पति की हत्या कर दफनाया किचन में, एक महीने तक पत्नी ने बनाया उसी चूल्हे पर खाना

चिराग पासवान ने महेश्वर हजारी पर हमला बोला Airtel ने इंटरनेशनल रोमिंग पैकेज लॉन्च किया 30 अप्रैल को कोर्ट में फिर से पेश होंगे बाबा रामदेव पवन सिंह ने रोहतास में शुरू किया रोड शो चित्रकूट में हनुमान जन्मोत्सव पर विविधि कार्यक्रम भगवान हनुमान जी के जन्मोत्सव पर आज हनुमान मंदिर में की जा रही विधिवत पूजा अर्चना ललितपुर में दो बाइकों की टक्कर में दो की लोगों की मौत प्रशांत किशोर ने कहा शिक्षा का स्तर बढ़ाए सरकार सहरसा में वीर कुंवर सिंह जयंती समारोह बदायूं से ग्यारह प्रत्याशी मैदान में। हनुमान जयंती प्रधानमंत्री-प्रदेश दौरा आज का राशिफल लू की चेतावनी के बीच निर्वाचन आयोग ने आज विभिन्‍न पक्षों के साथ बैठक की यूक्रेन युद्ध से हुआ हृदय परिवर्तन, यूक्रेन की मडिया बनी करणेश्वरी संजय निषाद पर हमला जिला सहकारी बैंक के वर्तमान अध्यक्ष का नवाज खान पर बड़ा आरोप । विश्व पृथ्वी दिवस फारबिसगंज मे 26 अप्रैल को प्रधानमंत्री मोदी की प्रस्तावित विशाल चुनावी जनसभा भोपाल में एनसीसी कैडेट्स ने विश्व पृथ्वी दिवस पर किया जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन

पति की हत्या कर दफनाया किचन में, एक महीने तक पत्नी ने बनाया उसी चूल्हे पर खाना

Abhishek sinha 22-11-2019 12:57:48

एक महिला ने अपने पति की हत्या कर उसे किचन में दफना दिया, इतना ही नहीं बल्कि, जिस किचन में पति की कब्र बनाकर उसे दफनाया गया , उसी के ऊपर चूल्हे पर एक महीने तक खाना भीं पकाया गया. हैरान कर देने वाला यह मामला मध्य प्रदेश के अनूप पुर जिले का है। 

32 साल की एक महिला प्रमिला ने अपने वकील पति महेश बैनेवाल की हत्या कर उसे किचन में वहां दफना दिया जहां कच्ची जगह पर वह खाना बनाती थी। गुरुवार को अनूपपुर जिले की पुलिस ने उसे अपने पति की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया। महेश एक महीने से अमरकंटक पुलिस थाना के करोंदी गांव से लापता बताया जा रहा था।  22 अक्टूबर को महेश की पत्नी प्रमिला ने अपने पति के गुमशुदा होने की रिपोर्ट थाने में लिखवाई थी। 

पुलिस इस मामले को गुमशुदगी के रूप में ही देख रही थी कि तभी 21 नवंबर को इस मामले में एक ट्व‍िस्ट आ गया।  मृतक के बड़े भाई अर्जुन बैनेवाल ने पुलिस से कहा कि उसके भाई के घर में कुछ संदिग्ध है। अर्जुन ने पुलिस को बताया कि वह कई बार अपने छोटे भाई के घर गया लेकिन उसकी पत्नी ने हर बार उसे टरका दिया। 

अमरकंटक थाने के एसएचओ भानू प्रताप सिंह ने बताया कि इस सूचना पर वह अपनी टीम के साथ मृतक के घर पहुंचे तो उन्हें भी कुछ दुर्गंध का अहसास हुआ। जब वह किचन के पास गए तो दुर्गंध और तेज हो गई। जब किचन में दुर्गंध वाली जगह
को खोदा गया तो उसमें से मृतक का शव मिला। 

इस पर प्रमिला ने पुलिस को बताया कि उसके पति के बड़े भाई गंगाराम बैनेवाल की पत्नी के  साथ अवैध संबंध थे।  तब गंगाराम और उसने मिलकर अपने पति को ठिकाने लगाने का प्लान बनाया. इसका गंगाराम ने विरोध करते हुए कहा कि यह औरत बहुत चालाक है, इसके चेहरे पर मत जाइये। मैं इस कत्ल में शामिल नहीं हूं। अब पुलिस इस मामले की जांच में  जुट गई है। बता दें कि मृतक महेश और प्रमिला के चार बच्चे हैं और चारों लड़कियां हैं। 

मुर्गे की हुई हत्या को लेकर 7 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मुर्गे का पोस्टमार्टम भी कराया और मामले की छानबीन में भी जुट गई है। मामला अजीबोगरीब जरूर है लेकिन ब‍िहार की कैमूर पुलिस हत्या होने पर जितनी तत्परता नहीं दिखाती है,  उतना मुर्गे की हत्या को लेकर उत्सुक है। यह मामला कैमूर जिले के दुर्गावती थाना का है। 

पूरा वाकया कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र के फिरोजपुर गांव का है जहां एक महिला मुर्गा फार्म खोले हुई थी. पड़ोसी ने महिला का मुर्गा चुराया और जब उसे लगा कि महिला ने देख लिया तो उसे मार डाला। 

महिला कमला देवी और पुत्र इंदल कुमार जब मुर्गे की हत्या को लेकर पड़ोसी के यहां गए तो मामला मारपीट तक आ गया। जिसमें कमला देवी और पुत्र इंदल कुमार घायल हो गए। महिला ने अपने सात पड़ोसियों के खिलाफ दुर्गावती थाने में नामजद एफआईआर दर्ज कराई है। 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :