बिहार में AIMIM और समाजवादी जनता दल डेमोक्रेटिक के बीच गठबंधन तय: असदुद्दीन ओवैसी

बरतें सावधानी-कुत्तों के साथ साथ,दूसरे जानवरों के काटने से भी होता है रेबीज का खतरा चिराग पासवान के समर्थन में RJD की शिकायत लेकर आयोग पहुंची BJP क्रू ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक कितने करोड़ कमाए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर ED का एक्शन,98 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त आइये जानते है किस कारण से बढ़ सकता है ब्रेन स्ट्रोक का खतरा रामनवमी जुलूस पर हुई हिंसा को लेकर राज्यपाल को लिखा पत्र गॉर्लिक-बींस से बनने वाला टेस्टी सलाद प्रदोष व्रत 2024:आइये जानते है प्रदोष व्रत और शुभ मुहूर्त इन ड्रिंक्स की मदद से Vitamin D की कमी को दूर करे बेंगलुरु-रामनवमी पर हिंसा की घटना सामने आई सलमान खान फायरिंग मामले-मुंबई क्राइम ब्रांच ने आरोपियों से पूछताछ शुरू की कलरएसेंस वाले नंदा का गोरखधंधा चोर ठग या व्यवसायी गर्मियों में पेट को ठंडा रखने के लिए बेस्ट हैं ये 3 ड्रिंक्स आज का राशिफल भारत में वर्कप्लेस की बढ़ रही डिमांड 46 साल की तनीषा मुखर्जी मां बनने को तरस रहीं PAK और 4 खाड़ी देशों में भारी बारिश सिंघम अगेन के सेट से सामने आईं दीपिका पादुकोण की तस्वीरें प्रेग्नेंसी में भी काम कर रही हैं दुबई की बारिश में बुरे फंसे राहुल वैद्य PM मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना

बिहार में AIMIM और समाजवादी जनता दल डेमोक्रेटिक के बीच गठबंधन तय: असदुद्दीन ओवैसी

Anjali Yadav 19-09-2020 17:37:06

अंजलि यादव,
लोकल न्यूज ऑफ़ इंडिया,

नई दिल्ली: बिहार विधानसभा चुनाव के लिए ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने अपनी पार्टी को मजबूती देने के लिए समाजवादी जनता दल डेमोक्रेटिक के सतह गठबंधन करने का फैसला लिया है.

AIMIM और SJDD के बीच गठबंधन

इस बारे में एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने बताया कि बिहार चुनाव के लिए एआईएमआईएम और समाजवादी जनता दल डेमोक्रेटिक गठबंधन करने जा रहा है. उन्होंने ये भी बताया कि बिहार चुनाव यूडीएसए गठबंधन देवेंद्र प्रसाद यादव के नेतृत्व में लड़ेगा. ऐसी पार्टियां, जो साम्प्रदायिकता के खिलाफ लड़ना चाहते हैं उनका स्वागत है.


 "हम किसी से नहीं डरते"

ओवैसी ने ये भी कहा कि हमारे
बारे में पुराना रिकॉर्ड बताता है कि हम किसी से नहीं डरते है. हम चुनाव लड़ेंगे. लोकसभा में आरजेडी ने कितनी सीट जीती है. किशनगंज में अगर हमारी पार्टी नहीं खड़ी तो कांग्रेस वहां से नहीं जीत पाती. बीजेपी अगर जीत रही है तो उसकी जिम्मेदार आरजेडी है. हैदराबाद में मैंने बीजेपी को हराया, शिवसेना को हराया. महागठबंधन अब नहीं रहा.

50 सीटों पर  चुनाव लड़ने का ऐलान

बताते चलें कि ओवैसी ने पहले ही बिहार विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया था. उन्होंने अपनी पार्टी के उम्मीदवारों का भी ऐलान कर दिया था. ओवैसी की एआईएमआईएम 50 सीटों पर चुनाव लड़ेगी ये पहला ही बताया जा चुका है.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :