महाराष्ट्र बवाल : शिवसेना-NCP-कांग्रेस के बीच सबकुछ ठीक नहीं? : राहुल गांधी LAC पर चीन की हरकत देख PM मोदी की NSA अजीत डोभाल और CDS बिपिन रावत के साथ बैठक श्रमिक ट्रेन को लेकर उद्धव सरकार के सवालों के जवाब में भड़का रेल मंत्रालय 6 महोने मे भारत शुरू कर सकता है कोविड-19 वैक्सीन का मानव परीक्षण कोरोना काल में शिक्षा का माध्यम बन रहा इंटरनेट-सेठ एम आर जयपुरिया स्कूल रॉबर्ट्सगंज केरल के मुख्यमंत्री के गृहनगर को घोषित किया गया कोरोना हॉटस्पॉट पुलिस बलों में एक बार फिर अपराध दर बढ़ने को लेकर चिंता भारतीय सैनिकों पर लाठी-कंटीले तारों वाले डंडे और पत्थर का किया इस्तेमाल कर चीनी सैनिकों ने दिखाई नीचता सरकार पर हमला , कहा : पूरी तरह फेल हो गया लॉकडाउन : राहुल गांधी WHO की नई चेतावनी बनी सिर दर्द, कहा जहां मरीज ठीक है वहाँ बाद सकती है और संख्या योग्य विद्यार्थियों के लिए प्रोजेक्ट मैनेजमेंट में है सुनहरा भविष्य लॉकडाउन तोड़ने वाली बात पर बयान देते मनोज तिवारी BSF ने बांग्लादेश का कराया मुंह मीठा करा पाकिस्तान को नहीं दी ईद की मिठाई कोरोना : दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर को फिर से किया गया सील पाताल लोक पर सामने आया नया विवाद अनुष्का शर्मा के खिलाफ भाजपा MLA की शिकायत कोरोना के चलते ही अपने नागरिकों को भारत से निकालेगा चीन दिल्ली में मिल रहे सरकारी ई पास के फर्जी मामले क्या कोरोना को पता है उसे फ्लाइट में संक्रमण नहीं फैलाना? : SC अमेरिका ने 33 चाइनीज कंपनियों और संस्थाओं को ट्रेड ब्लैकलिस्ट कोरोना राहत : दिल्ली के आधे से ज्यादा कोरोना रेड जोन बने ओरेंग जोन

मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री शिवनारायण मीणा का रुद्रप्रयाग में निधन

Khushboo Diwakar 12-06-2019 13:36:22



मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री शिवनारायण मीणा का आज यानी बुधवार को निधन हो गया. शिवनारायण मीणा को उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग में दिल का दौरा पड़ा. वह केदारनाथ मंदिर जाने वाले थे.

बुधवार को ही उनका पार्थिव शरीर चाचौड़ा लाया जाएगा और गुरुवार को अंतिम संस्कार किया जाएगा. मध्य प्रदेश में मीणा के निधन पर शोक की लहर है. राजनीति के अलावा अन्य क्षेत्रों के लोगों ने भी मीणा के निधन पर शोक जताया है.

मीणा का नाम कांग्रेस के कद्दावर नेताओं में शामिल था. वे चार बार चाचौड़ा विधानसभा क्षेत्र से जीत कर विधानसभा पहुंचे. दिग्विजय सिंह के मुख्यमंत्रित्व काल में वे दो बार मंत्री भी रहे. मीणा को दिग्विजय सिंह का काफी करीबी माना जाता था. मीणा किताखेड़ी के रहने वाले थे जो गुना जिले में पड़ता है.

मीणा के निधन पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी शोक संदेश जारी किया है. उन्होंने एक ट्वीट में लिखा, 'मप्र सरकार के पूर्व मंत्री शिवनारायण मीना जी की हृदयघात से निधन की खबर बेहद दुःखद है. मेरी गहरी संवेदनाएं. ईश्वर से प्रार्थना है कि वे दिवंगत आत्मा को शान्ति प्रदान करें और शोक संतप्त परिजनों को यह आघात सहने की शक्ति दे.

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :