आज OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro स्मार्टफोन होंगे लॉन्च

सात दिवसीय राष्ट्रीय सेवा योजना का विषेश शिविर होने जा रहा शुरु अपनों को निहारते गाँव प्रधानमंत्री आवास के नाम पर ग्रामीणों से लाखों की धन उगाही,मामला पहुंचा सांसद कार्यालय आदि शक्ति...शिव-पार्वती की भक्ति में डूबे नजर आए पीएम मोदी, जागेश्वर धाम में कही बड़ी बात वार्षिक संत निरंकारी समागम का आयोजन 28 से 30 को आध्यात्मिक स्थल समाखला में टेबल टेनिस में मनिका बत्रा ने रचा इतिहास, सिंगल्स क्वार्टर फाइनल में पहुंचने वाली बनी पहली भारतीय डिलीवरी के बाद प्रसूता की मौत, परिजनों ने किया अस्पताल में हंगामा । उत्तराखंड स्टेट T20 क्रिकेट चैंपियनशिप के लिए जिले की टीम का हुआ चयन कोटद्वार: जंगल में चारा पत्ती लेने गए बुजुर्ग को हाथी ने कुचलकर मार डाला, तीन दिन बाद मिला शव लोकसभा में PM मोदी: ‘संसद के कर्मचारियों-पत्रकारों का योगदान अहम, आतंकी हमले से सांसदों को बचाने वालों का नमन’ 22 सितंबर को विधानसभा के बाहर गरजेंगे मिड-डे मील वर्कर्स अयोध्या में खतरे के निशान के पास पहुंचा सरयू नदी का जलस्तर, बाढ़ का खतरा राहुल गांधी को वापस मिला बंगला तो बोले रवि किशन PM का बड़प्पन है...' 'बेटी बचाओ... की ब्रांड एंबेसडर रेसलर के साथ दहेज के लिए ज्यादती, FIR दर्ज सारस के बाद अब बाज बना आरिफ का नया दोस्त' राहुल की फ्लाइंग किस पर प्रियंका चतुर्वेदी 'नफरत की आदत में मोहब्बत रास नहीं आई राजस्थान में भ्रष्टाचार का अनोखा विरोध गधों को खिलाए गए गुलाब जामुन पुरुषों के मुकाबले महिलाओं में बढ़े हार्ट अटैक के मामले- स्टडी राहुल ने संसद में फ्लाइंग किस दिया? हेमा मालिनी बोलीं- 'मैंने नहीं देखा' महाराष्ट्र में मिला COVID वेरिएंट 'एरिस' का पहला केस

आज OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro स्मार्टफोन होंगे लॉन्च

Khushboo Diwakar 14-05-2019 15:53:42


  • स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर से लैस हो सकते हैं वनप्लस 7 और वनप्लस 7 Pro

  • वनप्लस7 प्रो के साथ वनप्लस 7 को भी किया जाएगा लॉन्च

  • वनप्लस 7 Pro में 6.67 इंच का डिस्प्ले हो सकता है

मुंबई. वनप्लस 7 और वनप्लस 7 प्रो स्मार्टफोन को आज बेंगलुरु, लंदन और न्यू यॉर्क में आयोजित इवेंट के दौरान लॉन्च किया जाएगा. इस खबर में हम आपको बताएंगे कि कैसे आप वनप्लस 7 सीरीज़ के लॉन्च इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकेंगे. इसके अलावा आपको वनप्लस 7 प्रो और वनप्लस 7 की संभावित कीमत और स्पसिफिकेशन के बारे में भी जानकारी मिलेगी. आधिकारिक लॉन्च से पहले वनप्लस 7  और वनप्लस 7 प्रो  स्मार्टफोन से संबंधित कई लीक सामने आ चुके हैं.

जैसा कि हमने आपको बताया कि कंपनी वनप्लस 7  और वनप्लस 7 प्रो स्मार्टफोन के लॉन्च इवेंट को तीन अलग-अलग देशों में एक साथ कर रही है तो आइए अब आपको इवेंट का समय बताते हैं. भारतीय समयानुसार बेंगलुरु में इवेंट की शुरुआत रात 8:15 बजे, लंदन में इवेंट की शुरुआत दोपहर 4 बजे और न्यू यॉर्क में इवेंट की शुरुआत सुबह 11 बजे होगी. बेंगलुरु में वनप्लस 7 के लॉन्च इवेंट का आयोजन बेंगलुरु इंटरनेशनल एक्सहिबिशन सेंटर, लंदन में प्रिंटवर्क और न्यू यॉर्क में Pier 94 में आयोजित किया जाएगा.

बंगलौर में आयोजित इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग कंपनी की भारतीय वेबसाइट और यूट्यूब इंडिया पेज़ पर होगी. बता दें कि वनप्लस 7 लॉन्च इवेंट का लाइव स्ट्रीमिंग लिंक अभी पब्लिश नहीं किया गया है. लाइव इवेंट स्ट्रीमिंग लिंक आते ही हम अपनी खबर को अपडेट करेंगे. हालांकि, लंदन और न्यू यॉर्क इवेंट के लाइव स्ट्रीमिंग लिंक उपलब्ध करा दिए गए हैं.

वनप्लस 7 Pro, वनप्लस 7 की कीमत (अनुमान)

भारत में लॉन्च किए जाने से पहले वनप्लस 7 Pro की कीमत लीक हो गई थी. टिप्स्टर इशान अग्रवाल के अनुसार, नए OnePlus फोन की भारत में शुरुआती कीमत 49,999 रुपये हो सकती है. यह दाम 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट का होगा. इसका 8 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट का दाम 52,999 रुपये होगा. इसके 12 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट को भारत में 57,999 रुपये में उतारा जा सकता है. वनप्लस 7 प्रो स्मार्टफोन प्री-बुक करने वाले ग्राहक को 15,000 रुपये (750 रुपये प्रोसेसिंग फीस अप्लाई होगी) की 6 महीने की फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट का फायदा मिलेगा.

6 जीबी रैम वेरिएंट को मिरर ग्रे तो वहीं इसके 12 जीबी रैम वेरिएंट को नेब्यूला ब्लू कलर वेरिएंट में उतारा जा सकता है. वनप्लस 7 Pro का 8 जीबी रैम वेरिएंट के तीन कलर वेरिएंट
हो सकते हैं-नेब्यूला ब्लू, मिरर ग्रे और आलमंड. वहीं, दूसरी ओर वनप्लस 7 की कीमत 37,000 रुपये से 39,500 रुपये के बीच हो सकती है. फिलहाल इस बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है कि किस रैम/स्टोरेज वेरिएंट की कीमत कितनी होगी.

वनप्लस 7 Pro स्पेसिफिकेशन (उम्मीद)

हाल ही में वनप्लस 7 प्रो (वनप्लस 7 Pro) के सभी स्पेसिफिकेशन लीक हो गए हैं. डुअल-सिम (नैनो) वाला यह फोन एंड्रॉयड पाई (Android Pie) पर आधारित ऑक्सीज़न ओएस के साथ आएगा. इसमें 6.67 इंच (1440×3120 पिक्सल) फ्लूइड एमोलेड डिस्प्ले है. इसकी पिक्सल डेनसिटी 516 पिक्सल प्रति इंच है और यह अधिकतम 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ आएगा. स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए फोन में स्नैपड्रैगन 855 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ ग्राफिक्स के लिए ऐड्रेनो 640 जीपीयू का इस्तेमाल किया जा सकता है.

कैमरा सेटअप की बात करें तो वनप्लस 7 Pro में तीन रियर कैमरे हो सकते हैं, 48 मेगापिक्सल का सोनी आईएमएक्स586 सेंसर हो सकता है जिसका अपर्चर एफ/1.6 है. दूसरा 117 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू वाला 16 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल सेंसर हो सकता है जो अपर्चर एफ/2.2 से लैस हो सकता है. तीसरा सेंसर अपर्चर एफ/2.4 वाला 8 मेगापिक्सल का सेंसर हो सकता है जो 3x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ आएगा. रियर कैमरा डुअल-एलईडी फ्लैश, फेज़ डिटेक्शन ऑटोफोकस (PDAF), लेज़र ऑटोफोकस (LAF) और कंटीन्यूअस ऑटोफोकस (CAF) सपोर्ट के साथ आ सकते हैं.

वनप्लस 7 Pro के मिरर ग्रे कलर वेरिएंट की तस्वीर लीक

सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का सोनी आईएमएक्स471 पॉप-अप कैमरा हो सकता है, इसका अपर्चर एफ/2.0 हो सकता है. यह 30 फ्रेम प्रति सेकेंड पर 1080पी रिजॉल्यूशन की वीडियो को रिकॉर्ड कर सकेगा. वनप्लस 7 Pro में जान फूंकने के लिए 4,000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है जो Warp चार्ज 30 (5V/6A) से लैस हो सकती है.

एक्सेलेरोमीटर, जायरोस्कोप, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, जेस्चर सेंसर, ब्राइटनेस सेंसर और कंपास जैसे सेंसर फोन में दिए जा सकते हैं. फोन की लंबाई-चौड़ाई 162.6×75.9×8.8 मिलीमीटर और वज़न 210 ग्राम हो सकता है. वनप्लस 7 Pro स्मार्टफोन स्टीरियो स्पीकर्स सपोर्ट के साथ आ सकता है.

वनप्लस 7 स्पेसिफिकेशन (उम्मीद)

वनप्लस 7 में 6.4 इंच फुल-एचडी+ (1080×2340 पिक्सल) डिस्प्ले है. फोन के पिछले हिस्से पर दो रियर कैमरा हो सकते हैं, 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया जा सकता है. वनप्लस 7 के दो वेरिएंट हो सकते हैं, 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट. फोन में जान फूंकने के लिए 3,700 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है जो 20 वाट चार्जिंग सपोर्ट से लैस हो सकती है!


  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :