इस वर्ल्ड कप में OPPO दिखाया Reno 10x Zoom के कैमरे का दम

सात दिवसीय राष्ट्रीय सेवा योजना का विषेश शिविर होने जा रहा शुरु अपनों को निहारते गाँव प्रधानमंत्री आवास के नाम पर ग्रामीणों से लाखों की धन उगाही,मामला पहुंचा सांसद कार्यालय आदि शक्ति...शिव-पार्वती की भक्ति में डूबे नजर आए पीएम मोदी, जागेश्वर धाम में कही बड़ी बात वार्षिक संत निरंकारी समागम का आयोजन 28 से 30 को आध्यात्मिक स्थल समाखला में टेबल टेनिस में मनिका बत्रा ने रचा इतिहास, सिंगल्स क्वार्टर फाइनल में पहुंचने वाली बनी पहली भारतीय डिलीवरी के बाद प्रसूता की मौत, परिजनों ने किया अस्पताल में हंगामा । उत्तराखंड स्टेट T20 क्रिकेट चैंपियनशिप के लिए जिले की टीम का हुआ चयन कोटद्वार: जंगल में चारा पत्ती लेने गए बुजुर्ग को हाथी ने कुचलकर मार डाला, तीन दिन बाद मिला शव लोकसभा में PM मोदी: ‘संसद के कर्मचारियों-पत्रकारों का योगदान अहम, आतंकी हमले से सांसदों को बचाने वालों का नमन’ 22 सितंबर को विधानसभा के बाहर गरजेंगे मिड-डे मील वर्कर्स अयोध्या में खतरे के निशान के पास पहुंचा सरयू नदी का जलस्तर, बाढ़ का खतरा राहुल गांधी को वापस मिला बंगला तो बोले रवि किशन PM का बड़प्पन है...' 'बेटी बचाओ... की ब्रांड एंबेसडर रेसलर के साथ दहेज के लिए ज्यादती, FIR दर्ज सारस के बाद अब बाज बना आरिफ का नया दोस्त' राहुल की फ्लाइंग किस पर प्रियंका चतुर्वेदी 'नफरत की आदत में मोहब्बत रास नहीं आई राजस्थान में भ्रष्टाचार का अनोखा विरोध गधों को खिलाए गए गुलाब जामुन पुरुषों के मुकाबले महिलाओं में बढ़े हार्ट अटैक के मामले- स्टडी राहुल ने संसद में फ्लाइंग किस दिया? हेमा मालिनी बोलीं- 'मैंने नहीं देखा' महाराष्ट्र में मिला COVID वेरिएंट 'एरिस' का पहला केस

इस वर्ल्ड कप में OPPO दिखाया Reno 10x Zoom के कैमरे का दम

Deepak Chauhan 20-06-2019 17:26:32

 Oppo ने हाल ही में भारत में अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन Oppo Reno 10X Zoom को लॉन्च किया है। अन्य चीनी स्मार्टफोन कंपनियों के स्मार्टफोन्स की तरह Reno में 50X zoom तकनीक नहीं दी गई है जो चांद की भी तस्वीर ले सकता है लेकिन इसका 10X Zoom कैमरा बहुत ही शानदार और शार्प तस्वीर क्लिक कर सकता है। जैसा कि कहा गया है कि Oppo Reno 10x Zoom 60X के डिजिटल जूम को सपोर्ट कर सकता है। हमें हाल ही में ICC World Cup 2019 भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ICC World Cup 2019 मैच देखने का मौका मिला। इस मैच के दौरान हमने Oppo Reno 10x Zoom के कैमरे को टेस्ट करने का मौका मिला। आज हम आपको इसके कैमरे से ली गई कुछ तस्वीर दिखाने वाले हैं जिसमें इसके कैमरे की जूमिंग क्षमता को देखा जा सकता है।

Oppo Reno 10X Zoom में 48MP का अल्ट्रा क्लियर मेन कैमरा दिया गया है। इसके साथ ही एक 13MP का टेलीफोटो लैंस और 8MP का वाइड एंगल लैंस दिया गया है यानी कि इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेट अप दिया गया है। इस स्मार्टफोन का
कैमरा इन तीनों लेंस को अलग-अलग फोकल रेंज के साथ कम्बाइन करके 16-160mm का फुल बैंडविथ देता है। इसके साथ ही Oppo Reno के कैमरे में आपको ड्यूल OIS मिलता है जो फूल जूम करने और एक हाथ से फोन को पकड़ने के बाद ही बेहतर स्टैबिलिटी प्रदान करता है। यह Oval स्टेडियम के स्टैंड में दूर से फोटो क्लिक करने में मदद करता है और पिच के बीच में दो बैट्समैन और बॉलर को एक साथ क्लिक करने में सक्षम रहा है।

Oppo Reno 10X Zoom से क्लिक की गई कुछ अविश्वसनीय तस्वीरों में क्रिकेट ग्राउंट की डिटेल्स बेहतर कलर के साथ देखने को मिला है। ऐसा इसलिए संभव हो पाया है क्योंकि Oppo Reno 10X Zoom में Sony IMX 586 कैमरा मॉड्यूल दिया गया है जो f/1.7 के अल्ट्रा लार्ज अपर्चर के साथ आता है। इसका कैमरा MFNR और HDR से लैस है जो यूजर्स को इससे कम रोशनी (लो लाइट) में भी ली गई तस्वीर को पूरे डिटेल्स के साथ दिखाता है। साथ ही इसका कैमरा आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से लैस प्रोट्रेट ऑप्टिमाइजेशन और नाइट फोटोग्राफी के लिए भी बेहतर कहा जा सकता है। 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :