पश्चिम बंगाल: पीएम मोदी आज करेंगे दुर्गा पूजा पंडाल का उद्घाटन

PM-चुनावी दौरा-प्रदेश मतदाता जागरूकता-प्रदेश पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे यात्रियों को किफायती मूल्य पर भोजन उपलब्ध कराएगा आज का राशिफल पीलीभीत में सड़क सुरक्षा जागरूकता को स्कूलों में दिलाई गई शपथ चुनाव प्रचार समाप्त लू और तापघात चिराग पासवान ने महेश्वर हजारी पर हमला बोला Airtel ने इंटरनेशनल रोमिंग पैकेज लॉन्च किया 30 अप्रैल को कोर्ट में फिर से पेश होंगे बाबा रामदेव पवन सिंह ने रोहतास में शुरू किया रोड शो चित्रकूट में हनुमान जन्मोत्सव पर विविधि कार्यक्रम भगवान हनुमान जी के जन्मोत्सव पर आज हनुमान मंदिर में की जा रही विधिवत पूजा अर्चना ललितपुर में दो बाइकों की टक्कर में दो की लोगों की मौत प्रशांत किशोर ने कहा शिक्षा का स्तर बढ़ाए सरकार सहरसा में वीर कुंवर सिंह जयंती समारोह बदायूं से ग्यारह प्रत्याशी मैदान में। हनुमान जयंती प्रधानमंत्री-प्रदेश दौरा आज का राशिफल

पश्चिम बंगाल: पीएम मोदी आज करेंगे दुर्गा पूजा पंडाल का उद्घाटन

Anjali Yadav 22-10-2020 11:24:29

अंजलि यादव,

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,



नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महाषष्ठी के अवसर पर आज कोलकाता में होने वाले दुर्गा पूजा में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शामिल होंगे. पीएम मोदी ने इसकी जानकारी ट्वीट कर दी है, उन्होंने बुधवार शाम को इसकी जानकारी साझा करते हुए लिखा, पश्चिम बंगाल के भाइयों और बहनों, कल मां दुर्गा पूजा का महाषष्ठी का शुभ दिन है. मैं वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पूजा समारोह में शामिल होऊंगा. प्रोग्राम में आप भी लाइव जुड़ें.

पीएम मोदी ने कहा कि दुर्गा पूजा वह शुभ अवसर है जब बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न मनाया जाता है. हम मां दुर्गा से प्रार्थना करते हैं कि वे
हमें शक्ति, खुशी और अच्छे स्वास्थ्य के लिए आशीर्वाद दें.



वर्चुअल माध्यम से राज्य के लोगों को करेंगे संबोधित
बता दें कि पश्चिम बंगाल में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं ऐसे में प्रधानमंत्री मोदी का दुर्गा पूजा समारोह में ऑनलाइन शामिल होने जा रहे हैं. दरअसल इस बात की हलचल पहले ही हो गई थी कि प्रधानमंत्री मोदी 22 अक्टूबर को कोलकाता में पूजा पंडाल को संबोधित करेंगे.

वह दुर्गा पूजा के दौरान वर्चुअल माध्यम से राज्य के लोगों को संबोधित करेंगे. बताया जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी  दुर्गा पूजा के कार्यक्रमों में शिरकत करने के साथ ही 2021 विधानसभा चुनाव के लिए अपना चुनावी बिगुल फूंकेगी.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :