BJP उम्मीदवार इमरती देवी का एक और बयान फिर चर्चा में

पंजाब बॉर्डर पर किसानों का हल्ला बोल राजस्थान के 5 जिलों में कल से शीतलहर का अलर्ट पुदुचेरी में समुद्र तट से टकराया चक्रवाती तूफान निवार देशभर में 10 केंद्रीय ट्रेड यूनियनों ने बुलाई हड़ताल जानिए 26 नवम्बर का राशिफल देश में 24 घंटे में एक्टिव केस में 7.5 हजार की बढ़ोतरी अंबाला बॉर्डर पर बवाल, किसानों पर हुआ लाठीचार्ज दिल्ली HC ने यातायात चालान को लेकर उठाए सवाल 1 दिसंबर से लागू होगी केंद्र सरकार की नई गाइडलाइन लक्ष्मी विलास बैंक के DBIL में विलय को कैबिनेट की मंजूरी आज का सोने चांदी का भाव भूमि पेडनेकर की दुर्गमति का ट्रेलर हुआ जारी कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए लागू हुए ये नियम बांकुड़ा रैली में ममता ने BJP पर हमला बोला महामारी-गिरता तापमान से जंग लड़ रही दिल्ली दिल्ली-NCR की हवा हुई और खराब हैदराबाद चुनाव : पूर्व केन्द्रीय मंत्री चिरंजीव ने की मुख्यमंत्री की तारीफ स्पीकर के चुनाव में नहीं काम आया RJD का विरोध कांग्रेस के संकटमोचक अहमद पटेल का निधन IND vs AUS: वनडे सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया के हेड कोच जस्टिन लैंगर का बड़ा बयान

BJP उम्मीदवार इमरती देवी का एक और बयान फिर चर्चा में

Gauri Manjeet Singh 24-10-2020 13:18:04

नई दिल्ली,Localnewsofindia- ग्वालियर जिले के डबरा से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी इमरती देवी का एक और बयान फिर चर्चा में है। उनका एक बयान खूब वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने लोगों से जनसंपर्क के दौरान कहा कि पार्टी जाए भाड़ में। हालांकि इसके बाद उन्होंने अपने इस बयान पर सफाई दी है और कहा है कि यह उन्होंने कांग्रेस के लिए कहा था। 

वायरल वीडियो में इमरती देवी चुनाव प्रचार के दौरान कुछ लोगों से बात करती हुई दिख रही हैं। इसमें कुछ लोगों से कह रही हैं कि हमने तो फोन लगाया तुम्हें, हम क्या करें। पार्टी जाए भाड़ में। इसके बाद जब मीडिया ने उनसे सवाल करना चाहा तो उन्होंने कहा कि इमरती देवी किसानों की बेटी है और मैं फायदे कि नहीं किसानों की बात करती हूं। 

बयान के वायरल होने के बाद बीजेपी उम्मीदवार ने सफाई देते हुए कहा कि मैंने उनसे कहा था कि मैं किसानों के साथ हूं मजदूरों के साथ हूं। मैंने किसानी की है और किसान की बेटी हूं। तब उनमें से किसी ने कहा कि तुम हमारे साथ धरने पर बैठोगी तो उधर से आवाज आई कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद। तम हमने कहा कि भाड़ में जाए ऐसी पार्टी। 

वहीं मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की टिप्पणी के कारण चर्चा में आईं इमरती देवी के खिलाफ शिकायत की है। सलूजा ने शिकायत में आरोप लगाया है कि इमरती देवी ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का नाम लेकर उनके परिजनों के खिलाफ अशोभनीय और अमर्यादित टिप्पणियां की हैं। उन्होंने कहा कि सीईओ कायार्लय को मंत्री के इस आपत्तिजनक बयान पर संज्ञान लेते हुए उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करना चाहिए। 

इमरती देवी एक और वायरल वीडियो वायरल में सार्वजनिक रूप से कमलनाथ और उनके परिजनों के संबंध में टिप्पणी करती हुई सुनी जा रही हैं। इसके पहले कमलनाथ ने हाल ही में डबरा क्षेत्र में इमरती देवी को 'आइटम' कहा था और इसके बाद सत्तारूढ़ दल भाजपा ने इसे मुद्दा बनाते हुए कमलनाथ से मांग की कि वह इमरती देवी से माफी मांगें।

इस बीच प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता जे पी धनोपिया ने भी सीईओ कायार्लय में शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया है कि 28 विधानसभा क्षेत्रों में हो रहे उपचुनावों के मद्देनजर डाकमतपत्र के माध्यम से मतदान की प्रक्रिया शुरू हो गयी है और इसमें अनियमितताएं की जा रही हैं। उन्होंने इस मामले में उचित कार्रवाई की मांग की है।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :