टीम इंडिया मे, मैं वाली नहीं हम वाली भावना रहती है : कोच शास्त्री पत्थलगड़ी का विरोध करने वाले अगवा हुये 7 लोगों के शव बरामद कोहरे के चलते नहर मे पलटी गाड़ी तीन की मौत केंद्र सरकार को नोटिस जारी कर CAA पर रोक लगाने से SC का इंकार, अगली सुनवाई 4 सप्ताह बाद इंडिया ए और न्यूजीलैंड ए के बीच खेले मुक़ाबले मे चमके पृथ्वी-सैमसन, मैच भारत के हत्थे पीएम को खोना पड़ा बहुमत, वजह बनी ISIS के एक आतंकी की पत्नी को नार्वे वापिस लाना कोहरे का कोहराम : दिल्ली एयरपोर्ट से 5 फ्लाइट डायवर्ट, 194 ट्रेनें लेट, 77 कैंसिल केदार जाधव को टीम मे रखने पर फैन्स की खरी-खोटी सुन रहे है सिलेक्टर्स और कप्तान कोहली रेलवे की ई-टिकिट की कालाबाजारी से कमाए 1000 करोड़, सारा पैसा लगता था टेरर फंडिंग मे दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए काँग्रेस की स्टार प्रचारकों की लिस्ट मे शामिल नवजोत सिघ सिद्धू चुनौती/ विरोध की परवाह नहीं तो आगे बढ़िए और CAA-NRC लागू कीजिए : प्रशांत किशोर दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020/ जेडीयू ने स्टार प्रचारकों की लिस्ट हुई जारी, प्रशांत किशोर का नाम नहीं राजनैतिक तंज़ : अब मोदी सरकार के मंत्री गीता गोपीनाथ पर हमले करेंगे : चिदंबरम ऋषभ पंत को लेकर गौतम ने उठाए गंभीर सवाल कहा बतौर विकेट कीपर भी अच्छा कर रहे है राहुल शुभ मंगल ज्यादा सावधान एक ऐसी कहानी जो सामान्य रह कर ही हो सकती है हिट पेरियार को लेकर सुपरस्टार रजनीकांत की एक टिप्पणी पर विवाद कहा मैं नहीं मागूंगा माफी : राजनीकांत लखनऊ रैली / जिसको विरोध करना है करे, CAA वापस नहीं होगा : अमित शाह दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने जारी की अपनी दूसरी लिस्ट CAA Protest / लखनऊ में शायर मुनव्वर राना की बेटियों के खिलाफ मुकदमे हुये दायर गणतंत्र दिवस समारोह में बतौर विशेष अतिथि शामिल होंगे ब्राजील के राष्ट्रपति जेयर बोलसोनारो

अफ्रीका ने श्रीलंका को नौ विकेट से हराया

इस जीत के बाद डुप्लेसी ने कहा, “यब जीत काफी दिनों से आनी थी। यह अच्छा मैच था और हमने ड्रेसिंग रूम में बैठे खिलाड़ियों की प्रतिभा के साथ मिलकर खेल के सभी प्रारुपों में न्याय किया।''

Swati 29-06-2019 12:38:29



 दक्षिण अफ्रीका ने शुक्रवार को रिवरसाइड मैदान पर खेले गए मैच में श्रीलंका को नौ विकेट से हरा दिया, लेकिन कप्तान फाफ डुप्लेसी को इस बात का अफसोस है कि यह जीत देर से आई है। साउथ अफ्रीका की यह जीत तब आई है, जब टीम आईसीसी के सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर हो गई है। इस मैच में दक्षिण अफ्रीका ने एकतरफा प्रदर्शन किया। उसने पहले ड्वायन प्रीटोरियस की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर श्रीलंका को 49.3 ओवरों में 203 रनों पर ढेर कर दिया और फिर नौ विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। 

इस जीत के बाद डुप्लेसी ने कहा, “यब जीत काफी दिनों से आनी थी। यह अच्छा मैच था और हमने ड्रेसिंग रूम में बैठे खिलाड़ियों की प्रतिभा के साथ मिलकर खेल के सभी प्रारुपों में न्याय किया। हम प्रीटोयिरस को टीम में लाने की काफी कोशिश कर रहे थे लेकिन संयोजन नहीं बन पा रहा था। आज वह लुंगी एनगिडी के स्थान पर आए।”

उन्होंने कहा, “यह जीत खट्टी-मीठी है। ऐसा महसूस नहीं हो रहा कि यह बहुत कुछ है। यह थोड़ी देर बाद आई। हमने पूरे टूर्नामेंट में बल्लेबाजी तो अच्छी की लेकिन हमारे पास अंत तक खड़े रहने और मैच जिताने वाले बल्लेबाज नहीं थे।” डुप्लेसी ने कहा कि बांग्लादेश के खिलाफ मिली हार के बाद उनके हाथ से चीजें निकलने लगी थीं।

Image result for africa vs sri lanka

बांग्लादेश ने दक्षिण अफ्रीका को मात दे बड़ा उलटफेर किया था। उस पर डुप्लेसी ने कहा, “मुझे लगता है कि बांग्लादेश के खिलाफ जो मैच था उसने हमसे रास्ता छीन लिया था। इंग्लैंड बेहतरीन टीम है और वह हमारे खिलाफ तो बेहतरीन खेले, लेकिन बांग्लादेश ने तो हमारे खिलाफ गजब का खेल खेला और उसने हमारे लिए चीजें बिगाड़ दीं।”

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :