राहुल, प्रियंका, ऑर केजरीवाल को लेकर बोले शाह, इन लोगों ने दिल्ली में दंगा करवाया

चिराग पासवान ने महेश्वर हजारी पर हमला बोला Airtel ने इंटरनेशनल रोमिंग पैकेज लॉन्च किया 30 अप्रैल को कोर्ट में फिर से पेश होंगे बाबा रामदेव पवन सिंह ने रोहतास में शुरू किया रोड शो चित्रकूट में हनुमान जन्मोत्सव पर विविधि कार्यक्रम भगवान हनुमान जी के जन्मोत्सव पर आज हनुमान मंदिर में की जा रही विधिवत पूजा अर्चना ललितपुर में दो बाइकों की टक्कर में दो की लोगों की मौत प्रशांत किशोर ने कहा शिक्षा का स्तर बढ़ाए सरकार सहरसा में वीर कुंवर सिंह जयंती समारोह बदायूं से ग्यारह प्रत्याशी मैदान में। हनुमान जयंती प्रधानमंत्री-प्रदेश दौरा आज का राशिफल लू की चेतावनी के बीच निर्वाचन आयोग ने आज विभिन्‍न पक्षों के साथ बैठक की यूक्रेन युद्ध से हुआ हृदय परिवर्तन, यूक्रेन की मडिया बनी करणेश्वरी संजय निषाद पर हमला जिला सहकारी बैंक के वर्तमान अध्यक्ष का नवाज खान पर बड़ा आरोप । विश्व पृथ्वी दिवस फारबिसगंज मे 26 अप्रैल को प्रधानमंत्री मोदी की प्रस्तावित विशाल चुनावी जनसभा भोपाल में एनसीसी कैडेट्स ने विश्व पृथ्वी दिवस पर किया जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन

राहुल, प्रियंका, ऑर केजरीवाल को लेकर बोले शाह, इन लोगों ने दिल्ली में दंगा करवाया

Deepak Chauhan 05-01-2020 14:26:22

दिल्ली में अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा ने कमर कस ली है। इसे लेकर रविवार को गृहमंत्री अमित शाह ने बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं से संवाद किया। इस दौरान तालकटोरा स्टेडियम में हजारों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता पहुंचे। गृहमंत्री अमित शाह ने कार्यकर्ताओं का हौसला बुलंद करते हुए दावा किया कि इस बार दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार बनेगी। 

इस दौरान उन्होंने दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि सीएम केजरीवाल ने जनता को झांसा दिया। यह बार-बार नहीं हो सकता। जनता हर बार किसी के झांसे में नहीं आ सकती। इस बार दिल्ली में भाजपा की सरकार बनेगी। अमित शाह ने मोहल्ला मीटिंग द्वारा लोगों तक पहुंचने का आह्वाहन करते हुए कहा कि सभी कार्यकर्ताओं के साथ मैं खुद जनता के साथ मोहल्ला मीटिंग करूंगा। 

उन्होंने कहा कि जनता ने नगर निगम चुनाव में भाजपा का चुनाव किया। इससे साफ हो गया कि दिल्ली की जनता किसे चाहती है। उन्होंने केजरीवाल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि 20 कॉलेज और 50 स्कूलों का वादा किया गया था, लेकिन वो स्कूल कॉलेज कहीं नहीं दिख रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने एक बार फिर सीएए को लेकर कांग्रेस और आप सरकार पर झूठ फैलाने और दंगा भड़काने का
आरोप लगाया। इसके साथ ही एक बार फिर नागरिकता कानून का विरोध कर रहे लोगों को आश्वासन दिया कि इससे किसी की नागरिकता खतरे में नहीं है। 


शाह ने गिनाए भाजपा के काम:

  • अमित शाह ने दिल्ली में भाजपा द्वारा किए गए कामों कि फेहरिस्त गिनाते हुए कहा कि-
  • केजरीवाल ने यहां पीएम जय योजना लागू नहीं होने दिया
  • भाजपा ने कच्ची कॉलेनियों का वादा पूरा, अब रजिस्ट्री शुरू हो गई है
  • भाजपा ने 116 किमी मेट्रो विस्तार किया
  • 70 किमी नई लाइनें बिछाई गईं
  • NTPC थर्मल प्लांट के माध्यम से प्रदूषण नियंत्रण की कोशिश शुरू की गई
  • रैपिड ट्रांस्पोर्ट की व्यवस्था शुरू की गई
  • भाजपा ने 80 गांवों में बिजली-पानी की व्यवस्था कराई
  • 80 गांवों को शहरी गांवों का दर्जा दिया


उन्होंने भाजपा के कामों की गिनती करवाने के बाद आप सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि अब केजरीवाल को बताना चाहिए कि उन्होंने दिल्ली के लिए क्या किया। वहीं सीएए के समर्थन में जारी किए गए टोल फ्री नंबर पर चल रही अफवाहों पर भी अमित शाह ने साफ कहा कि यह किसी दूसरे चैनल का नंबर नहीं है, बल्कि इसे नागरिकता कानून के समर्थन में भाजपा द्वारा जारी किया गया है। 

इस दौरान हजारों का संख्या में कार्यकर्ताओं के अलावा भाजपा कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा, दिल्ली प्रदेशाध्यक्ष मनोज तिवारी, मिनाक्षी लेखी, सांसद रमेश बिधूड़ी समेत कई लोग मौजूद रहे। 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :