INDvNZ: धवन को लगी चोट न्यूजीलैंड दौरे से हो सकते है बाहर

सात दिवसीय राष्ट्रीय सेवा योजना का विषेश शिविर होने जा रहा शुरु अपनों को निहारते गाँव प्रधानमंत्री आवास के नाम पर ग्रामीणों से लाखों की धन उगाही,मामला पहुंचा सांसद कार्यालय आदि शक्ति...शिव-पार्वती की भक्ति में डूबे नजर आए पीएम मोदी, जागेश्वर धाम में कही बड़ी बात वार्षिक संत निरंकारी समागम का आयोजन 28 से 30 को आध्यात्मिक स्थल समाखला में टेबल टेनिस में मनिका बत्रा ने रचा इतिहास, सिंगल्स क्वार्टर फाइनल में पहुंचने वाली बनी पहली भारतीय डिलीवरी के बाद प्रसूता की मौत, परिजनों ने किया अस्पताल में हंगामा । उत्तराखंड स्टेट T20 क्रिकेट चैंपियनशिप के लिए जिले की टीम का हुआ चयन कोटद्वार: जंगल में चारा पत्ती लेने गए बुजुर्ग को हाथी ने कुचलकर मार डाला, तीन दिन बाद मिला शव लोकसभा में PM मोदी: ‘संसद के कर्मचारियों-पत्रकारों का योगदान अहम, आतंकी हमले से सांसदों को बचाने वालों का नमन’ 22 सितंबर को विधानसभा के बाहर गरजेंगे मिड-डे मील वर्कर्स अयोध्या में खतरे के निशान के पास पहुंचा सरयू नदी का जलस्तर, बाढ़ का खतरा राहुल गांधी को वापस मिला बंगला तो बोले रवि किशन PM का बड़प्पन है...' 'बेटी बचाओ... की ब्रांड एंबेसडर रेसलर के साथ दहेज के लिए ज्यादती, FIR दर्ज सारस के बाद अब बाज बना आरिफ का नया दोस्त' राहुल की फ्लाइंग किस पर प्रियंका चतुर्वेदी 'नफरत की आदत में मोहब्बत रास नहीं आई राजस्थान में भ्रष्टाचार का अनोखा विरोध गधों को खिलाए गए गुलाब जामुन पुरुषों के मुकाबले महिलाओं में बढ़े हार्ट अटैक के मामले- स्टडी राहुल ने संसद में फ्लाइंग किस दिया? हेमा मालिनी बोलीं- 'मैंने नहीं देखा' महाराष्ट्र में मिला COVID वेरिएंट 'एरिस' का पहला केस

INDvNZ: धवन को लगी चोट न्यूजीलैंड दौरे से हो सकते है बाहर

Deepak Chauhan 21-01-2020 13:12:30

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन न्यूजीलैंड दौरे पर नहीं जाएंगे। न्यूजीलैंड दौरे पर भारत को पांच मैचों की ट्वंटी20 इंटरनेशनल सीरीज, तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज और दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज के दौरान धवन के कंधे पर चोट लगी थी, जिसके चलते वो न्यूजीलैंड दौरे से बाहर हो गए हैं। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज का आखिरी मैच 19 जनवरी को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया था। जिसे भारत ने सात विकेट से जीतकर सीरीज 2-1 से अपने नाम की थी। भारत की फील्डिंग के दौरान डाइव लगाते हुए धवन को ये चोट लगी थी और इसके बाद वो बल्लेबाजी के लिए भी नहीं आ सके थे।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने हालांकि इसको लेकर अभी कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है, लेकिन मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक धवन
न्यूजीलैंड के लिए रवाना नहीं होंगे। ऑस्ट्रेलियाई पारी के पांचवें ओवर में एरन फिंच के शॉट को रोकने चक्कर में धवन अपना कंधा चोटिल कर बैठे थे। इसके बाद वो काफी दर्द में नजर आए थे और उन्हें मैदान से बाहर ले जाया गया था। धवन को स्कैन के लिए इसके बाद ले जाया गया था और उनकी जगह युजवेंद्र चहल ने फील्डिंग की थी।

धवन के रिप्लेसमेंट के तौर पर अभी किसी का नाम टीम में शामिल नहीं किया गया है। इंडिया-ए की टीम न्यूजीलैंड में ही है और बीसीसीआई के पास इंडिया-ए के किसी खिलाड़ी को शिखर धवन के रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में शामिल करने का ऑप्शन होगा। विश्व कप के बाद से धवन लगातार चोटों से जूझते रहे हैं और टीम में अंदर-बाहर होते रहे हैं। मयंक अंग्रवाल इंडिया-ए टीम के साथ न्यूजीलैंड में ही हैं और उनको धवन की जगह टीम में शामिल किया जा सकता है।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :