अमृता राव ने शेयर की बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटो

सात दिवसीय राष्ट्रीय सेवा योजना का विषेश शिविर होने जा रहा शुरु अपनों को निहारते गाँव प्रधानमंत्री आवास के नाम पर ग्रामीणों से लाखों की धन उगाही,मामला पहुंचा सांसद कार्यालय आदि शक्ति...शिव-पार्वती की भक्ति में डूबे नजर आए पीएम मोदी, जागेश्वर धाम में कही बड़ी बात वार्षिक संत निरंकारी समागम का आयोजन 28 से 30 को आध्यात्मिक स्थल समाखला में टेबल टेनिस में मनिका बत्रा ने रचा इतिहास, सिंगल्स क्वार्टर फाइनल में पहुंचने वाली बनी पहली भारतीय डिलीवरी के बाद प्रसूता की मौत, परिजनों ने किया अस्पताल में हंगामा । उत्तराखंड स्टेट T20 क्रिकेट चैंपियनशिप के लिए जिले की टीम का हुआ चयन कोटद्वार: जंगल में चारा पत्ती लेने गए बुजुर्ग को हाथी ने कुचलकर मार डाला, तीन दिन बाद मिला शव लोकसभा में PM मोदी: ‘संसद के कर्मचारियों-पत्रकारों का योगदान अहम, आतंकी हमले से सांसदों को बचाने वालों का नमन’ 22 सितंबर को विधानसभा के बाहर गरजेंगे मिड-डे मील वर्कर्स अयोध्या में खतरे के निशान के पास पहुंचा सरयू नदी का जलस्तर, बाढ़ का खतरा राहुल गांधी को वापस मिला बंगला तो बोले रवि किशन PM का बड़प्पन है...' 'बेटी बचाओ... की ब्रांड एंबेसडर रेसलर के साथ दहेज के लिए ज्यादती, FIR दर्ज सारस के बाद अब बाज बना आरिफ का नया दोस्त' राहुल की फ्लाइंग किस पर प्रियंका चतुर्वेदी 'नफरत की आदत में मोहब्बत रास नहीं आई राजस्थान में भ्रष्टाचार का अनोखा विरोध गधों को खिलाए गए गुलाब जामुन पुरुषों के मुकाबले महिलाओं में बढ़े हार्ट अटैक के मामले- स्टडी राहुल ने संसद में फ्लाइंग किस दिया? हेमा मालिनी बोलीं- 'मैंने नहीं देखा' महाराष्ट्र में मिला COVID वेरिएंट 'एरिस' का पहला केस

अमृता राव ने शेयर की बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटो

Gauri Manjeet Singh 19-10-2020 14:46:23

नई दिल्ली,Localnewsofindia-बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। वह नौ महीने प्रेग्नेंट हैं, जिसकी जानकारी अमृता ने पोस्ट शेयर कर फैन्स को दी है। साथ ही बताया है कि उनके घर इस महीने या अगले महीने नन्हा मेहमान आने वाला है। अमृता राव ने पति आरजे अनमोल संग इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है, जिसमें वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। 

अमृता राव फोटो शेयर करते हुए लिखती हैं, “आप लोगों के लिए यह 10वां महीना है और हमारे लिए यह नवां महीना है। सरप्राइज सरप्राइज, अनमोल और मैं प्रेग्नेंसी पीरियड के नवें महीने में हैं। फैन्स संग इस न्यूज को शेयर करने के साथ मैं काफी एक्साइटेड हूं। दोस्तों का शुक्रिया करती हूं। माफी चाहती हूं कि इतने लंबे समय से मैंने इसे अपनी बेली में टक किया हुआ था, लेकिन यह सच है बेबी जल्दी आने वाला है। मेरे और अनमोल के परिवार के लिए यह काफी एक्साइटिंग जर्नी है। यूनिवर्स का शुक्रिया, आप सभी का धन्यवाद। हमें इसी तरह अपनी दुआए देते रहें।”

बता दें कि अमृता राव को हाल ही में पति अनमोल संग खार स्थित एक क्लिनिक के बाहर स्पॉट किया गया था। इस दौरान अमृता की एक फोटो भी सामने आई
थी, जिसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा था। इसके बाद अमृता की प्रेग्नेंसी कन्फर्म हुई थी। टाइम्स ऑफ इंडिया से एक सोर्स ने कहा था, “अमृता अपनी लाइफ के इस समय को बहुत एंजॉय कर रही हैं। उनकी प्रेग्नेंसी के बारे में ज्यादातर लोगों को पता नहीं है। कपल के करीबी लोग ही इस बारे में जानते हैं। वह लॉकडाउन से पहले प्रेग्नेंट हुई थीं और वह काफी खुश हैं। अमृता और अनमोल दोनों अपनी जिंदगी को बेहद निजी तौर पर जीते हैं।”


अमृता के प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने फिल्म ‘अब के बरस’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। यह फिल्म साल 2002 में रिलीज हुई थी। फिल्म में उन्होंने आर्य बब्बर के साथ काम किया था। इसके अलावा अमृता साउथ की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 'इश्क-विश्क' और 'विवाह' में अमृता राव और शाहिद कपूर की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था। 

गौरतलब है कि अमृता आखिरी बार बाला साहेब ठाकरे की बायोपिक में नजर आईं थीं। इस फिल्म में उन्होंने बाल ठाकरे की वाइफ मीना ठाकरे का किरदार निभाया था। फिल्म में उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ स्क्रीन शेयर किया था। इस फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस को खूब सराहा गया था।

https://www.instagram.com/amrita_rao_insta/?utm_source=ig_embed

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :