नागरिकता कानून पर बोले PM, मोदी अधिनियम पर हिंसक विरोध दुर्भाग्यपूर्ण

लालू प्रसाद ने हाई कोर्ट से जमानत की लगाई गुहार हाथरस केस में हर बार हो रहे है नए खुलासे JNU के शिक्षकों ने नए शिक्षण सत्र को मानने से किया इनकार जल्द ही मेट्रो के स्मार्ट कार्ड से बस में खरीद सकेंगे टिकट आत्मविश्वास से भरी किंग्स इलेवन पंजाब से दिल्ली कैपिटल्स को रहना होगा बचकर किसान को MSP से नीचे अनाज बेचने पर मजबूर किया तो 3 साल जेल PM मोदी आज शाम 6 बजे देश को देंगे संदेश अब मेट्रो में मास्क नहीं पहनने पर कटेगा भारी चलन नवरात्रि 2020: आइए जानते है पूजा में पान के पत्‍ते और लौंग का महत्व सोने और चांदी की कीमतों में गिरावट, जानिए क्या है भाव CM अरविंद केजरीवाल ने बाढ़ प्रभावित हैदराबाद के लिए 15 करोड़ मदद की घोषणा की भारत में कोविड-19 संक्रमण की रफ्तार में आई कमी बिहार: आज पहली चुनावी रैली से गरजेंगे योगी आदित्यनाथ 5G सेवा शुरू करने के लिए मुंबई और दिल्ली को अरब रुपये से अधिक करने पड़ेंगे खर्च Special Trains : आज से शुरू हुईं 392 स्‍पेशल ट्रेन Punjab Assembly-कृषि कानूनों के खिलाफ पंजाब विधानसभा में तीन बिल पेश आज का राशिफल जाने दुनिया के वो 5 देश, जहां सबसे ज्यादा है भुखमरी जाने भारत में 'प्रथम' भारतीय महिलाओं का इतिहास कलकत्ता हाई कोर्ट ने महामारी के चलते दुर्गा पूजा पंडालों में लगाया प्रतिबंध

नागरिकता कानून पर बोले PM, मोदी अधिनियम पर हिंसक विरोध दुर्भाग्यपूर्ण

Deepak Chauhan 16-12-2019 14:09:53

नागरिकता कानून को लेकर जारी विरोध प्रदर्शन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि नागरिकता संशोधन अधिनियम पर हिंसक विरोध दुर्भाग्यपूर्ण और दुखद है। पीएम ने कहा है कि चर्चा और बहस लोकतंत्र का हिस्सा है। सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाना सही नहीं है।

गौरतलब है कि नागरिकता संशोधन कानून का विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों की जामिया मिल्लिया इस्लामिया के समीप न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में पुलिस के साथ झड़प हो गई, जिसमें प्रदर्शनकारियों ने डीटीसी की चार बसों और दो पुलिस वाहनों में आग लगा दी। झड़प में छात्रों, पुलिसकर्मियों और दमकलकर्मी समेत करीब 60 लोग घायल हो गए। पुलिस कार्रवाई के खिलाफ विश्वविद्यालय के छात्रों ने सोमवार को कड़कड़ाती ठंड में जामिया के प्रवेश द्वार के बाहर कमीज उतारकर प्रदर्शन भी किया।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :