शिवहर में विधायक के खिलाफ फूटा ग्रामीणों का आक्रोश

पुलिस ने लेवी मांगनेवाले दो अपराधियों को हथियार सहित दबोचा Karauli : श्री महावीर जी में भगवान जिनेन्द्र की निकली रथ यात्रा पीलीभीत टाइगर रिजर्व के बीच स्थित नहरों का जंक्शन है खास 29 को कल्पना सोरेन गांडेय से करेगी नामांकन बीजापुर के आराध्य देव चिकटराज मेले का हुआ समापन उत्तराखंड: चारधाम यात्रा के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन लगातार जारी कांग्रेस प्रत्याशी ने किया नामांकन फॉर्म जमा - झाबुआ रामपुर पहुंचे संजय सिंह, कहा- इंडिया गठबंधन की बनेगी सरकार दंतेवाड़ा 18 नक्सली सरेंडर हमीरपुर में मतदान बढ़ाने का लिया गया संकल्प मऊ में मतदान के लिए दिलाई गई शपथ गर्मियों में बढ़ गई है गैस और अपच की समस्या Dream Girl 3 में अनन्या पांडे नहीं सारा अली खान नजर आएगी Liquor Shop Closed: नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में आज से 26 अप्रैल तक बंद रहेंगे ठेके PM-चुनावी दौरा-प्रदेश मतदाता जागरूकता-प्रदेश पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे यात्रियों को किफायती मूल्य पर भोजन उपलब्ध कराएगा आज का राशिफल पीलीभीत में सड़क सुरक्षा जागरूकता को स्कूलों में दिलाई गई शपथ चुनाव प्रचार समाप्त

शिवहर में विधायक के खिलाफ फूटा ग्रामीणों का आक्रोश

Gauri Manjeet Singh 19-09-2020 14:52:21

नई दिल्ली,Localnewsofindia शिवहर के जदयू विधायक मो. सर्फुद्दीन पर हुए हमले के बाद शिवहर की सियासत में जबरदस्त गर्माहट आ गई है। विधायक द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराने और मामले में आठ लोगों की गिरफ्तारी से नाराज ग्रामीणों का गुस्सा शनिवार को फूट पड़ा। गिरफ्तार लोगों की रिहाई की मांग को लेकर ग्रामीण और राजद समर्थक सड़क पर उतर गए है। नाराज लोगों ने शिवहर -पिपराही स्टेट हाइवे को जाम कर दिया है। वहीं, टायर जला आगजनी कर आक्रोश जता रहे हैं। नाराज लोग पुलिस-प्रशासन, विधायक और बिहार सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर आक्रोश जता रहे हैं। 

समाहरणालय का घेराव कर उग्र प्रदर्शन की चेतावनी

लोग विधायक पर साजिश के तहत झूठी प्राथमिकी दर्ज कराने का आरोप लगा रहे हैं। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि जबतक गिरफ्तार लोगों को नहीं छोड़ा जाता और प्राथमिकी वापस नहीं ली जाती, उनका प्रदर्शन जारी रहेगा। प्रदर्शनकारियों ने समाहरणालय का घेराव कर उग्र प्रदर्शन की चेतावनी दी है। इधर, कांग्रेस जिलाध्यक्ष मो. असद के नेतृत्व में कांग्रेस नेता पिपराही थाना परिसर में अनशन पर बैठ गए हैं। कांग्रेस जिलाध्यक्ष मो. असद
ने एसपी से मांग की है कि वे मामले की निष्पक्ष जांच कराएं। उन्होंने सवाल उठाया है कि आखिर जनता इतनी उग्र कैसे हो गई है ? उन्होंने कहा कि जबतक मामले की निष्पक्ष जांच नहीं हो जाती, उनका अनशन जारी रहेगा।

कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची

इधर, वारदात के बाद विधायक समर्थक और विरोधियों के बीच टकराव बढ़ गया है। कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच कर स्थिति को नियंत्रित करने में लगी है। बताते चलें कि शुक्रवार की रात मेसौढा गांव के पास भोज खाकर लौट रहे विधायक का ग्रामीणों ने घेराव कर विरोध जताया था। इस दौरान असामाजिक तत्वों ने विधायक पर हमला कर दिया था। घटना के संबंध में विधायक ने थाने में 28 के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी। पुलिस ने आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद लोगों का गुस्सा भड़क गया। विधायक का आरोप है कि उनपर साजिश के तहत विधानसभा प्रत्याशी मो. वामिक के समर्थकों ने हमला किया है। जबकि, ग्रामीणों का आरोप है कि विधायक ने राजनीतिक लाभ के लिए साजिश रची है। 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :