PUBG मोबाइल गेम में हैलिकॉप्टर, रॉकेट लॉन्चर और कॉम्बैट व्हीकल समेत ये है नये फीचर

चिराग पासवान ने महेश्वर हजारी पर हमला बोला Airtel ने इंटरनेशनल रोमिंग पैकेज लॉन्च किया 30 अप्रैल को कोर्ट में फिर से पेश होंगे बाबा रामदेव पवन सिंह ने रोहतास में शुरू किया रोड शो चित्रकूट में हनुमान जन्मोत्सव पर विविधि कार्यक्रम भगवान हनुमान जी के जन्मोत्सव पर आज हनुमान मंदिर में की जा रही विधिवत पूजा अर्चना ललितपुर में दो बाइकों की टक्कर में दो की लोगों की मौत प्रशांत किशोर ने कहा शिक्षा का स्तर बढ़ाए सरकार सहरसा में वीर कुंवर सिंह जयंती समारोह बदायूं से ग्यारह प्रत्याशी मैदान में। हनुमान जयंती प्रधानमंत्री-प्रदेश दौरा आज का राशिफल लू की चेतावनी के बीच निर्वाचन आयोग ने आज विभिन्‍न पक्षों के साथ बैठक की यूक्रेन युद्ध से हुआ हृदय परिवर्तन, यूक्रेन की मडिया बनी करणेश्वरी संजय निषाद पर हमला जिला सहकारी बैंक के वर्तमान अध्यक्ष का नवाज खान पर बड़ा आरोप । विश्व पृथ्वी दिवस फारबिसगंज मे 26 अप्रैल को प्रधानमंत्री मोदी की प्रस्तावित विशाल चुनावी जनसभा भोपाल में एनसीसी कैडेट्स ने विश्व पृथ्वी दिवस पर किया जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन

PUBG मोबाइल गेम में हैलिकॉप्टर, रॉकेट लॉन्चर और कॉम्बैट व्हीकल समेत ये है नये फीचर

Khushboo Diwakar 26-08-2019 11:29:08

नई दिल्ली: अगर आप भी (PUBG Mobile News Update) गेम को खेलना पसंद करते हैं तो यह खबर आपके लिए खास है। PUBG मोबाइल गेम में प्लेयर्स को जल्द ही हैलिकॉप्टर, रॉकेट लॉन्चर और कॉम्बैट व्हीकल समेत कई नए फीचर उपयोग करने को मिलेंगे।
आपको बता दें कि गेम्स को कुछ समय पहले ही अपडेट किया गया था। जिसके अंदर बहुत कुछ नया देखने को मिल था। जिसमें यूजर
को  इंटरेफस और इंफेक्शन मोड के अलावा कई कमाल के फीचर्स देखने को मिले थे।
हाल ही में पॉप्युलर यूट्यूब चैनल Mr Ghost Gaming ने PUBG Mobile गेम में हैलिकॉप्टर दिखाने वाली वीडियो को अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया है।

 हेलिकॉप्टर Erangel मैप में स्कूल के टॉप फ्लोर पर बने हैलीपैड में मिलेगा। गेम में एक प्लेयर हैलिकॉप्टर उड़ाएगा जबकि अन्य शूटर्स की तरह अपना काम करेंगे।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :