BJP उम्मीदवार इमरती देवी का एक और बयान फिर चर्चा में

PM-चुनावी दौरा-प्रदेश मतदाता जागरूकता-प्रदेश पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे यात्रियों को किफायती मूल्य पर भोजन उपलब्ध कराएगा आज का राशिफल पीलीभीत में सड़क सुरक्षा जागरूकता को स्कूलों में दिलाई गई शपथ चुनाव प्रचार समाप्त लू और तापघात चिराग पासवान ने महेश्वर हजारी पर हमला बोला Airtel ने इंटरनेशनल रोमिंग पैकेज लॉन्च किया 30 अप्रैल को कोर्ट में फिर से पेश होंगे बाबा रामदेव पवन सिंह ने रोहतास में शुरू किया रोड शो चित्रकूट में हनुमान जन्मोत्सव पर विविधि कार्यक्रम भगवान हनुमान जी के जन्मोत्सव पर आज हनुमान मंदिर में की जा रही विधिवत पूजा अर्चना ललितपुर में दो बाइकों की टक्कर में दो की लोगों की मौत प्रशांत किशोर ने कहा शिक्षा का स्तर बढ़ाए सरकार सहरसा में वीर कुंवर सिंह जयंती समारोह बदायूं से ग्यारह प्रत्याशी मैदान में। हनुमान जयंती प्रधानमंत्री-प्रदेश दौरा आज का राशिफल

BJP उम्मीदवार इमरती देवी का एक और बयान फिर चर्चा में

Gauri Manjeet Singh 24-10-2020 13:18:04

नई दिल्ली,Localnewsofindia- ग्वालियर जिले के डबरा से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी इमरती देवी का एक और बयान फिर चर्चा में है। उनका एक बयान खूब वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने लोगों से जनसंपर्क के दौरान कहा कि पार्टी जाए भाड़ में। हालांकि इसके बाद उन्होंने अपने इस बयान पर सफाई दी है और कहा है कि यह उन्होंने कांग्रेस के लिए कहा था। 

वायरल वीडियो में इमरती देवी चुनाव प्रचार के दौरान कुछ लोगों से बात करती हुई दिख रही हैं। इसमें कुछ लोगों से कह रही हैं कि हमने तो फोन लगाया तुम्हें, हम क्या करें। पार्टी जाए भाड़ में। इसके बाद जब मीडिया ने उनसे सवाल करना चाहा तो उन्होंने कहा कि इमरती देवी किसानों की बेटी है और मैं फायदे कि नहीं किसानों की बात करती हूं। 

बयान के वायरल होने के बाद बीजेपी उम्मीदवार ने सफाई देते हुए कहा कि मैंने उनसे कहा था कि मैं किसानों के साथ हूं मजदूरों के साथ हूं। मैंने किसानी की है और किसान की बेटी हूं। तब उनमें से किसी ने कहा कि तुम हमारे साथ धरने पर बैठोगी तो उधर से आवाज आई कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद। तम हमने कहा कि भाड़ में जाए ऐसी
पार्टी। 

वहीं मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की टिप्पणी के कारण चर्चा में आईं इमरती देवी के खिलाफ शिकायत की है। सलूजा ने शिकायत में आरोप लगाया है कि इमरती देवी ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का नाम लेकर उनके परिजनों के खिलाफ अशोभनीय और अमर्यादित टिप्पणियां की हैं। उन्होंने कहा कि सीईओ कायार्लय को मंत्री के इस आपत्तिजनक बयान पर संज्ञान लेते हुए उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करना चाहिए। 

इमरती देवी एक और वायरल वीडियो वायरल में सार्वजनिक रूप से कमलनाथ और उनके परिजनों के संबंध में टिप्पणी करती हुई सुनी जा रही हैं। इसके पहले कमलनाथ ने हाल ही में डबरा क्षेत्र में इमरती देवी को 'आइटम' कहा था और इसके बाद सत्तारूढ़ दल भाजपा ने इसे मुद्दा बनाते हुए कमलनाथ से मांग की कि वह इमरती देवी से माफी मांगें।

इस बीच प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता जे पी धनोपिया ने भी सीईओ कायार्लय में शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया है कि 28 विधानसभा क्षेत्रों में हो रहे उपचुनावों के मद्देनजर डाकमतपत्र के माध्यम से मतदान की प्रक्रिया शुरू हो गयी है और इसमें अनियमितताएं की जा रही हैं। उन्होंने इस मामले में उचित कार्रवाई की मांग की है।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :