Flipkart Big Billion Days Sale: 16 अक्टूबर से होगी शुरू

बरतें सावधानी-कुत्तों के साथ साथ,दूसरे जानवरों के काटने से भी होता है रेबीज का खतरा चिराग पासवान के समर्थन में RJD की शिकायत लेकर आयोग पहुंची BJP क्रू ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक कितने करोड़ कमाए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर ED का एक्शन,98 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त आइये जानते है किस कारण से बढ़ सकता है ब्रेन स्ट्रोक का खतरा रामनवमी जुलूस पर हुई हिंसा को लेकर राज्यपाल को लिखा पत्र गॉर्लिक-बींस से बनने वाला टेस्टी सलाद प्रदोष व्रत 2024:आइये जानते है प्रदोष व्रत और शुभ मुहूर्त इन ड्रिंक्स की मदद से Vitamin D की कमी को दूर करे बेंगलुरु-रामनवमी पर हिंसा की घटना सामने आई सलमान खान फायरिंग मामले-मुंबई क्राइम ब्रांच ने आरोपियों से पूछताछ शुरू की कलरएसेंस वाले नंदा का गोरखधंधा चोर ठग या व्यवसायी गर्मियों में पेट को ठंडा रखने के लिए बेस्ट हैं ये 3 ड्रिंक्स आज का राशिफल भारत में वर्कप्लेस की बढ़ रही डिमांड 46 साल की तनीषा मुखर्जी मां बनने को तरस रहीं PAK और 4 खाड़ी देशों में भारी बारिश सिंघम अगेन के सेट से सामने आईं दीपिका पादुकोण की तस्वीरें प्रेग्नेंसी में भी काम कर रही हैं दुबई की बारिश में बुरे फंसे राहुल वैद्य PM मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना

Flipkart Big Billion Days Sale: 16 अक्टूबर से होगी शुरू

Gauri Manjeet Singh 03-10-2020 16:05:00

नई दिल्ली,Localnewsofindia-Flipkart ने अपनी Big Billion Days सेल की घोषणा कर दी है। यह सेल 16 अक्टूबर को शुरू होकर 21 अक्टूबर तक चलेगी। अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो इस सेल इंतजार जरूर करें। इस सेल में आपको कई स्मार्टफोन पर शानदार डिस्काउंट और आकर्षक डील्स का लाभ उठाया जा सकता है। कंपनी की वेबसाइट पर सेल की डेट के साथ ऑफर्स व स्मार्टफोन पर मिलने वाली डील्स का खुलासा कर दिया है। 

Flipkart Big Billion Days: मिलेंगे शानदार ऑफर्स
Flipkart Big Billion Days सेल में आपको कई शानदार ऑफर्स का लाभ मिलेगा। इस सेल के तहत SBI क्रेडिट कार्ड पर भी 10 प्रतिशत तक का डिस्काउंट प्राप्त होगा। इसके अलावा सेल में नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन भी दिया जा रहा है। यानि अब अपने पसंदीदा स्मार्टफोन को नो कोस्ट ईएमआई पर खरीद सकते हें। नो कोस्ट ईएमआई की सुविधा Bajaj Finserv कार्ड पर भी उपलब्ध है। इतना ही नहीं Paytm Wallet और Paytm UPI से पेमेंट करने
पर कैशबैक की भी सुविधा प्राप्त होगी।

बेस्ट डील्स में उपलब्ध हैं ये स्मार्टफोन
Flipkart Big Billion Days में बेस्ट डील्स में मिलने वाले स्मार्टफोन की बात करें तो इस सेल में आप POCO M2 Pro को 12,999 रुपये में खरीद सकते हैं। जबकि इसकी ओरिजनल कीमत 16,999 रुपये है। वहीं अगर आप Infinix Hot 9 Pro को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो इस सेल में आपको यह स्मार्टफोन 9,499 रुपये में मिल जाएगा। वहीं Realme C12 के 3GB + 32GB स्टोरेज मॉडल को 10,999 रुपये के बजाय 7,999 रुपये में खरीद सकते हैं। 
इसके अलावा आप Samsung Galaxy A50s खरीदना चाहते हैं तो यह स्मार्टफोन आपको मात्र 13,999 रुपये में मिल जाएगा जबकि इसकी कीमत 24,990 रुपये है। Moto One Fusion को भी Flipkart Big Billion Days सेल के दौरान 15,999 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है। बता दें कि अभी वेबसाइट की प्राइस के अलावा अधिक जानकारी नहीं दी गई है। इसके लिए आपको 16 अक्टूबर का इंतजार करना होगा। 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :