कोलकाता: BJP अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो में हंगामा

बरतें सावधानी-कुत्तों के साथ साथ,दूसरे जानवरों के काटने से भी होता है रेबीज का खतरा चिराग पासवान के समर्थन में RJD की शिकायत लेकर आयोग पहुंची BJP क्रू ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक कितने करोड़ कमाए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर ED का एक्शन,98 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त आइये जानते है किस कारण से बढ़ सकता है ब्रेन स्ट्रोक का खतरा रामनवमी जुलूस पर हुई हिंसा को लेकर राज्यपाल को लिखा पत्र गॉर्लिक-बींस से बनने वाला टेस्टी सलाद प्रदोष व्रत 2024:आइये जानते है प्रदोष व्रत और शुभ मुहूर्त इन ड्रिंक्स की मदद से Vitamin D की कमी को दूर करे बेंगलुरु-रामनवमी पर हिंसा की घटना सामने आई सलमान खान फायरिंग मामले-मुंबई क्राइम ब्रांच ने आरोपियों से पूछताछ शुरू की कलरएसेंस वाले नंदा का गोरखधंधा चोर ठग या व्यवसायी गर्मियों में पेट को ठंडा रखने के लिए बेस्ट हैं ये 3 ड्रिंक्स आज का राशिफल भारत में वर्कप्लेस की बढ़ रही डिमांड 46 साल की तनीषा मुखर्जी मां बनने को तरस रहीं PAK और 4 खाड़ी देशों में भारी बारिश सिंघम अगेन के सेट से सामने आईं दीपिका पादुकोण की तस्वीरें प्रेग्नेंसी में भी काम कर रही हैं दुबई की बारिश में बुरे फंसे राहुल वैद्य PM मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना

कोलकाता: BJP अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो में हंगामा

Khushboo Diwakar 16-05-2019 14:06:15

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के कोलकाता में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो में हुई हिंसा का जो वीडियो सामने आया है उसमें साफ दिख रहा है कि बीजेपी का झंडा उठाए भगवा पहने हुड़दंगी तोड़फोड़ और पथराव कर रहे हैं। सीएम ममता बनर्जी ने बीजेपी पर गुंडागर्दी का आरोप लगाया है। 


टीएमसी ने वीडियो जारी करके आरोप लगाया कि रोड शो के दौरान हुए पूरे बवाल के पीछे बीजेपी समर्थकों का हाथ था। हिंसा को लेकर अमित शाह
के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। यह शिकायत विद्यासागर कॉलेज की छात्रा सुश्वेता मोकाल ने दर्ज कराई है। दूसरी ओर बीजेपी ने चुनाव आयोग से हिंसा की शिकायत करते हुए तत्काल कार्रवाई की मांग की है।

टीएमसी नेता डेरेक ओब्रायन ने ट्विटर पर लगातार तीन वीडियो शेयर किए हैं। जिनमें बीजेपी कार्यकर्ता और समर्थक जमकर तोड़फोड़, आगजनी और पत्थरबाजी करते दिखाई दे रहे हैं। ओब्रायन ने इन सभी वीडियो को सबूत नंबर 1,2 और 3 लिखकर शेयर किया है।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :