अठावले की पार्टी RPI में शामिल हुईं पायल घोष

Airtel ने इंटरनेशनल रोमिंग पैकेज लॉन्च किया 30 अप्रैल को कोर्ट में फिर से पेश होंगे बाबा रामदेव पवन सिंह ने रोहतास में शुरू किया रोड शो चित्रकूट में हनुमान जन्मोत्सव पर विविधि कार्यक्रम भगवान हनुमान जी के जन्मोत्सव पर आज हनुमान मंदिर में की जा रही विधिवत पूजा अर्चना ललितपुर में दो बाइकों की टक्कर में दो की लोगों की मौत प्रशांत किशोर ने कहा शिक्षा का स्तर बढ़ाए सरकार सहरसा में वीर कुंवर सिंह जयंती समारोह बदायूं से ग्यारह प्रत्याशी मैदान में। हनुमान जयंती प्रधानमंत्री-प्रदेश दौरा आज का राशिफल लू की चेतावनी के बीच निर्वाचन आयोग ने आज विभिन्‍न पक्षों के साथ बैठक की यूक्रेन युद्ध से हुआ हृदय परिवर्तन, यूक्रेन की मडिया बनी करणेश्वरी संजय निषाद पर हमला जिला सहकारी बैंक के वर्तमान अध्यक्ष का नवाज खान पर बड़ा आरोप । विश्व पृथ्वी दिवस फारबिसगंज मे 26 अप्रैल को प्रधानमंत्री मोदी की प्रस्तावित विशाल चुनावी जनसभा भोपाल में एनसीसी कैडेट्स ने विश्व पृथ्वी दिवस पर किया जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन पीलीभीत में सड़क हादसों में 6 लोगों की मृत्यु, 2 की हालत गंभीर

अठावले की पार्टी RPI में शामिल हुईं पायल घोष

Anjali Yadav 26-10-2020 15:17:47

अंजलि यादव,

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,



मुंबई: बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली पायल घोष ने आज रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया ज्वॉइन कर लिया. इस मौके पर आरपीआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा कि जिसने अनुराग कश्यप को किया घायल वो है पायल.

गौरतलब है कि पिछले दिनों ही केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने पायल घोष से मुलाकात की थी. उन्होंने पायल को भरोसा दिया था कि उनकी पार्टी न्याय की लड़ाई में उनके साथ खड़ी है. वे ट्वीट कर लिखते हैं- न्याय दिलाने की लड़ाई मे आरपीआय सदा साथ देगी! हम आपके साथ खड़े हैं.



आरपीआई में शामिल हुईं पायल घोष

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने अपने इस पोस्ट के साथ
पायल संग अपनी मुलाकात की फोटो भी शेयर की है. मालूम हो कि इससे पहले पायल, रामदास अठावले के साथ ही महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलने भी गई थीं. उस समय भी केंद्रीय मंत्री ने पायल को न्याय दिलवाने का भरोसा दिया था.



क्या है अनुराग कश्यप पर आरोप?
एक्ट्रेस पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर सैक्सुअल हैरासमेंट का आरोप लगाते हुए कहा था कि जब वह अपने करिअर के शुरुआती दौर में थीं. तब अनुराग कश्यप ने उनके साथ गलत हरकतें की थीं. पायल ने कहा- मैंने अपने करियर को दांव पर लगाया है. मैं बस यही कहना चाहती हूं कि जो मेरे साथ हुआ वो किसी और के साथ नहीं होना चाहिए.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :