सेवाभाव सिखाती हैं गुरु नानक देव जी की शिक्षाएं : सुभाष चंद्र शर्मा आइए जानते हैं हंसने से क्या फायदे होते हैं FATF के डार्क ग्रे लिस्ट में जाएगा पाकिस्तान, क्या होगा हाल महाराष्ट्र में लग सकता है राष्ट्रपति शासन,शिवसेना को भारी पड़ा 50 -50 का फार्मूला अमेरिका : ऋतिक के फैन होने पर पति ने की पत्नी की हत्या खुद भीं लगाई फांसी वीडियो में लड़ाई करते दिखे अक्षयकुमार और रोहितशेट्टी ऑस्ट्रेलिया क्रिकेटर्स एसोसिएशन के प्रमुख बने शने वॉटसन दिल्ली एनसीआर में हवा बेहद खराब,नोएडा AQI 700 के पार पहुँचा महाराष्ट्र: एनसीपी कहा अभी तक नहीं मिला कांग्रेस का जवाब जुआयरियों-सट्टेबाज़ों को पाल रहा है, उत्तरप्रदेश का पुलिस प्रशाशन आयुष्मान की बाला ने चार दिन में की 52करोड़ की कमाई पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की हत्या में दोषी करार एजी पेरारिवलन को मिली पेरोल क्या आप जानते है गुरुनानक जयंती के बारे में ? गुजरात में आवारा पशुओं की जानकारी देने पर की हत्या दहेज के चक्कर में पति ने किया पत्नी का कतल महाराष्ट्र में शव सेना के समर्थन को लेकर सोनिया गाँधी के घर पर बैठक गांदरबल में मुठभेड़ के दौरान, एक आतंकी ढेर, एक सुरक्षाबल घायल सरकार बनाने के लिए कांग्रेस का यह फार्मूला 3000% तक बड़े JNU हास्टल चार्ज पर मचा बड़ा बवाल 3दिन में आयुष्मान खुराना की बाला ने 43.95 कमाई की

राहुल गाँधी के प्रति अभी भी है लोगों का प्यार, युवा राहुल के साथ सेल्फी लेते दिखे

Shweta Chauhan 12-07-2019 17:40:40



कांग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे चुके राहुल गांधी शुक्रवार को मानहानि के एक मामले की सुनवाई के लिए अहमदाबाद पहुंचे. अहमदाबाद की मेट्रोपोलिटन कोर्ट में सुनवाई से पहले राहुल गांधी एक होटल पहुंचे. राहुल यहां के स्वाति रेस्टोरेंट में कुछ युवाओं के साथ दिखे. राहुल ने इस दौरान होटल के कर्मचारियों और वहां मौजूद लोगों से भी मुलाकात की.

राहुल की इस मुलाकात की कुछ तस्वीरें भी आई हैं. जिसमें देखा जा सकता है कि लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद भी राहुल के प्रति लोगों का प्यार अभी भी कायम है. होटल में मौजूद युवा राहुल के साथ सेल्फी लेते भी देखे गए.

बता दें कि राहुल गांधी आज मानहानि से जुड़े एक मामले की सुनवाई के लिए अहमदाबाद पहुंचे. राहुल गांधी पर नोटबंदी के दौरान दिए गए एक बयान को लेकर अहमदाबाद में मानहानि का मामला दर्ज कराया गया था. इस मामले की आज सुनवाई हुई. मामले में राहुल गांधी को जमानत भी मिल गई है.

क्या है पूरा मामला

इससे पहले कोर्ट ने सुनवाई के दौरान राहुल गांधी को पेश होने का निर्देश दिया था. नोटबंदी के दौरान राहुल गांधी और रणदीप सुरजेवाला ने अहमदाबाद जिला सहकारी बैंक (एडीसीबी) पर 745 करोड़ रुपये की ब्लैकमनी को व्हाइट कराने का आरोप लगाया था. इसके बाद एडीसी बैंक और उसके चेयरमैन अजय पटेल ने राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज करवाया था. कांग्रेस नेता राहुल गांधी एडीसी बैंक मानहानि मामले में अहमदाबाद की मेट्रोपोलिटन कोर्ट में पेश हुए.

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :