :