क्या तेजस्वी को मिल सकता है बर्थडे पर लालू यादव की रिहाई का तोफा

PM-चुनावी दौरा-प्रदेश मतदाता जागरूकता-प्रदेश पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे यात्रियों को किफायती मूल्य पर भोजन उपलब्ध कराएगा आज का राशिफल पीलीभीत में सड़क सुरक्षा जागरूकता को स्कूलों में दिलाई गई शपथ चुनाव प्रचार समाप्त लू और तापघात चिराग पासवान ने महेश्वर हजारी पर हमला बोला Airtel ने इंटरनेशनल रोमिंग पैकेज लॉन्च किया 30 अप्रैल को कोर्ट में फिर से पेश होंगे बाबा रामदेव पवन सिंह ने रोहतास में शुरू किया रोड शो चित्रकूट में हनुमान जन्मोत्सव पर विविधि कार्यक्रम भगवान हनुमान जी के जन्मोत्सव पर आज हनुमान मंदिर में की जा रही विधिवत पूजा अर्चना ललितपुर में दो बाइकों की टक्कर में दो की लोगों की मौत प्रशांत किशोर ने कहा शिक्षा का स्तर बढ़ाए सरकार सहरसा में वीर कुंवर सिंह जयंती समारोह बदायूं से ग्यारह प्रत्याशी मैदान में। हनुमान जयंती प्रधानमंत्री-प्रदेश दौरा आज का राशिफल

क्या तेजस्वी को मिल सकता है बर्थडे पर लालू यादव की रिहाई का तोफा

Gauri Manjeet Singh 24-10-2020 13:50:15

नई दिल्ली,Localnewsofindia- बिहार चुनाव की सरगर्मी के बीच लालू प्रसाद यादव जेल से बाहर आ सकते हैं। यह महज संयोग है कि जिस दिन उनके बेटे तेजस्वी प्रसाद का जन्मदिन है। उसी दिन लालू दुमका कोषागार से अवैध निकासी मामले में आधी सजा पूरी कर ले रहे हैं। ऐसे में लालू प्रसाद को हाई कोर्ट से जमानत मिलने की संभावना है। उनके अधिवक्ता देवर्षि मंडल की माने तो दुमका अवैध निकासी मामले में लालू प्रसाद यादव को 7- 7 साल की सजा मिली है।

हाई कोर्ट 7 साल की सजा मान रहा है। जिसका आधी सजा लालू प्रसाद 9 नवम्बर को पूरा कर रहे हैं। इसी आधार पर उन्होंने हाई कोर्ट से जमानत देने की गुहार लगाई है। देवर्षि मंडल ने बताया कि इस मामले में हाईकोर्ट में अर्जेंट सुनवाई के लिए विशेष आग्रह किया जाएगा, ताकि दुर्गा पूजा के अवकाश के बाद लालू
प्रसाद यादव की जमानत पर सुनवाई की जा सके।

दरअसल चाईबासा कोषागार से अवैध निकासी मामले में झारखंड हाई कोर्ट ने लालू प्रसाद यादव को जमानत दे दी। लेकिन उसी दिन कोर्ट ने लालू प्रसाद की बीमारी के बारे में संज्ञान लेते हुए रिम्स से पूरी रिपोर्ट तलब की है। साथ ही अदालत ने जेल प्रशासन से पूछा था कि लालू प्रसाद जब से जेल में  है तब से उन से कितने लोग मिले हैं। कोर्ट ने इस मामले की सुनवाई 6 नवंबर को निर्धारित की है।

लालू के अधिवक्ता देवर्षि मंडल की पूरी कोशिश है कि इसी दिन लालू की जमानत पर भी सुनवाई हो। ताकि आधी सजा काटने का हवाला देते हुए उन्हें जमानत की सुविधा मिल सके। अगर कोर्ट आधी सजा के आधार पर लालू को जमानत की सुविधा देती है तो यह तेजस्वी यादव के जन्मदिन की सबसे बेहतरीन गिफ्ट होगा।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :