COVID-19 पॉजिटिव वाले डॉक्टर के संपर्क में आए थे विदेश राज्य मंत्री मुरलीधरन कराया टेस्ट

पटना के गांधी मैदान में "फिट टू मूव, फिट टू वोट" मैराथन का आयोजन कानून के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए सम्मेलन का आयोजन चंपारण में मतदाता जागरूकता बिहार में दूसरे चरण के मतदान पर रिपोर्ट उच्च न्यायालय के आदेषो के बाद राष्ट्रीय उच्च मार्ग पांच परवाणु शिमला पर चला प्रशासन का पीला पंजा राजस्थान में पहले चरण के लोकसभा चुनाव संपन्न Jodhpur : कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री जय राम रमेश जोधपुर पहुंचे भाजपा ने हुबली की घटना पर कर्नाटक सरकार पर साधा निशाना ओडिशा: झारसुगड़ा में नाव हादसा श्रमिक मतदाता जागरूकता कार्यक्रम चित्रकूट मतदाता जागरूकता -मिर्जापुर इंदौर साइबर सुरक्षा माँ पर अभद्र टिप्पणी पर बोले चिराग पासवान जीत के प्रति आश्वास हैं पप्पू यादव प्रदेश मतदान आज का राशिफल Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री ने अपने भाषण के दौरान विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। No Entry के सीक्वल में आइये जानते है कौन से यंग सितारे नजर आएँगे कर्नाटक-कॉलेज कैंपस में हुई वारदात गुजरात में मिले 4.7 करोड़ वर्ष पुराने अवशेष

COVID-19 पॉजिटिव वाले डॉक्टर के संपर्क में आए थे विदेश राज्य मंत्री मुरलीधरन कराया टेस्ट

Deepak Chauhan 17-03-2020 18:47:24

विदेश राज्य मंत्री वी. मुरलीधरन बीते शनिवार को एक मेडिकल इंस्टीट्यूट के रिसर्च सेंटर का दौरा किए थे। बाद में खबर आई कि वहां एक व्यक्ति में कोरोना पॉजिटिव पाया गया। इसके बाद मंत्री ने खुद को लोगों से अलग कर लिया। उन्होंने इसकी जांच भी कराई, रिपोर्ट नेगेटिव निकली। मंत्री ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।

[removed]

61 वर्षीय नेता मुरलीधरन ने 14 मार्च को जिस बैठक में शामिल हुए थे, वहां स्पेन से लौटे एक डॉक्टर भी शामिल थे। डॉक्टर में कोरोना पॉजिटिव पाया गया। इसके बाद ही मुरलीधरन ने खुद को सभी से अलग कर लिया। केंद्रीय राज्य मंत्री मुरलीधरन ने मंगलवार को हुई बीजेपी की संसदीय दल की बैठक से भी दूरी बनाई रखी। रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद भी वह कुछ दिनों तक
घर पर ही रहेंगे।


भारत में सामने आए 125 मामले

भारत में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। मंगलवार को इसके चलते एक बुजुर्ग की मौत भी हो गई। कोरोना के अब तक देश में 125 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं। सबसे अधिक महाराष्ट्र में इसके मामले सामने आए हैं। वहीं, केरल में अब तक कोरोना वायरस के 24 पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं। इसमें तीन मरीज पूरी तरह से ठीक हो गए हैं।


नोएडा में दो मामले आए सामने

उत्तर प्रदेश के नोएडा में दो व्यक्तियों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। गौतम बुद्ध नगर जिले के स्वास्थ्य अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। जिलाधिकारी बृजेश नारायण सिंह ने बताया कि जनपद में कोरोना वायरस के दो मामले सामने आए हैं। इनमें से एक मरीज सेक्टर 100 स्थित लोटस वुलबर्ड सोसाइटी में रहने वाली महिला है, जो हाली ही में फ्रांस से लौटी थी। महिला को पृथक वार्ड में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि दूसरा मरीज सेक्टर 78 में हाइड पार्क का रहने वाला है। संक्रमित पाए जाने के बाद उसे भी अस्पताल के अलग कमरे में रखा गया है। 

[removed]

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :