SBI देगा अपने ग्राहकों को Home, Car, Gold व Personal Loan KA बड़ा फायदा

क्रू ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक कितने करोड़ कमाए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर ED का एक्शन,98 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त आइये जानते है किस कारण से बढ़ सकता है ब्रेन स्ट्रोक का खतरा रामनवमी जुलूस पर हुई हिंसा को लेकर राज्यपाल को लिखा पत्र गॉर्लिक-बींस से बनने वाला टेस्टी सलाद प्रदोष व्रत 2024:आइये जानते है प्रदोष व्रत और शुभ मुहूर्त इन ड्रिंक्स की मदद से Vitamin D की कमी को दूर करे बेंगलुरु-रामनवमी पर हिंसा की घटना सामने आई सलमान खान फायरिंग मामले-मुंबई क्राइम ब्रांच ने आरोपियों से पूछताछ शुरू की कलरएसेंस वाले नंदा का गोरखधंधा चोर ठग या व्यवसायी गर्मियों में पेट को ठंडा रखने के लिए बेस्ट हैं ये 3 ड्रिंक्स आज का राशिफल भारत में वर्कप्लेस की बढ़ रही डिमांड 46 साल की तनीषा मुखर्जी मां बनने को तरस रहीं PAK और 4 खाड़ी देशों में भारी बारिश सिंघम अगेन के सेट से सामने आईं दीपिका पादुकोण की तस्वीरें प्रेग्नेंसी में भी काम कर रही हैं दुबई की बारिश में बुरे फंसे राहुल वैद्य PM मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना ड्रेसिंग गेम ऑफ थ्रोन्स: फैशन बन गया था इस शो के बारे में बात करना गर्मियों में अपनी डाइट में शामिल करें दही

SBI देगा अपने ग्राहकों को Home, Car, Gold व Personal Loan KA बड़ा फायदा

Gauri Manjeet Singh 28-09-2020 14:18:15

नई दिल्ली,Localnewsofindia- कोरोना वायरस संकट के बीच आने वाले इस त्योहारी सीजन में ग्राहकों को खुशियां मनाने के मौके प्रदान करने के लिए देश का सबसे बड़े बैंक भारतीय स्टेट बैंक (SBI) अपने खुदरा ग्राहकों के लिए कई सारे स्पेशल ऑफर्स लेकर आया है। इन ऑफर्स का फायदा उठाकर ग्राहक इस त्योहार अपने घर में खुशियां बिखेर सकते हैं। बैंक ने योनो (YONO) एप के जरिए कार लोन, गोल्ड लोन और पर्सनल लोन के लिए आवेदन करने वाले सभी ग्राहकों के लिए प्रोसेसिंग फीस में 100 फीसद छूट की घोषणा की है। आइए जानते हैं कि बैंक द्वारा कौन-कौनसे स्पेशल ऑफर्स लाए गए हैं।

होम लोन पर है स्पेशल फेस्टिव ऑफर

अपना घर खरीदने के लिए होम लोन (Home Loan) लेने की सोच रहे ग्राहकों के लिए एक अच्छा मौका है। एसबीआई उनसे स्पेशल फेस्टिव ऑफर की पेशकश कर रहा है। इस ऑफर में घर खरीदारों के लिए होम लोन पर प्रोसेसिंग फिस में 100 फीसद की छूट प्रदान की जा रही है। साथ ही बैंक क्रेडिट स्कोर व लोन अमाउंट के आधार पर ग्राहकों को ब्याज दर में 0.10 फीसद की स्पेशल छूट भी प्रदान कर रहा है। इसके अलावा अगर घर खरीदार योनो एप के जरिए होम लोन के लिए आवेदन करते हैं, तो उन्हें ब्याज दर में 0.05 फीसद की छूट भी मिलेगी।

गोल्ड लोन ग्राहकों के लिए ऑफर

एसबीआई
गोल्ड लोन (Gold Loan) ग्राहकों के लिए भी स्पेशल ऑफर लेकर आया है। इसमें 7.5 फीसद की न्यूनतम ब्याज दर पर 36 महीने तक का लचीला पुनर्भुगतान विकल्प पा सकते हैं। इसके अलावा बैंक 9.6 फीसद की कम ब्याज दर पर पर्सनल लोन (personal loan) की भी पेशकश कर रहा है।

कार लोन पर ऑफर

एसबीआई कार लोन (Car Loan) ग्राहकों के लिए भी स्पेशल ऑफर लेकर आया है। कार लोन लेने वाले ग्राहकों को बैंक द्वारा 7.5 फीसद की शुरुआती निम्नतम ब्याज दर उपलब्ध करायी जा रही है। साथ ही ग्राहकों को चुनिंदा मॉडल्स पर 100 फीसद ऑन-रोड फाइनेंस भी मिलेगा।

योनो पर मिलेगी प्री-अप्रूव्ड पेपरलेस पर्सनल लोन

एसबीआई के योनो एप के माध्यम से अब ग्राहक कुछ क्लिक्स में ही पेपरलेस प्री-अप्रूव्ड पर्सनल लोन पा सकते हैं। यहां ग्राहकों को होम कार और गोल्ड लोन आवेदन पर इंस्टेंट इन-प्रिंसिपल अप्रूवल मिलेगी। साथ ही इस एप के जरिए चंद क्लिक्स में इंस्टा होम टॉप-अप लोन लिया जा सकता है।

प्री-अप्रूव्ड पर्सनल लोन के लिए ऐसे चेक करें योग्यता

एसबीआई ग्राहक घर बैठे योनो एप के जरिए सिर्फ चार क्लिक्स से प्री-अप्रूव्ड पर्सनल लोन प्राप्त कर सकते हैं। एसबीआई ग्राहक एक एसएमएस के माध्यम से प्री-अप्रूव्ड पर्सनल लोन के लिए अपनी योग्यता भी जांच सकते हैं। इसके लिए उन्हें PAPL <स्पेस> <एसबीआई खाता संख्या के अंतिम चार अंक> लिखकर 567676 पर एसएमएस करना होगा। 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :