कंगना रनौत और राजकुमार राव की आने वाली फिल्म का ट्रेलर इवेंट हुआ रद्द फिल्म के नाम पर बवाल

सात दिवसीय राष्ट्रीय सेवा योजना का विषेश शिविर होने जा रहा शुरु अपनों को निहारते गाँव प्रधानमंत्री आवास के नाम पर ग्रामीणों से लाखों की धन उगाही,मामला पहुंचा सांसद कार्यालय आदि शक्ति...शिव-पार्वती की भक्ति में डूबे नजर आए पीएम मोदी, जागेश्वर धाम में कही बड़ी बात वार्षिक संत निरंकारी समागम का आयोजन 28 से 30 को आध्यात्मिक स्थल समाखला में टेबल टेनिस में मनिका बत्रा ने रचा इतिहास, सिंगल्स क्वार्टर फाइनल में पहुंचने वाली बनी पहली भारतीय डिलीवरी के बाद प्रसूता की मौत, परिजनों ने किया अस्पताल में हंगामा । उत्तराखंड स्टेट T20 क्रिकेट चैंपियनशिप के लिए जिले की टीम का हुआ चयन कोटद्वार: जंगल में चारा पत्ती लेने गए बुजुर्ग को हाथी ने कुचलकर मार डाला, तीन दिन बाद मिला शव लोकसभा में PM मोदी: ‘संसद के कर्मचारियों-पत्रकारों का योगदान अहम, आतंकी हमले से सांसदों को बचाने वालों का नमन’ 22 सितंबर को विधानसभा के बाहर गरजेंगे मिड-डे मील वर्कर्स अयोध्या में खतरे के निशान के पास पहुंचा सरयू नदी का जलस्तर, बाढ़ का खतरा राहुल गांधी को वापस मिला बंगला तो बोले रवि किशन PM का बड़प्पन है...' 'बेटी बचाओ... की ब्रांड एंबेसडर रेसलर के साथ दहेज के लिए ज्यादती, FIR दर्ज सारस के बाद अब बाज बना आरिफ का नया दोस्त' राहुल की फ्लाइंग किस पर प्रियंका चतुर्वेदी 'नफरत की आदत में मोहब्बत रास नहीं आई राजस्थान में भ्रष्टाचार का अनोखा विरोध गधों को खिलाए गए गुलाब जामुन पुरुषों के मुकाबले महिलाओं में बढ़े हार्ट अटैक के मामले- स्टडी राहुल ने संसद में फ्लाइंग किस दिया? हेमा मालिनी बोलीं- 'मैंने नहीं देखा' महाराष्ट्र में मिला COVID वेरिएंट 'एरिस' का पहला केस

कंगना रनौत और राजकुमार राव की आने वाली फिल्म का ट्रेलर इवेंट हुआ रद्द फिल्म के नाम पर बवाल

Deepak Chauhan 19-06-2019 16:37:30

कंगना रनौत और राजकुमार राव स्टारर फिल्म मेंटल है क्या का ट्रेलर आज (बुधवार) रिलीज होने वाला था। इसके लिए एक लॉन्चिंग इवेंट और प्रेस कॉन्फ्रेंस की तैयारी भी थी। कंगना कॉन्फ्रेंस में शामिल होने वाली थीं।  लेकिन ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो इवेंट फिलहाल रद्द कर दिया गया है। दरअसल, द इंडियन साइकाइट्रिक सोसायटी के डॉक्टर्स ने फिल्म के टाइटल पर आपत्तिजनक जताते हुए सेंसर बोर्ड अध्यक्ष प्रसून जोशी से शिकायत की है। सोसाइटी का कहना है कि फिल्म मानसिक विकारों से जूझ रहे लोगों का मजाक उड़ाती है। 


दीपिका के एनजीओ ने भी उठाया टाइटल पर सवाल

द इंडियन साइकाइट्रिक सोसायटी के साथ दीपिका पादुकोण के एनजीओ द लाइव लव लाफ फाउंडेशन ने भी कथिततौर पर फिल्म के टाइटल पर सवाल उठाया है। उनका कहना है कि यह ऐसे लोगों को बढ़ावा देता है, जो मेंटल शब्द को अपमानजनक रूप में इस्तेमाल करते हैं। 


अब आगे क्या?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स चाहते हैं कि किसी भी निष्कर्ष पर पहुंचने से पहले डॉक्टर्स फिल्म का ट्रेलर
देख लें। इसके बाद ही इसे ऑडियंस के लिए रिलीज किया जाएगा। 

 

ट्रेलर में देरी का एक कारण यह भी

एक सूत्र ने बताया, "मेकर्स फिलहाल सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट मिलने का इंतजार कर रहे हैं। ताकि ट्रेलर रिलीज किया जा सके। देरी का सबसे बड़ा कारण यही है। गुरुवार शाम तक इसे रिलीज करने की तैयारी थी। लेकिन बाद में फिल्म की टीम ने प्लान रद्द कर दिया। हालांकि, मेकर्स चाहें तो ट्रेलर को बिना सर्टिफिकेट डिजिटली रिलीज कर सकते हैं।"


भावनाओं की अवहेलना नहीं करता टाइटल: एकता

मंगलवार को फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने इसका मोशन पोस्टर रिलीज करते हुए एक डिसक्लेमर भी दिया था। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा था, "फिल्म किसी तरह से मेंटल हेल्थ कम्युनिटी को हाशिए पर नहीं लेती है और न ही इसका टाइटल किसी की भावनाओं की अवहेलना करता है। यह मानसिक बीमारियों को लेकर सेंसिटिव है। यह एक फिक्शनल थ्रिलर है, जो आपको अपनी विशिष्टता का जश्न मनाने और अपने व्यक्तित्व को अपनाने के लिए प्रोत्साहित करती है।"

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :