रेड ड्रेस पहन मनुरंगशाला पहुंची विंटर क्वीन प्रतिभागियां

कोरोना महामारी: एक बार फिर से बाजार में दिखने लगी रौनक बिहार में चुनाव प्रचार के दौरान भीड़ को देख आयोग ने लिया संज्ञान गरीबों के हाथ में पैसा दिए बिना नहीं सुधरेगी Economy- पी चिदंबरम सलमान खान की फिल्म राधे 2021 में ईद पर होगी रिलीज NEFT, RTGS & IMPS-आइए जानते हैं इन तीनों में से कौन सा विकल्प चुनना चाहिए पैसे ट्रांसफर करने के लिए बेरोजगारी और पलायन से बड़ा कोई आतंक नहीं- तेजस्वी यादव आज का राशिफल सोने और चांदी की कीमतों में आया परिवर्तन ‘आत्मनिर्भर बिहार’ के लिए बीजेपी ने किए ये वादे कैंसर को मात देने के बाद संजय दत्त की पहली फोटो श्रमिकों को भ्रमण-तीर्थ के लिए योगी सरकार देगी आर्थिक मदद दिल्ली से लखनऊ का सफर 2 घंटे 30 मिनट में तय करेगी हाई स्पीड ट्रेन OnePlus 9 सीरीज अगले साल अप्रैल महीने में लॉन्च किया जाएगा पश्चिम बंगाल: पीएम मोदी आज करेंगे दुर्गा पूजा पंडाल का उद्घाटन Diwali 2020:दिवाली को लेकर प्रचलित हैं ये पौराणिक कथाएं आइये जानते है नवरात्रि का अष्टमी और नवमी व्रत कब है उत्तम घोषणापत्र-BJP ने किया 19 लाख लोगों को रोजगार का वादा सीमेंट की 40 बोरियों से युवती ने बनाई अपनी अनोखी ड्रेस जाने सड़क पर कैसे दौड़ाता दिखा Robot रिक्शा कलकत्ता HC ने दी पूजा पंडालों को 'नो एन्ट्री ज़ोन' बताने वाले आदेश में ढील

रेड ड्रेस पहन मनुरंगशाला पहुंची विंटर क्वीन प्रतिभागियां

Deepak Chauhan 06-01-2020 12:33:21

निखिल कौशल/जीत सूद, कुल्लू/मनाली। शरदोत्सव मनाली में जैसे ही विंटर क्वीन प्रतियोगिता में भाग लेने वाली सुंदरियां रेड ड्रेस पहन कर कैटवाल करने मनुरंगशाला में पहुंची तो नजारा देखने योग्य था। हर एक प्रतिभागियों द्वारा पहनी गई रेड ड्रैस अपने आप एक मनमोहक दृश्य था। राष्ट्र स्तरीय विंटर कार्निवल में विंटर क्वीन बनने के लिए बेताब सुंदरियों में जो प्रतिस्पर्धा हुई वह जहां काबिले तारिफ थी वहीं सुंदरियों ने रेड ड्रेस में आकर जल्बे विखरे तो मनुरंगशाला में बैठे हजारों दिल धडक़े। पूरे मनुरंगशाला में सीटियों और तालियों की इतनी गडगड़़हट थी कि कई बार सुंदरियां अपने परिचय दे रही थी तो उनकी आवाज शोरगुल के आगे दब कर रह रही थी। शरद सुंदरी के लिए अब देश भर की सुंदरियों में जहां मुकाबला हो रहा है। वहींएयहां पहुंचे लोग भी सुंदरियों के हुसन के आगे नतमस्तक हो रहे हैं। मनाली में बर्फ के फाहों के बीच मनुरंगशाला में देश भर से चयनित सुंदरियों ने अपने हुस्न के खूब जलवे बिखेरे।

सुंदरियों ने कैटवॉक कर खूब वाहवाही लूटी। अब इन्हीं सुंदरियों में से 2020 शरद सुंदरी चुनी जाएगी। पहले राउंड में सभी 25 युवतियां मनुरंगशाला के रैंप पर उतरीं और विंटर क्वीन के सपने को लेकर युवतियों के चेहरों में रौनक देखी गई। दिन में इन सुंदरियों ने मनाली माल में बेटी बचाओ.बेटी पढ़ाओ का संदेश दिया। दिव्या सेठी, रवितन्य शर्मा, गुंजन  सकलानी, दितिका शर्मा, शिवांगी डोगरा, आरुषि ठाकुर, सोनिया, पल्लवी  ठाकुर, नीलम ठाकुर, आंचल शर्मा, गरिमा डढवाल, हेम लता ठाकुर, श्वेता  ठाकुर, डॉ मानवी अरोड़ा, अंजलि शर्मा, शंभाबी ठाकुर, शगुन कुमारी, आयुषी ठाकुर, योगिनी शर्मा और दो जनवरी को मनाली में हुए ऑडिशन में पूजा ठाकुर, शिल्पा, मनजोत कौर, सपना नायक ने भाग लिया। वहीं वॉयस ऑफ कार्निवाल प्रतियोगिता को लेकरमनुरंगशाला में 19 प्रतिभागियों ने अपनी गायकी के जलवे बिखेरे। कुल 37 प्रतिभागियों में से पहले राउंड में 18 प्रतिभागी बाहर हुए हैं। ऐसे में दूसरे दौर में पहुंचे प्रतिभागियों ने फिल्मी, पहाड़ी और पंजाबी गाने पेश कर दर्शकों को अपनी आवाज का दीवाना बनाया। शनिवार को लक्ष्मी ठाकुर, अदित्य बंसल, लता, दुष्यंत ठाकुर, सुमन शर्मा, अनिल ठाकुर, पूनम पंडित, कार्तिक ठाकुर, राज, रवि कुमार, शीतल धीमान, विवेक मौर्या, तनीषा सेठी, रजनीश ठाकुर, मीनाक्षी, उर्मिला सोनी,गुरप्रीत सिंह, हरीश और अक्षित जगोटा ने भाग लिया।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :