सचिन पायलट ने कांग्रेस विधायक को भेजा लीगल नोटिस, मांगा एक रुपये का हर्जाना

बरतें सावधानी-कुत्तों के साथ साथ,दूसरे जानवरों के काटने से भी होता है रेबीज का खतरा चिराग पासवान के समर्थन में RJD की शिकायत लेकर आयोग पहुंची BJP क्रू ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक कितने करोड़ कमाए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर ED का एक्शन,98 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त आइये जानते है किस कारण से बढ़ सकता है ब्रेन स्ट्रोक का खतरा रामनवमी जुलूस पर हुई हिंसा को लेकर राज्यपाल को लिखा पत्र गॉर्लिक-बींस से बनने वाला टेस्टी सलाद प्रदोष व्रत 2024:आइये जानते है प्रदोष व्रत और शुभ मुहूर्त इन ड्रिंक्स की मदद से Vitamin D की कमी को दूर करे बेंगलुरु-रामनवमी पर हिंसा की घटना सामने आई सलमान खान फायरिंग मामले-मुंबई क्राइम ब्रांच ने आरोपियों से पूछताछ शुरू की कलरएसेंस वाले नंदा का गोरखधंधा चोर ठग या व्यवसायी गर्मियों में पेट को ठंडा रखने के लिए बेस्ट हैं ये 3 ड्रिंक्स आज का राशिफल भारत में वर्कप्लेस की बढ़ रही डिमांड 46 साल की तनीषा मुखर्जी मां बनने को तरस रहीं PAK और 4 खाड़ी देशों में भारी बारिश सिंघम अगेन के सेट से सामने आईं दीपिका पादुकोण की तस्वीरें प्रेग्नेंसी में भी काम कर रही हैं दुबई की बारिश में बुरे फंसे राहुल वैद्य PM मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना

सचिन पायलट ने कांग्रेस विधायक को भेजा लीगल नोटिस, मांगा एक रुपये का हर्जाना

Deepak Chauhan 22-07-2020 18:19:44

सचिन पायलट ने अपने ऊपर भाजपा में जाने के लिए पैसों की पेशकश करने के आरोप लगाने वाले कांग्रेस के विधायक गिर्राज सिंह को लीगल नोटिस भेजा है और एक रुपये का हर्जाना मांगा है। आपको बता दें कि कांग्रेस विधायक मलिंगा ने सोमवार (20 जुलाई) को आरोप लगाया था कि तत्कालीन उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने उनसे पार्टी छोड़कर भाजपा में जाने के बारे में चर्चा की थी और इसके लिए धन की पेशकश भी की थी। 

सचिन पायलट ने अपने वकील के जरिए कांग्रेस विधायक गिर्राज सिंह को लीगल नोटिस में 'झूठे और तुच्छ आरोप' लगाने के लिए 7 दिनों के अंदर 1 रुपये की राशि और प्रेस के सामने लिखित माफी की मांग की है।

कांग्रेस विधायक के आरोपों को पायलट ने 'आधारहीन व अफसोसजनक' बताते हुए खारिज कर दिया था और कहा था कि विधायक से यह बयान दिलवाया गया है और वह उनके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई करेंगे।


पायलट प्रकरण से कांग्रेस प्रभावित नहीं होगी : बघेल

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बुधवार को कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के बाहर जाने और सचिन पायलट की बगावत का कांग्रेस पर असर नहीं होगा। इसके साथ ही उन्होंने भाजपा पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि अब केंद्र की सत्तारूढ़ पार्टी की कोई नैतिकता एवं चरित्र नहीं रहा और वह सत्ता
के लिए कुछ भी कर सकती है। बघेल का कहना था कि पायलट सिर्फ 26 साल की उम्र में सांसद बने, बाद में केंद्रीय मंत्री और राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष बने। इससे ज्यादा एक पार्टी और क्या दे सकती है?

उन्होंने राजस्थान की सियासी उठापठक के संदर्भ में यह टिप्पणी की। पायलट और 18 अन्य विधायकों की बगावत के बाद वहां सियासी बवंडर खड़ा हुआ है। बघेल ने आरोप लगाया, ''भाजपा सत्ता की भूखी है और वह इसके लिए किसी भी हद तक जा सकती है। जहां उनके एक या दो विधायक हैं, उन्होंने उस राज्य में भी सरकार बना ली। अटल और आडवाणी का युग खत्म हो चुका है। अब कोई नैतिकता और चरित्र नहीं बचा है।

किसी का नाम लिए बगैर उन्होंने कहा कि अवसरवादियों और ब्लैकमेल करने की राजनीति करने वालों को यह याद रखना चाहिए कि यह देश के लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं है। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने कहा कि सिंधिया के साथ भी कुछ तो मजबूरी रही होगी, यू हीं कोई बेवफा नहीं होता। यह पूछे जाने पर कि क्या युवा नेताओं के पार्टी छोड़ने अथवा बगावत करने के बारे में कांग्रेस को चिंतन करना चाहिए, इस पर बघेल ने मजाक भरे लहजे में कहा, ''हम भी नौजवान नेता हैं। हम बूढ़े नहीं हुए हैं।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :